Amarseena and Shivitah decision

264 22 23
                                    

Aaj ka ye part ShradhanjaliDora ji ke kahne par likhi gayi hai.

So Let's start

Now a week passes like this, finding out about Ajay and the decision of Shivitah and Amarseena's marriage.

After on week

At hall

Everyone is sitting in the hall then Karishma comes and says.

Ks: aise haath par haath rakhe baithne se kuchh nhi hone wala.
(To hm) humara thana hai ms aur use hum pj aur bille ke bharose par sirf ek din ke liye chhodkar aaye the lekin yaha par aaye huye hume 1 hafta ho gaya hai na toh uss ajay ka pata chal raha hai samjh mein nhi aa raha hai ki usko dharti nigal gayi ya aasman kha gaya aur na hi ye samjh mein aa raha hai ki aap dono ki shaadi ka kya karana hai?
(Points to shivitah and amarseena)

Hm: tazurba kahta hai humara ki hume problem se bhagna nhi balki use face karna chahiye.
Isliye ab hum Lucknow jayenge aur jo bhi hoga dekha jayega.

Av to hm: kya dekha jayega Miss Malik Mera matlab hai HASEENA ji kya dekha jayega.
Humaei shaadi huyi hai koi gudde gudiyon ka khel nhi aur aap kah rahi hai ki dekha jayega.
are aapka toh chal bhi jayega lekin mera kya hoga mera beta bunty use jb PATA chalega toh kya jawab dunga main Haseena ji kuchh socha bhi hai iske baare mein?

St to amarseena: are tum dono ko apni apni padi hai mera socho main toh chingari gang ki mukhiya hu aur mera toh ek hi siddhant hai ki agar shaadi ke baad tumhara pati tumhare layak nhi hai toh use chhod do aur agar marji hai toh dusri shaadi karni hai toh Karo warna aise hi raho.
Aur pura rangrez gali janta hai ki unki Shivani Tai kbhi shaadi nhi karne wali hai toh jb unhe pata chalega toh main use kaise face karungi? Ye socha hai.

Cc: aap tino se bhi zyada bada samsya humara hai hum toh apne maa babu ji ke eklaute bete hain unhone humari shaadi ko lekar bohot hi araman sajoya tha lekin kya hoga jb unhe pata chalega ki unka beta toh unhe bina bataye shaadi kar chuka hai wo bhi kiske saath jisse Sara Lucknow shehar darta hai chingari gang ki mukhiya Shivani Tai. Pj sach kahti hai hum sabke bhaag hi foot gaye.
(With a sad face)

Ks to cc: Amma bhakk....(to ss) patidev aap toh lawyer hai na aap hi kuchh bataiye ka Kiya jaa sakta hai iss situation mein.

St to ks: kya kiya jaa skta hai ka kya matlab ks hum kitna bhi koshish kar le 1.5 se 2 saal tak ka Samy jaayega isme.

Ks: ka. (SHIOKINGLY)

Ss to ks: ha karu Shivani ji bilkul sahi kah rahi hain.

Ks: lekin Aisa kaisa ho sakta hai patidev divorce ko toh 6 mahine hi lagte hai na hone mein toh itna lamba Samy kaise?

Ss: wo isliye karu kyonki usme bhi do type ke tarh case hote hain.
Pahla ki jinki shaadi ko kuchh din ho gaye hain.

Ks: jaise ki?

Ss: jaise ki 6 mahine 1 saal ya usse zyada aur wo divorce Lena chahte hai toh unka divorce 6 mahine ke andar mein aasani se ho jata hai lekin.....

Ks: lekin ka patidev.

Ss: lekin ye karu ki agar kisi ki abhi abhi shaadi huyi hai aur wo bilkul hi newuly married couples hai aur unhe apne partner ke baare mein kuchh aisi baat pata chali hai ya wo ab iss shaadi se khush nhi hain toh unhe Kam se kam 3 mahine saath mein ek hi chhat ke niche rahna padta hai tab jakar wo kahi na kahi divorce ke liye court mein apply kar sakte hai aur phir jakar unhe 6 mahine ya ek saal ka aur time diya jaata hai saath mein rahne ke liye jaisa ki normal couples ko milta hai aur agar itne saal matlab kitne ho gaye...

Rt: 1.5 se 2 saal tak ka time ji.

Ss: ha tab jakar agar abhi bhi aap dono ko lagta hai ki aap saath mein nhi rah sakte hain tb aap log jakar divorce le sakte hain lekin tab tak ke liye.....

Ks: ammaa patidev aap baar baar beech beech mein tap recorder ke
Tarah ruk kyon Jaa rhe hain Puri baat boliye na.

Ss: tab tak ke liye kam se kam 3 mahine tak aapko ek hi chhat ke niche yaha tak ki ek hi room mein rahna padta hai kyonki court se wakil aate hain ye dekhen ke liye ki aap apne rishton ko sudhre ka mauka de rhe hai ya nhi.

Hearing this everyone becomes shocked and ks says to hm.

Ks: ms toh ab ka kya karna hai.

Hm: hume Jo batana tha humne bata diya hai aapko ks ab ye Mr. VIDROHI aur shivitah jaane kyonki chahkar bhi hum ab kanun toh tod nhi sakte hain aur hum na hi itne bade post par Hain ki humara turant divorce ho jayega isliye jo bhi protocall hai hume wo toh follow karne hi honge baki ye tino jaane.

And hearing this shivitah looks at each other and av looks at hm and then he saw ks any trio says.

Trio: hum taiyar hai kyonki iske alawa aur humare paas koi rasta nhi hai.

Ks: thik hai toh phir aap sab apna apna packing kar kijiye hum Lucknow ke liye aaj hi niklenge.

Everyone: ji.

Ks to ss: chaliye patidev hume bhi apna packing karna hai.

SS: ha chalo.

And then saying this, everyone goes to their respective rooms for packing.

To be continued.....

So guys kaisa laga Aaj ka ye part comment mein batana mat bhulna aur guys maine aaj story ko check kiya toh mujhe pata chala ki humare iss story par comment jyada hai compare to vote.

Isliye guys comment ke saath saath vote nhi Kiya Karo.

If you like the part click the star button and do vote and comments.

Stay tuned

mystery of maddam sir Where stories live. Discover now