Continued from the previous part....
At rangerz Street
Everyone is sitting and having breakfast.
After breakfast
Ac to st: Bahu kaha Tak padhi likhi ho?
Shivani gets shocked after hearing this and asks him.
St: kaun bahu?
Ac: tum Bahu aur kaun bahu?
St: main lekin kaise? (In confusion)
Mc to st: are ab tum humare eklaute bete ki patni ho bhale hi shaadi jis bhi halat mein huyi lekin abhi tumhare mathe par cheetah ke naam ka sindur aur gale mein uske naam ka mangalsutra hai toh huyi na tum HUMARI Bahu.
Sb to mc: ha...ha bilkul behn ji Shivani ab meri beti k saath saath aapki Bahu bhi hai. (To ac) kyon samdhi ji.
Ac: ji bilkul sambdhan ji.
(To st) tumne humari baat ka jawab nhi Diya beta.St: ji maine LLB ki hai lekin exam nhi de payi.
Mc to st: are ye toh bohot acchhi baat hai lekin koi nhi uss Samy nhi ki ab kar lo apni padhayi Puri.
St: ab. (Shokingly)
Mc: ha kyon nhi shaadi k baad bhi AURATE apni padhayi karti hai ghabrane ki baat nhi hai main baccho ko dekh lungi tum apni padhayi par dhyan do (to cc) kyon cheetah Tera kya kahna hai iss mamle mein?
Before Cheetah can say anything, his phone rings and he looks to see that it is Karishma's phone and then he answers the call.
On call
Cc: hello.
Ks: ha CHEETE hum bol rahe hai Karishma.
Cc: ha bol kari.
Ks: tum Thane aa jaa.
Cc (interrupts): kya ye kaisi baate kar rahi hai sab kuchh jante huye bhi.
Ks: Amma bhakk pahli Puri baat to suno.
Cc: ha bol.
Ks: wo DSP sir ka call aaya tha aur unhone tumhare liye re-joining letter bhejwa Diya hai wo bas tumhare yaha pahuchta hi hoga tum aaj se hi join karna hai.
Cc: kya...lekin ye sab kaise hum par toh aarop laga tha na.
Ks: ha lekin ab nhi hai ab tumhein apni duty par rakhkar divorce ke process ko follow karna hai aur aisa department ne faisla liya hai ki jo kuchh bhi hua wo bas ek ittefaq tha kyonki uss Malik ne apna statment police ko de diya hai.
Cc: kya? (Happily)
Ks: ha ab Thane aao jldi rakhte hain.
Cc: thik hai hum abhi aate hai.
And he disconnected the call and everyone looked at cc and he said to everyone all about the hum and ks conversation. Hearing this st becomes very happy.
And then there is a knock at the door and Cheetah comes and opens the door and then Cheetah's re-join letter comes and then he goes into the room and starts getting ready.In MPT
Santu to pj: Hein mere jane ke baad itna kuchh ho Gaya PUSHPI. (Shokingly)
Ps: haa aur bhi Bohot kuchh....
Santu: aur bhi bohot kuchh ka kya MTLb pushpi aur bhi kuchh hai kya jo ki aapne abhi Tak mujhe nhi bataya?
Ps: Amma nhi jadbuddhi...(she looks at santu's sad face) humara mtlb hai santu wo hum aise aa rahe the.
(With a smile)Santu: ye sab to thik hai pushpi lekin maine phir se aapke lalla se Milne ka mauka kho Diya na.
Ps: phir se ka kya MTLb?
(In confusion)Santu: phir se ka ye matalab ki show mein bhi aur yaha story mein bhi.
PS: ha HUMARA lalla humara lalla nhi hai....
Bc: toh phir kiska hai?
Santu: nawab sahab ka.
Just then Amrishma comes out of Haseena's cabin and PJ says to Billutosh.
Pj: Amma bhakk chup Karo dono humare kahne ka matlab hai ki humara lalla bilkul EID K chaand ke k tarh hai jo story aur show dono mein se gayab ho rahta hai.
Humare Lalla ke toh bhaag hi foot gaye.Santu: bilkul waise hi na pj jaise cheetah ke bare mein main kab se aap logon se puchh Rahi hai lekin aap log mujhe bata nhi rahe ho ki wo kaha hai?
Then a voice comes from behind to everyone.
"Hum yahan Hain Santu ji"
Then all the people look back and everyone sees the cc who stands the door then he comes near to everyone seeing him Santosh becomes very happy and she hugs him and says.
Santu: kaha tha tu cheete kb se tujhe pata hai kb se tere baare mein sabse puchh Rahi hu lekin mujhe koi bhi kuchh bhi bata hi nhi Raha tha lekin ab main samjh gayi ki aisa kyon ho raha hai kyonki jaise Maine yaha achanak se aakr sabko suprise diya waise tu bhi mujhe surprise Dena chahta tha na. (With a smile)
Then cc breaks the hugs and says to her.
Cc: uff ye surprise wala masumiyat santu ji.
Santu: bohot miss Kiya cheetah uff ye masumiyat tere muh se sunne k liye pata hai tujhe aaj km ne bhi uff ye masumiyat kaha.
Cc again breaks the hugs and says.
Cc: haa uff ye masumiyat wala masumiyat km ka.
Santu to km: aur km aapne mujhse kaha tha na ki main masi banne wali hu but main sirf masi hi nhi balki mami bhi banungi isliye Mera toh do rishta hua aane wale babies se (to cc) hai na.
Cheetah gives fake smile to Santu and then this beauty comes and Cheetah salutes everyone.
Cc: jai Hind.....
Everyone; jai hind.
Av to cc: bohot acchha laga tumhe aise wardi mein dekh kar.
Santu to av: bohot accha laga mtlb cheetah toh roj thana aata Hai na.
To phir aapne Asia kyon kaha sir.
(In confusion)Hm to Santu: wo isliye santu kyonki cheetah kisi mission par akele Gaya tha isliye hum tumhe bata nhi rahe the kyonki aaj wo aane wala tha aur tb tk tum bhi aa gyi toh humne socha ki kyon na ab tumhe direct suprise hi Diya Jaye (to ks) hai na.
Ks: ha bilkul (to cc) kaisa gya tunhara mission.
Cc: bohot achha.
Hm: ok everyone back to your work.
To be continued......
YOU ARE READING
mystery of maddam sir
Hayran Kurguye story special @Amr33n ji k liye likhi gayi hai.