Haseena's jalebi bond

176 19 35
                                    

Today's this part written on the ShradhanjaliDora dimand.

Today's this part written on the ShradhanjaliDora dimand

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Continued from the previous part....

In night

Singh house

At dinning table

All the people are sitting then that beauty comes & PJ says to her.

Ps: aaiye ms baithte humare saath dinner kijiye subah bhi aapne kuchh nhi khaya tha.

Hm: ji.

then Hasina sits down and everyone starts having dinner.

After dinner

PS to Ks: bahurani.

Ks: ji Amma.

PS: aaj aapne guest room ki safai karwai hai kya?

Ks: ji.

Ps: kyon?

Ks: kyonki sakshi aur ms hai yaha to ms ko koi dikkat na ho isliye.

PS: ms ko koi dikkat na ho lekin wo toh aapke saath rahti hai na.

Ks: ha Amma rahti hai lekin hum chahte ki hum kuchh time sakshi k saath guzar paaye isliye hum chahte hai ki jb tk lalla nhi aa jate ye humare saath rahe. (To hm) aapko koi problem toh nhi hai na ms.

Hm: nhi hume...hume kya problem hogi ab aap dono khud ko time nhi denge to kaise kaam CHALEGa.
Hum rah lenge guest room mein no problem. (With a fake smile) 😊

Ks: dhnyvaad ms.

Sk to ks: karu chalo na hume tumhe aaj apni din ki sari baate batani hai chalo room mein chalte hain.

Ks: ji (To ps) hum sone Jaa rahe hain Amma (to pushpeena) good night.

Pushpeena: good night.

then SakshiShma goes to Samishma's room to sleep when PJ is about to say something to Haseena when Haseena says to pj.

Hm: good night pj hume nind aa rahi kal headquarters bhi jana hai hum sone ja rahe hain.

And saying this, Hasina goes to the guest room.

After midnight

Hasina is not able to sleep at all and then she gets up and sits and says to herself.

Hm: kya kare hume bilkul bhi nind nhi aa rahi ks k saath sone ki aadat jo ho gyi hai. Aisa kuchh hai bhi nhi jisse hum baate kar sake are ha idea lekin iske liye toh hume ghar jana ho koi ek baar dekh lete hai ks soyi huyi hai ya nhi ha ye sahi rahega.

mystery of maddam sir Where stories live. Discover now