Let's start
Continued from previous part.....
At rangrez gali
Binny's phone rings and she is very happy to see that person's name on it and tells Saira.
Binni (B): Tai usi ka phone hai. (Happily)
Saira Begum (sb): mat utha...mat utha rakh. (In seriously)
Binni has hung up the phone but she is not listening so she picks up the phone and Saira takes her phone from her and binni says to sb.
B: Tai uthane de na.
Sb: are nahi bola na.
B: are.
Sb: jb tune usko call Kiya tha uthaya tha usne ab tu bhi zara apne tevar (attitude) dikha na.
B: rahi hogi uski kuchh majburi uthane de na.
Sb: na bola na maine bas.
Other side
At MPT
In HM's cabin
Cc: nhi utha Rahi hai.
Ks: phir se ek baar lagao koshish toh Karo.
Then Cheetah calls Binny again but this time Binny picks up the call.
On call
B: hello.
Cc: dekho kya hai na ki hum na tumhara narazgi samjh sakte Hain lekin Aisa toh nhi hai na Jo galti ek baar ho gaya use sudhara nhi ja sake.
To hum dobara mil skte hain.
Hum log aaj mil sakte Hain jb bolo jaha bolo jaise bolo hum tumhare samne prakat ho jayenge. To Aaj mile.Then Saira takes the phone from Binny and disconnects the call and then Cheetah says.
Cc: kaat di.
Everyone: kya? (Shockingly)
Cc to ps: hum kah rahe the na pj wo milna hi nhi chahti hai.
Ps: hmm...bhaav kha Rahi hogi.
Tumne uska phone nhi uthaya na isliye jaanbujhkar tumhare saath aisa bartav (behave) kar rahi hogi.Cc: aap ye baat itna jyada confidence k saath kaise bol sakti hai ki wo bhaav kha Rahi hai isliye phone kati hai.
(Kanna1322 anna bilkul tumhare tarh bohot bhaav khate ho tum) 😏
Ps (with smile): anubhav, tazurba, experience. (And laugh) issshhhh....lalla ke pappa jab hum lalla ke pappa se ruthe the na to kya Kam nakhre dikhate the pura badla lete the the hum unse....
Ks to ps: apna fande baaji band kijiye aur sochiye ki abhi aage ka karna hai?
Hm to ks: acchha toh phir aap hi bata dijiye ki jab aap apne lalla se naraz hoti hai toh wo aapko kaise manate hain?
Ks: kaa baat kar rahi hai aap ms yaha saans lene ka time nhi milta hai hum dono ko naraz hone ka to bohot dur ki baat hai.
Hm: acchha college time mein tab to manate honge na.
Ks: ji.
Hm: kaise?
Ks: jyada kuchh nhi kuchh romantic sa acchha sa likh kar dete the na phir wo padhkar humara gussa bhaag jata tha phir hum jhat se Maan jaate the.
Cc: toh km jab aap gussa hoti thi toh lalla aisa kya likh Diya karte the ki aap Maan Jaya karti thi taki hum wahi likh de taki wo Maan Jaye humse kya likhe hum PLZ bataiye.
Ps: ruko iske baare mein hum kuchh yaad karke batate Hain kyonki lalla ke pappa bhi bilkul aisa hi kiya karte the jab hum unse naraz hote the toh.
(And laugh)