Here we go,
He looked at sky and cursed himself.. he was lost in his thoughts just then someone knock the door. vir wipe his tears and open the door and found his sole friend Rehman.. naaz also standing beside quietly..
Vir felt emotional off of sudden as rehman enter in room with small steps.. vir gulped and trying to be normal. Vir thought maybe they both came up to meet with him & purvi
Vir : Tum.. tum dono yaha kaise achanak ghumne aaye ho kya? andar aa na rehman naaz aao tumbhi.. ek kaam karo tum dono neeche chalo hum thodi der me aate ha na
Rehman took deep breath before looking at naaz and said something through eyes then he looked at vir with concern eyes..
Naaz : Me neeche hu rehman aap baat karle
Rehman : Haan.
Vir looked at them confusingly when naaz goes downstairs and rehman close the door he slowly came near vir and without uttering a word he rehman hugged him tightly..
Vir close his eyes broke into cries no matter how strong and powerful a man may show himself to the world he always breaks down in front of the closest person..
Rehman : Itna sab hogaya vir or tune mujhe bataya tak nahi. kya sirf teri khushi janne ka haq ha mujhe dard sirf tu akela sahega?
Vir : (crying) kya batata ki jise apni zindagi dedi unhone hume barbad karke rakh diya.
Rehman: Shant hoja.. baith yaha..
He make him sit on couch and gave glass of water.. he drank some then put the glass and looked at him with teary eyes..
Vir : Rehman humse sehen nahi ho raha ha bardast nahi ho raha ha bohot dard ho raha ha hume aisa lag raha ha khudko khatm krle ab nahi ho raha humse ye tapsya humare 15 saal agar humari bevakoofi thi to hum taiyar ha manne ko magar ab bas til till mar rhe ha nhi chaiye ab hume pyaar nahi chaiye khushi hume humari maa ke pass bhej do.. sab keh rahe ha lado sach samne aaega par humare mann ko mardiya na. sach to apni ma ki jisne beizati ha hui ha uske liye lad rahe ha na lekin khudke pass to kuch nahi bacha..
Rehman : (angry) pagal hogaya ha kya kaisi baatein kar raha ha aakhir sach aana zaroori ha or ye bhi pata lagana ha kaun ha jisne teri aisi halat ki koshish ki. mai to nahi chodunga tujhe bhi himmat rakhni hogi vir..
Vir : Ab tak apni maa ka chehra dekh kar khudko sambhal rahe ha rehman lekin ye humara dil na hume jeene layak choda na marne layak..
Rehman : To apni ke liye ladd vir ye ilzam mita de tera ek rutba ha use kamzor hoke mitti me nahi mila sakta saalon mehnat ki tune itni izzat kamane me. samjhta tere dil dimag me abhi bohot kuch chal raha ha par haar kar yun kamre me khudko band karna tere usool ke khilaf ha tu khudko himmat de
Tear rolled down by vir cheek. he stood up then looked at rehman and asked in serious tone..
Vir : Tujhe ye sab kaise pata chala.. Tujhe to maine na phone kiya tha na kuch baat hui thi phir tu naaz ke sath yaha kaise aaya?
Rehman : Mujhe do logo ka phone aaya tha phele tere mama ji ka dusra Acp sagar ka to mujhe aana pada mera statement important ha bola ha unhone or ab case ka jab tak koi decision nahi aajata mujhe tere sath regular touch me rehnna padega.
Vir : Matlab tujhe mama sarkar or Acp ne bulaya ha yaha..
Rehman : Haan.. wo hua yun ki..
YOU ARE READING
BEPANNAH ISHQ
RomanceKehte hai na kismat hume humare pyaar se milvati hai kab kon kaha mil jae kisi ko nahi pata, kab kis se konsa rishta ban jae kise pata , kab kisi se hume pyaar ho jae kise pata, par agar kaisa ho jab phele hi chun rakhi ho manzil , kaisa ho agar ho...