Continued from the previous part
At rangerz Street
Chirag has been crying for a long time and Shivani is trying to calm him down, then cc comes and asks her.
Cc: kya hua Shivani ye ro kyon Raha hai?
St: pata nhi dekh na kab se dudh pilane ki koshish kar rahi hu ye pi hi nhi Raha hai aur bas roye hi Jaa Raha hai.
Cc: achha hume do hum dekhte hain.
And then Cheetah takes Chirag from Shivani and starts trying to calm down him but Chirag doesn't quit even then he says to Shivani.
Cc: hum ise bahar se ghuma kar laate hain. Shayad itni garmi k wajh se jo ye nautapa chal raha hai uske wajh se to raha hai aur isi k wajh se dudh nhi pi Raha hoga.
Then st nods her head in yes and cc says to chirag.
Cc: ab chirag aur baba ghumne k liye jaayenge yeeahh...
But Chirag still does not keep quiet and Cheetah takes Chirag out for a walk, then Saira sees him in the hall and asks.
Sb: Cheetah beta kya hua aur ye Chirag kyon ro raha hai?
Cc: pata nhi sayra Mai kyon kab se lagataar roye hi Jaa Raha hai dudh bhi nhi pi Raha isliye hum use bahar ghumane k liye le ja rahe hain.
Sb: ek baar mujhe dikha Zara.
Cc: ji.
And then Cheetah gives chirag to Saira begum and SB starts looking at it, then Shivani also comes and Saira tells ShivEetah.
Sb: hmm...main toh samjh gayi lekin tum dono ise Dr ke pass dikha do aur agar phir bhi ise kuchh kabhi nhi hua toh main apni Judi butiyon ka upyog krungi...
St: thik hai Tai hum abhi Dr. ko Ise dikha kar aate hain (to cc) chal mere saath.
Cc: ha thik hai chalo.
And then when Cheetah is about to leave, Mishti comes and tells Cheetah.
Mp: baba...aap kaha ja lahe ho?
Just then Cheetah lift her in his lap and says.
Cc: kahi nahi princess actually aapke chhote Bhai ki tabiyat kharab ho gyi hai toh hum bas unhe sakshi bua Ke pass lekar Jaa rahe hain.
Mp: main bhi chalungi aap done k saath.
Cc: nhi Princess aap waha nhi Jaa skte
Hai kyonki waha par ghumne k jaisi koi jgh nhi hai.Mp: nhi aap jhuth bol lahe ho waha hai aap mujhe chholkar chilag ke sath ghumne Jana chahte ho hai na.
Then Shivani takes mp in her lap and says.
St: nhi mishti aisa nhi hai actually na waha bacchon ko injection lagaya jata hai isliye hum aapko nhi le jana chahte hai kyonki abhi chirag ko wahi lagega lekin agar aapka phir bhi man hai toh chalo chlate hai phir aapko injection lagega toh mat kahna ok.
Mp: injec..action MTLb sui.
St: haa.
Mp to cc: sach mein baba.
Then cc nods his head in yes and mp says to ShivEetah.
Mp: nhi...phir toh main masi aur nanu ke saath hi lahungi aap log jaiye.
And then Mishti quickly gets out of Shivani's lap and walks near Sayra and Shivani takes chirag from Sayra in her lap and then the cheetah says Shivani.
Cc: hum gaadi ki chabhi lekar aate hain.
Then st nods her head in yes.
And then Cheetah goes into the room to get the key.Time skip
in the hospital
Cheetah gets a call, he stops at the reception and st goes to Sakshi's cabin....
St: Sakshi vo bachhe ka checkup karwana hai.
Sk: ha dijiye na bhabhi.
After doing his checkup... Sk gives him to st and said..
Sk: bachha kamzor ho raha hai shayad dhang se feed nhi karati hai aap ise.
St: sakshi vo maine abhi hi kuchh din pahle ise adopt Kiya hai.
Sk: achha ha yaad aaya Karishma ne bataya tha... Plar isko abhi breast milk ki bohot zarurat hai bhabhi.... kuchh pills aati hai unse milk production hone lagta hai it will take 14-18 hrs aur body apne aap banaane lagta hai milk ... Aur tab tak powder milk ya cow ka milk hai usse kaam chalana padega...aur aapko apni diet mein bhi healthy khana khana hoga.
St: ji.
Sk: hum kuchh pills aur powder milk ka naam likh dete hain.....
Sk: bachhe ka kya naam hai ??..
St: Chirag Pawar Chaturvedi...
Sk: thik hai.
And she writes the name of pills and milk powder...And gives it to Shivani then Shivani says to Sakshi.
St: thank you sakshi bohot se Dr. Hote hai jo ki sirf ek filed mein nipun hote hain lekin tu har filed mein perfect hai phir chahe cardiologist, surgeon ho ya pediatrician. Bhagwan tujhe bohot tarkki de. Aaj tere wajh se mere dono bacche thik ho paye Hain.
Sk: thank you bhabhi aur aisa kuchh nhi hai ye toh sirf humara kaam hai.
And she takes the stuff from the medical store...And she makes both of them sit in the car....and cc asks her.
Cc: ye dawaiyan kis cheez ki hai Shivani.
St: breast milk production ki.
Cc looks towards her and he starts the car... And they left for home.
To be continued.....
Guys ye part maine as a mother love ke liye likha hai ki ek maa ka pyaar kbhi apne bacche k liye kam nhi hota hai phir chahe wo dusre ka baccha hi kyon na ho.