Let's start
Continued from the previous part 〽️
In the evening
At SINGH's house 🏡
Everyone is at home and Haseena tells the truth about Karishma to PJ and Sakshi, both of them get shocked after hearing this. Then pj says to ks.
PS to ks: aur kya ye baat humare Lalla ko pata hai bahurani.
Ks: ji Amma unhe sab kuchh pata hai.
Hearing this ps get shocked and says.
Ps: toh sab jante huye bhi usne hume ye batana jaruri nhi samjha sach mein humare toh bhaag hi foot gaye.
Ks: are Amma isme unka koi galti nhi hai humne hi unhe ye sab batane se mana kiya tha.
Ps: kya? Lekin kyo?
Ks: lo kal lo baat Sara ramayana khatm ho gaya aur abhi tk inhe nhi pata chala ki Ram ji aur Ravan ke beech yuddha aakhir hua toh hua kyon hai na pj?
Ps: ha ha samjh gye hum ab zyada banne ki zarurat nhi hai humare samne aur ye Ghar hai humara thana nhi yaha saas hai hum tumhari toh Amma kaho hume pj nhi?
Ks: ha...ha thik hai.
Hm to karishpa: ho gaya aap dono ka kahi bhi shuru ho jate hai kam se kam apna na sahi humara toh lihaz kar liya kijiye senior hai hum aap dono ke.
Karishpa to hm: sorry ms.
Hm: anyways (to sk) sakshi hume nhi pata ki humne uss din nashe mein tumse kya kuchh kaha kya bola lekin hum tumse maafi mangte hai plz hume maaf kar do.
Sk: are aap ye kaisi baate kar rahi hai haseena ji aaj aapke wajh se hume humare real baba aur behne mili hai thank you. Thank you so much.
And she hugs hm and seeing this ps asks to hm.
Ps: wo sab toh thik hai ms lekin aapko kaise pata chala ki sakshi hi kj ki behn hai.
Ks to hm & sk: ha ms hume bhi aaj tk ye samjh mein nhi aaya ki sakshi hi humari behn hai ye aapko ye baat kaise pata chali.
Hm to sk: hmm chaliye toh aaj iss raaz par se bhi parda utha hi dete hai.
Says while breaking the hug and sk says.
Sk: ji bilkul.
Karishpa: ji bataiye.
Hm: ji toh baat ye uss din ki hai jb sakshi uss din party mein apni jaan bachane k liye humare Ghar aayi thi.
To uske agle din mtlb 16 may 20XX ko hum uske Ghar jaate hai pata lagane k liye ki aakhir puri baat kya hai.
To waha jakar humne Jo dekha aur hume jo pata chalta hai wo ye tha ki....Flashback
16th May 20XX
Hm to sk: tumhare sath aur koi nhi rahta hai kya sakshi tum Ghar mein akele hi rahti ho kya?
Sk: ji actually baat ye HASEENA ji ki hum aur humare pati kishan hum dono hi anath hai. Aur ye Ghar humare maa baba ka hai.
Hm: thoda clear karogi?
Sk: ji actually ek car accident mein humare maa baba ki death aaj se kuchh salo pahle ho gyi jinhone hume pala tha.
Hm: pala tha ka kya MTLb?
Sk: pala tha ki in the sense ki hum unki sagi beti nhi the wo toh hume humare Baba ko unke kisi best' friend jinka naam shahjahan malik tha unhone hume unhe diya tha.
Hm; shahjahan malik. (Shokingly)
Sk: ji actually unka kahna tha ki hospital mein jis din hum paida huye the wahi par unki best friend ki wife bhi thi aur unhe do twins huye the.
Ek baby girl aur ek baby boy.
Aur jo unke best friend the unki bhi koi relative thi waha par Jo ki humari sagi maa thi aur unhone hume jnm diya tha lekin kisi reason wo hume apne pass nhi rakhna chahti thi isliye unhone hume humare Baba k best friend mtlb shajahan ji ko de diya aur wo bhi koi khas paise Wale nhi the isliye unhone hume apne best friend mtlb humare baba ko de diya. Jo paiso ke mamle mein kaafi achhe the aur unhone hi humara palan poshan Kiya aur aaj hum ek sucessful Dr. K rup mein aapke samne hain.