Continue ~
When she came down, she saw that there was no one in the hall. she sat quietly near the phone and wondering who can call her
As telephone rang. she stood up to received the call... she waited for that perso to speak first.. but she didn't get any response..
Purvi : Kaun bol raha ha..? aapko humse kya baat karni thi..? Aap apne bare me to bataiye kyu phone kiya ha aapne. hello..?
She kept speaking on the phone but no one answered and the phone got disconnected. She became angry put the telephone back..
Purvi : (murmured) hadd hogayi baat karni nahi hoti to phone karte hi kyu ha ye log ek to phele se hi humara dimag kharab ha din pe din logo ka mazak badhta ja raha ha are baat karni ha to kro. ek to kamre se neeche aaye baithe intezar kar rahe ha or samne se badtemeez insaan mazak kar raha ha hadd ho gayi ha ekdum is baar kiya na to din bhar phone karke pareshan karenge use..
Here ms and vir discussing something important.. kartik sitting beside looking
at them with bored expressions..Kartik : (intrreupt) mama ji bhaiya aap dono kabse ye boring baatein kar rahe ho mujhse bhi umeed kr rhe ye sab seekhu.. please me ja raha hu ab..
Vir : Karega nahi to seekhega kaise kal ko teri shaadi karaenge phir to tu bolega ab ye biwi nahi chaiye mann bhar gaya ha mujhe ab dusri chaiye. Aise karne wala ha kya tu?
MS controlled his laugh.
Kartik : Are bhaiya kaisi baatein kar rahe ho me to bas kaam ke bare me bol raha tha or waise bhi mill factory ka kaam waha jake hi samjh aata ha mujhe file hisab kitab wo me ghar baithe karlu..
Vir : Par kaha se kitna paisa aa raha ha kitna paisa lagana ha bach sakta ha wo
sab kaam jaanch karne ke baad hi pata chalega na.. factory mill me to kaam krne walo se milte ha kaam kaise ho raha kitne waqt me ho raha ha ye sab dekhte ha..Kartik : Acha theek ha lekin ab band karo mujhe nahi sunna. chalo bahar chalte ha
MS : Na na abhi na.. tujhe jana ha jaa.
Thodi der me aajaenge hum dono..Kartik nodded and came out from room
he went out in garden for refreshing his mood.. he scrolling his phone. In a while postman came to give a letter..Watchman took the letter and post man left kartik went to the watchman to ask.
Kartik : (came) jeevan ye letter kiske liye aaya ha..?
Jeevan : Mukhiyain ke naam pe aai ha cheethi ke upar purana dost likha hua ha aapko dedu chote maalik..?
Kartik : Haa mujhe dedo me dedunga bhabhi ko tumhari shift to waise bhi raat me khatam hojaegi letter zaroori hua toh
Jeevan : Haan le lijiye..
Jeevan gave him the letter. kartik came back in haveli. he looked for purvi in hall kitchen but she was not there. he came back in room and put the letter on table.
Kartik : Bhabhi neeche aaegi to dedunga.. abhi waise bhi kahi dikh nahi rahi shayad aaram kar rahi hongi..
Time passed - purvi was in shikha room playing with baby.. trisha also present in room talking with shikha. Aryan sleeping comfortably next to his sister.
YOU ARE READING
BEPANNAH ISHQ
RomanceKehte hai na kismat hume humare pyaar se milvati hai kab kon kaha mil jae kisi ko nahi pata, kab kis se konsa rishta ban jae kise pata , kab kisi se hume pyaar ho jae kise pata, par agar kaisa ho jab phele hi chun rakhi ho manzil , kaisa ho agar ho...