Let's start
Next day
In amarseena's room
Amarseena soye huye hote Hain tabhi darwaze par koi jor jor se knock karta hai.
Man: kholo darwaja kholo dulhan ki vidai ka Samy ho gya hai kholo darwaja.
Jisse amarseena ki nind disturb hoti hai aur wo aakh kholkar ek dusre ko dekhte hain aur shocked rah jaate hain. and hm says to av.
Hm: ye aap humare bagal mein kyon so rahe hain?
Av: ye sawal toh main bhi aapse kar sakta hu na miss Malik.
Hm: dekhiye hume kuchh yaad nhi hai aur ek toh humara sar kafi havey feel ho Raha hai.
(Hold her head with her hand)Isse pahle ki av kuchh kahte darwaje par phir se knock hota hai aur av kahte hai.
Av: are aa Raha hu Bhai ruko.
Aur phir av door kholne k liye jaate hain aur jaise hi door kholte hain wo shocked rah jaate hain.
Other side
In shivitah's room
Shivitah soye huye hote hain tbhi Shivani ki aakh khulti hai aur uski Nazar apne side mein soye huye cc par jati hai jisse st shocked ho jaati hai aur wo jaldi se uthkar baith jati hai.
Aur cheetah ko haath pakad ke uthane lagti hai.St: cheete uth aur tu ye mere bagal mein kyon leta hua hai.
Tabhi cheetah ki aakh khulti hain aur dekhte hai ki Shivani unhe utha rhi hai ye unhe kisi bhayankar sapne se km nhi lagta hai isliye wo jaldi se uthkar baith jaate hain aur apna haath pakdte huye kahte hai.
Cc: aa...bhut...bhut....
St: bhut nhi main hu Shivani aur tu yaha mere side mein kyon soya hua hai?
Cc: ye toh tumhe humse puchhna chahiye aur humara haath chhodo dard ho rha hai.
Tabhi st cc ka hath chhod deti hai aur kahti hai.
St: tujhe toh main nhi chhodungi kal tune mere saath waha club mein battrmizi ki aur ab yaha meri izzat lutne ki koshish ki tu toh gya ab.
Tabhi Shivani uhthti hai aur cc ko Marne hi wali hoti hai ki darwaje par knock hota hai aur wo darwaja kholne ke liye chali jaati hai and she open the door and man says.
Man: chaliye dulhan ki vidai ka time ho gya hai.
St: kaun dulhan? (In confusiongly)
Man: aap aur kaun?
St: main nhi...nhi tujhe koi galt fahmi huyi hai main koi Dulhan nhi hu.
Aur kaha se main tujhe dulhan dikh rhi hu?Man: galt pahmi hume nhi aapko huyi hai aap ek baar jakar apna chehra jakar shishe mein dekhiye aapko sab pata chal jayega.
And st goes near to mirror and looks at herself in the mirror and become shocked.
Kyonki uske maang mein sindur aur gale mein mangalsutra hota hai tabhi wo aadmi kahta hai.
Man: ab chalo bhi tumhare saath ek aur joda hai uski bhi vidai ka time ho gya hai chalo.
Aur jaise hi Shivani ye sunti hai wo shocked ho jaati hai and says to herself.
St: amarseena.
Man to cc: ae Bhai tu bhi chal na yaar ab tujhe kya alg se invention du phir uthega.
Aur phir shivitah uss insan k saath chale jaate hai.
In hall
Amarseen aur shivitah hall mein aate hai aur dekhte hai ki do dulhe ki gaadi saji huyi hai ye dekhkar ye charo shocked ho jaate hai tabhi sabki nazar uss Malik par jaati hai aur Haseena usse puchhti hai.
Hm: ye sab kya hai hume kuchh bhi samjh mein nhi aa rha hai.
And malik laughed and he told everything to shivitah and amarseena
Hearing this duo couple shocked and malik says.M: chalo ab bahot ho gyi baate tum charo ki vidai ka Samy ho gya hai ab ab apni apni dulhan ko lekar Ghar jao. Hum bhi chalte hai. (And laugh)
Aur jaise hi wo pichhe ghumne k liye mudta hai tbhi uske face par ek punch padta hai jiske wajh se wo sidha jamin par Jaa girta hai aur tabhi sab uski tarf dekhte hai toh wo punch krne wala koi aur nhi balki apni ks hoti hai.
aur unhe dekhkar Haseena bahut khush hoti hai aur jaldi se jakar ks ko hug kar leti hai aur rone lagti hai ye dekhkar ks ki mano jaise duniya hi ruk jaati hai tabhi wo bhi Haseena ko hug back karti hai aur usse shaant karate huye puchhti hai.
Ks: ms ka hua aap aise ro kaahe Rahi Hain in logon ne kuchh Kiya kya?
Aur phir Haseena apne aur amar ke bare mein morning ki sari baat bata deti hai aur rone lagti hai.
Hearing this ks become more anger and she goes near to av and starts beat him badly and says.
Ks: tumhara himmat kaise hua humari ms ke saath badsaluki karne ka unke izzat par haath dalne ka haa.
Aaj toh hum tumhe nhi chhodenge tum toh Gaye.Tabhi ks av ka right haath pakad leti hai aur use mod deti hai aur marne lgti hai ye dekhkar Haseena shocked ho jaati hai and she says to ks.
Hm: ks humari Puri baat toh sun lijiye.
Ks: nhi ms ye ise uss Samy sochna chahiye tha jb isne aapki izzat par haath dala Haseena Malik ki izzat matlab Karishma Singh ki izzat aur Karishma Singh ke izzat par koi haath dale ye hume bilkul bhi bardasht nhi Hai.
Aur itna kahkar ks av ko jamin par patak deti hai aur use marne k liye aage Jaa Rahi hoti hai tbhi hm amarishma ke beech mein aati hai aur ks ko rokte huye kahti hai.
Hm: aapko humari Kasam hai ks aap amar par hath nhi uhtatengi.
That's an request pls.Ks: kahe nhi uthayenge haath Humara bas chale toh hum abhi iski jaan le le...
St: kyoki....
Ks looks at st and says.
St: kyonki......
To be continued.....
Me to av: aur uthao destiny love mein ks par haath ab pata chla jb ks Marti hai toh kaisa lgta hai? 😏
Stay tuned