Let's start
Continued from the previous part 〽️
In rangrez Street
Parents: kya ye tum kya kah rahe ho?
(Shokingly)Cc: ha Mai bauji yahi sach hai.
Mc: beta Tera dimag toh sahi hai ye tune kya kiya?
Cc: mai humne kaha to ki ye sab anjane mein hua hum sab apne hosh mein nhi the.
Ac: ye sab toh sahi hai cheetah lekin ye chhota wala ladka kiska hai ye toh kewal 5 ya 6 mahine ka lag raha hai ye toh Tera hi beta hai na.
Then Cheetah again tells them everything, after hearing this they become even more shocked and say.
Mc: iska matlab ye kya naam hai iska.
(Points to chirag)B: chirag.
Mc: ha chirag ye bhi tera beta nhi hai.
Cc: ji ye na toh humara aur na hi Shivani ka beta hai lekin ise hum dono milkar bohot achhe se palenge aur kbhi kisi cheej ki koi Kami nhi mahsus hone denge.
Ac to cc: tum dono milkar paloge ka kya matlab. Tera jija mtlb Karishma ka pati Gaya hai na Mumbai tum dono ka talak ki baat karne liye to phir tu kyon palega in dono ko?
(In confusion)Cc: talak ke paper bhale hi aa jaye bauji lekin abhi Kam se kam 6 mahine toh hume aur LAGENGE hi aur agr ye badhkar 1 saal bhi ho skta hai.
Isliye chaho ya na chaho hume kanun ki baat ko manna hi padega aur ajnabi banne se behtar hi hai na ki hum dono dost bankar rahe.Mc: ye sab toh hum samjh gaye lekin Teri patni hai kaha?
Cc: wo wahi thi jo waha market mein puchh rahi thi ki aap dono kaun hai?
Hearing this everyone becomes shock and asks.
Ac: lekin ye toh wahi ladki hai na jo chingari gang chalati thi aur uske saath uske boyfriend ne na jane kya...
Cc (interputs): bas bauji iske aage ek aur shabd nhi galt uss Ajay ne kiya tha ISMEIN Shivani ki koi galti nhi thi aur izzat galt karne wale ka Jana chahiye na ki jiske saath hua hai uska gaya hai samjhe aap. (Loudly)
Mc: tu uchi aawaz mein bol kar humara muh toh muh band karwa sakta hai beta lekin samaj aur duniya ka kya ye toh aaj bhi wahi sochti hai na jo tu hume kahne se bhi rok raha hai.
Cc to mc: mai dekh hum aap dono ka bohot zyada izzat karte hai isliye behtar yahi hoga ki aap log kuchh na kahe iss mamle mein aur duniya samaj se humko koi phark nhi padta hai aaj isi duniya samaj k wajh se hum yaha baithe huye hai apna naukari chhodkar isliye behtar yahi hoga ki hum iss mamle mein baat na hi kare aur aap dono apne pote potiyon ke saath khele aur ye sab k bare mein zyada kuchh na soche.
Ac: pote poti kaun se pote poti ki baat kar raha hai tu jo ye humare hai hi nhi Kam se kam agar ek bhi hota toh hum unhe apna lete lekin ek toh na toh Tera hi hai aur na hi Bahu ka toh kaise hum in dono ko apna le.
Cc goes near them and seating beside them and says calmly.
Cc: dekhiye Mai bauji hum samjh sakte hai ki aap dono ko kaisa lag raha hoga hume bhi laga tha jb hume pata chala tha ki sirf humara shaadi hi nhi balki shaadi k saath saath hum baap bhi ban gaye hain wo bhi 5 saal ki bacchi ke aur uske kuchh din baad hi ek aur jhkta laga ki hum dobara baap ban gaye 5 mahine ke bete ke lekin sach kahe na toh hume jara sa bhi nhi lagta hai ki ye humare apne bacche nhi hai.
Mc: par beta....
Cc (interputs): humari baat to suniye.
Cc: dekhiye Mai bauji Kari k sath bachapn mein kya hua tha aap sab achhe se jante hai aur usmein utna gussa kaha se aaya ye bhi thik.