Continue ~
Early morning
Both sleeping in each other arms. Her head were on his chest and vir helding her securely from waist. the weather quite cold due to rain
Vir's phone rings and his sleep disturbed..
he gently removed her head and make her sleep comfortably on pillow he sat on bed rubbing his eyes and picked up phone from table to receive it.Vir : Hello haa Vanay.. bol..
Vanay worked in his factory as supervisor.. his voice sounds panicked. When vir heard his voice, he got up from the bed and came near the window.
Vanay : Maalik... wo... me...
Vir : (stern) are ke hua ha bol.. ghabra kyu raha ha? Sab theek ha na..?
Vanay : Nahi maalik.. humare naye factory ke logo ko kuch hogaya ha..
Vir asked confusingly..
Vir : kya.. kya hua.? kal sham tere se baat
hui thi sab to theek tha or aakhir hua kya?Vanay : Maalik kal sham me aapse baat hui uske baad factory me roj ki tarah sabke liye khana bana or sabne khaya. aadhi raat pata nhi kuch worker ko ultiya pet me dard shuru hogayi mujhe laga kuch khane me dikkat ho gayi hogi. lekin halat bigadti ja rahi ha sabki halat kharab hogayi ha maine ambulance to bulai ha hum hospital ja rahe ha lekar Maalik aap bhi jaldi se aajaiye..
Vir (shocked) Ke bola tu? Sabki ek saath tabyat bigad gayi par ye hua kaise maine tujhe isiliye kaam pe rakha tha na maine.. khana ban raha kaise ban raha ha waha pe saaf safai ka dhayan rakha ja rha ha ya nhi sab dekhne ki zimeedari teri thi ki nahi.
Vanay : Maalik me sab ache se dhayan rakh raha tha saman rashan bhi me khud le karke aata hu kal pata nahi kya hua unsabko.
Vir : Ek baat kaan khol ke sunle vanay unme se kisi ek ko bhi kuch nahi hona chaiye jitne paise lag rahe laga me aata hu waha mama sarkar ke saath. Or sun jo waha pe mazduro ke liye khana banata ha mujhse milne bula.
Vanay : Ji maalik..
Vir hung up the phone and hurriedly move in washroom..
In sometime he came and saw purvi who was sleeping in deep sleep. vir quietly took out his clothes from cupboard and quickly got ready and went to Mama Sarkar's room
He entered in room and saw ms watching something in laptop with kartik..
MS : Subha subha dekh kar yoga karne ka ananad hi kuch or ha tu bhi jaldi uthna sikh gaya ha badi achi baat ha kartik.
Kartik : (teasing) yoga psnd aa raha ha ya video me jo ladki ha wo psnd aa rahi apko.
MS : Areyyy sharam na ha ke meri umar to dekh phele ye sab paap me na karu samjha
Kartik laughed suddenly they heard his voice
Vir : Mama sarkar..
Both looked at him and stood up from couch kartik close the laptop..
MS : Ke hua virendra..?
Vir : MS jaldi chaliye factory..
MS : Kyu kya hua..
Vir : Kyu matlab aapko phone nahi aaya kya vanay ka..
MS : Mera phone charge na lagane ja raha tha par hua kya ha itna kyu ghabraye hua ha
YOU ARE READING
BEPANNAH ISHQ
RomansaKehte hai na kismat hume humare pyaar se milvati hai kab kon kaha mil jae kisi ko nahi pata, kab kis se konsa rishta ban jae kise pata , kab kisi se hume pyaar ho jae kise pata, par agar kaisa ho jab phele hi chun rakhi ho manzil , kaisa ho agar ho...