Chapter 13

16.5K 781 41
                                    

Kavita's POV

Walking to the living room, I am pleasantly surprised seeing my father there. Smiling at him, I immediately walk to him.

"Babuji, aap kab aaye? Maa nahi aayin aapke saath?"

My smile slightly falters when he looks angrily at me. "Teri maa ki tabiyat thik nahi hai."

Concern rises within me upon hearing that. "Kya huwa maa ko? Aapne vaidji ko dikhaya? Koi chinta ki baat toh nahi hai na?"

He shakes his head and scoffs at me. "Kyun aise chinta hone ki dikhawa kar rahi hai? Tu toh itni khudgarz hai ki tu apni kartuton se hamari takleefein kam karne ke wajaye badha rahi hai."

"Aap kya keh rahe hain, babuji? Maine aisa kuch na-"

"Dekhiye, samdhiji, ab aap se bhi jubaan chala rahi hai. Galti manna toh dur, isse toh apni galti ka ehsaas tak nahi hai," maaji says to babuji.

"Aap sahi keh rahi hain, samdhanji. Main abhi Sameerji aur Mahinderji se baat karke aaya hoon. Unhone bataya mujhe ki Kavita ne kya kiya, aur uske baad bhi kaise aapse aur Sameerji se jubaan chala rahi hai. Sab pata chal gaya hai mujhe," babuji says.

As soon as I hear that, I understand why he seems so miffed with me.

And since he has already talked with Sameerji and Pitaji, I have also realized he will now not listen to my reasonings. He must have always made up his mind about me being wrong in everything that happened.

He has always been like this, after all. Since the childhood, whenever I have gotten into trouble, be it due to my mistake or not, he has always scolded me. Never once has he ever taken my side.

Only maa used to make him understand and make everything better for me too. She is the only one who has ever loved me.

'Kaash aap yahaan hoti, maa.'

Her kind face flashing in my mind brings tears to my eyes.

I wonder how she must be doing right now. If babuji and Karan bhaiyya are taking proper care of her or not.

'Bas ek baar maa se mil loon, toh tassalli ho jayegi.'

"Ab kya dekhke khadi hai yahaan? Kuch kehna nahi hai tujhe? Yahi din dikhane ke liye tujhe paal posh ke bada kiya humne? Taaki tu sasural aake hamare diye huye sanskaron ki dhajjiya uda de?"

Babuji's loud voice makes me shiver as it has always done, but I do not say anything to him.

I know no matter what I say, it will only go against me.

"Socha tha ki tujh mein shayad itni samajh toh hogi ki apne sasural mein sab ko khush rakh sake. Par nahi. Thele bhar ke bhi akal nahi hai. Aur ab toh lagta hai ki apni sharam aur haya bhi bech khayi hai. Isliye toh kisi paraye mard ke saath bahar gayi aur phir ghar aake apne pati se unchi awaaz mein baat bhi ki. Aur do hafton se unse thik se baat bhi nahi kar rahi."

Involuntarily, my lips curve into a wry smile when I hear babuji say I have not been talking properly with Sameerji for the last two weeks.

I know Sameerji must have told him this. And I also know that, by talking, he meant being intimate.

After all, when has he ever talked with me? Right from the start, the only talking he has done with me is during the time we get intimate, and that too to say those lewd words to me or to ask if I am wet enough to take him.

"Dekhiye, samdhiji, aapke dhaant ka bhi kuch asar nahi hai iss pe. Dekhiye kaise muskura rahi hai," maaji says, and I immediately lower my head. "Hume toh lagta tha humne achhe ghar ki beti ko hamari bahu banaya hai. Lekin iss ke chaal dhaal se lagta hai ki humne apne isse chun ke galti kar di. Isliye yahi achchha hoga ki aap isse yahaan se le jaaye. Nahi lagta ki hum ab isse samhal payenge."

Kavita's Submission [COMPLETED]Where stories live. Discover now