I don't want you anymore

228 109 8
                                    

Earlier i was planing to end this story within 70 to 75 parts but i have changed the tracks and ideas so the story will be little longer.

Here we go,

Next Morning

Today is court date and everyone is worried for vir. mama sarkar was continously talking to ashok singh (his lawyer) on the phone call. prakshi also praying to God that he should be proved innocent and come back home safely. naaz sitting quietly along with trisha & shikha kartik trying to contact Acp sekhawat but he wasn't answering the calls. rehman had gone to meet with vir's in his room..

Vir wear simple white colour of kurta paijama he looked himself in mirror then put phone in his pocket and goes to took out papers from cupboard.. Rehman kept looking him silently

Rehman : Yar me kabse baat karne ki koshish kar raha hu tu jawab kyu nahi de raha ha. kya socha ha tune mujhe kuch bataega..

Vir : (replied) court ki tareekh ha usi ki tayari kar rahe ha or kya..waise bhi haza baar mana kiya ha na purvi ke bare me koi baat nahi krni

Rehman : Kal raat me aaya tu jaga hua tha phirbhi tune baat karne se mana kardiya or raat me vakeel se kya baat ki ha tune mujhe kuch bataya kyu nahi..

Vir : Case ke bare me hi baat ki thi ab itni asani se to jail nahi jaenge nahi kuch krna padega na khudko bachane ke liye or rahi baat purvi ki unke bare me sochna humne kabka band kardiya ha..

Rehman : Kal tune Ashok singh se baat na lekin mama ji ko to unhone kuch bataya nhi aakhir aisi kaunsi baat ki tune?

Vir : Rehman der ho rahi ha waqt pe court jana zaroori ha or jo kuch bhi poochna hoga wahi pooch lena.. chal ab..

Rehman : Chal jaisi teri marzi..

Vir didn't say anything and botb came down. everyone looked at him and maa sarkar saw some papers in his hands and asked him in concern voice..

MS : Ye kaise kagzad ha viren..

Vir : Kuch zaroori kagzad ha mama sarkar.

MS : Acha theek se.

Prakshi came near him and held his hands. vir eyes softened. he cleared his throat and spoke in slow voice.

Vir : Aaplog ghar rahiye hum sab sambhal lenge zayda pareshan hone ki zarurat nahi

Prakshi : Naa me to aaungi tere saath. ghar me mann ashant rahega mera.. bhaiji kehdo ise me bhi aaungi aaplogo ke saath bas bol diya to bol diya..

MS : Prakshi baat samjhane ki koshish kar tumsab aurtein ghar me raho agar zaroorat padi to mai bulva lunga..

Prakshi : Nahi shikha trisha naaz to ghar me rehne dete lekin me aaungi saath me pta nhi waha kaise suluk karenge virendra ke sath na mai sath chalungi mujhe kisi pe bhaorsha nhi

Kartik : Maa waha vakeel police sab rahega bhaiya ka gunah sabit nahi hua hume bohot waqt milega sabut dundhne ka aap pareshan mat hoiye..

Prakshi : Kartik me waha kaunsa koi nuksaan karungi mere beta ka case ha or murat bankr ghar me baithi rahu hath pe hath dhare waise bhi thane me jo virendra ke sath hua bhuli nhi hu ab tak..

MS : Par prakshi -

Vir : (intrreupt) mama sarkar aane dijiye inhe baki sab log ghar se bahar mat nikaliyega or zayda pareshan hone ki zarurat nahi jail hogi naseeb me to jail me rahenge azadi likhi hogi to ghar me aa hi jaenge laut kar..

BEPANNAH ISHQWhere stories live. Discover now