understanding

200 24 29
                                    

Aaj ka ye 3rd part ShradhanjaliDora  ji k kahne par likha gaya hai.

So Let's start

Continued from the previous part....

In the dinning table

Amarseena and Shivita change and come to the hall, then St's eyes go to Binny and she sees that it is not her. then she asks to everyone.

St: binni kaha hai?

Rt to st: ji maine wo binni ji ko unke room mein jate huye dekha tha maine bola ki chaliye niche order aa gya hai lekin wo ulta hum par hi bhadak gayi isliye hum yaha chup chap aa gye bohot gusse mein lag rahi thi.

Hm: aur ks bhi kahi nazar nhi aa rahi hain?

Ss to hm: wo bhi apne room mein hai maine bola bhi ki use niche aane ke liye lekin usne khane ka man nhi hai ye kahkar mana kar diya.
Aur mujhe niche bhej diya.

Shiveena: acchha thik hai hum dekh kar aate Hain.

And then saying this, Shiveena goes to Binny and Karishma's room.

In binni room

Shivani room mein aati hai aur dekhti hai ki binni bed par baithi huyi hai aur apne phone mein kuchh toh dekhar ro Rahi hai.

And she goes near to binni and put her hand on her shoulder and says.

St: binni.

Hearing this binni wipes her tears and look at st and says.

B: are jiji tu kb aayi?

Then st sits on binni's bed and says.

St: tu ro kyon Rahi thi?

B: main na...na tai main ro na rahi thi wo mare aakhon mein kuchh chala gya tha aur tujhe lga ki wo aasu hai wo aasu nhi balki Pani hai jo ki kachra jaane k wajh se thoda sa aa gya tha.

St: binni kya lagta hai tujhe main pagal hu mujhe aasu aur pani mein phark nazar nhi aata hai haa.

B: are main sach kah rahi hu jiji tu yakin kar mara.

St: kaise Vishwas karu haa jbki saaf saaf dikh rha hai ki tu apne phone mein cheete ki photo ko dekhkar ro Rahi hai.

Hearing this binni shocked and looks at her phone screen.
Jaha cheete ki photo flash kar rhi hoti hai tabhi wo jaldi se apne phone ko lock karti hai aur kahti hai.

B: are na na jiji aisa kuchh na hai main toh bas apna photo dekh rhi thi kl ki party wala toh galti se uss cheeteshwar ka photo aa gya hoga main thik hu tu vishwash kar mara.

St: binni.....

Then st hug binni without say any word except her name.
And binni also hugged her and starts cry.

OTHER side

Hm entered in ks room and she looks at ks who is lost on her own thoughts.
She goes near to ks.

Aur wo dekhti hai ki kS apne vallet mein kisi ki photo dekh Rahi hoti hai
And hm says to ks.

Hm: Karishma Singh.

And ks looks at hm and she stands her place and says.

Ks : ji ms.

Aur wo apna wallet pass k dror mein rakh leti hai and hm says.

Hm: kya hua sab thik hai na aap kaha khoyi huyi thi aur ye photo mein kaun tha?

Ks: ji ms hum bilkul thik hai aur ye humari maa thi.

mystery of maddam sir Where stories live. Discover now