Let's start
Continued from the previous part 〽️
At afternoon
In av's cabin
Av: nhi...nhi ks ye aap kya kah rahi hai main ye kaise?
Ks: dekhiye sir ye aapko hi karna hoga. Kyonki usne casual aur wardi dono mein dekha hua hai isliye wo hume pahchan legi isliye ye kaam toh aapko hi karna hoga.
Av: are ks lekin butny ko pata chala toh wo kya sochega mere baare mein ki uska baap ladkiyan taad raha hai.
Hm to av: aap shayad bhul rahe hai Mr. Vidrohi aapke bete ko bhi pata hai ki aap police Wale hai aur bohot se cases mein ye sab cheeje karni padti hai isliye hume lgta hai ki aapko Rani urf Santoshi se milne k liye Jana chahiye baki aapki marji.
(To ks) chaliye ks.Ks: ji ms.
Then Kareena starts leaving and then Amar stops them and says.
Av: main taiyar hu Santoshi ko apne jhuthe pyaar ke jaal mein fasane ke liye.
Then Kareena stops and turns towards Amar and smiles looking at each other and then Amar says to them.
Av: ab aage ka plan bataiye aap dono.
KarEena: ...................!! (In mute sound)
Av: thik hai main ready hu but he careful ok.
Then Kareena looks at each other and nods thire head in yes.
And amar gave smile to KarEena.At evening
In xyz restaurant
Kareena is in the waiter's look.
KarEena look👆
and then Haseena goes near to Karishma and says in her ear.
Hm: source se pata chala hai ki wo Rani Balck colour ke dress mein aane wali hai chaukanna rahiyega.
Ks: ji.
And saying this, both of them start their work.
Then Amar comes and goes to Kareena and asks to them.
Av: aap logon ko kuchh pata chala wo kaun se dress code mein aane wali hai jisse main use pahchan saku.
Ks: ji sir wo black dress mein aane wali hai.
Av: thank you.
Ks: waise sir aap aaj acchhe lag rahe hain. Wo ladki aapko bhaav Dene se mana nhi kar payegi.