Guilty

197 105 6
                                    

Continue -

On road purvi walking like a lost puppy who don't know her destination where she want to go where she's going where she had to stop.. she heard temple bell and goes towards shiv mandir found tree.. she sat there and staring divorce papers and sobbing.. tear fell on the papers and she remembered dadi's words.

FLASHBACK :

The time when naaz was leave from purvi's house she bumped with old woman who is none other than purvi's dadi. carry bags and  packets fell from dadi's hands. naaz quickly apologies and helped her. daadi just smiled

Naaz : I am really sorry aunty maine dekha nahi apko aate waqt mai thoda jaldi me thi please sorry haa.

Dadi  Koi baat nahi beta tumse jaan ke galati thodi hui ha or tumne saman uthane me meri madad bhi kardi to maafi mangne ki zaroorat nahi ha..

Naaz : Thank you chaliye aapko ghar tak chod deti hu saman kafi bhari hog na aap akele kaise manage karengi.

Dadi : Are nahi nahi mai karlungi. waise beta tum mere ghar ke taraf se aa rahi ho kya tum mere ghar gayi thi phele to tmhe yaha dekha nahi kisi se milte hue..

Naaz : (confused) ye samne wala ghar apka ha?

Dadi : Haa mera ha wahi se tum aa rahi ho isiliye poocha kise milne gayi thi beta ya kisi ko dundh rahi ho to batao mere pehchan me  hoga to madad kardungi tumhari..

Naaz : Mai yaha apne dost se milne aai thi.. ya to ye kahu aakhri baar milne aai thi dosti khatam karke jaa rahi hu.. waise aap mujhe ek baat bataiye aap wo black colour ke gate wale ghar me rehti ha?

Dadi : (confused) haan beta mai usi ghar me rehti hu wo kya ha meri poti aai ha ghar kuch din rehne ke liye bazar gyi thi kuch zarurat ka saman lene ke liye.. tum konse dost ki baate kar rahi thi Beta..

Naaz : Mera naam naaz ha daadi shayad aapko mere bare pata ho..

Dadi suddenly remembered and nodded her head with smile..

Dadi : Haa haa beta purvi ke muh se tumhare bare me bohot suna ha vir ke dost ki patni ho jiski shadi kuch mahine phele hi hui ha mujhe pata chala purvi ne sab phone pe bataya tha.

Naaz just nodded.

Dadi : Beta tum andar chalo na andar baate karenge or purvi se milne gayi thi chehra kyu utra hua ha kuch kaha kya usne? Chalo baat karti hu use aisa kya bola suddh se mehman ghar me baith nahi..

Naaz : Nahi dadi mai andar nahi aaungi or waise bhi purvi ko pasand nahi aaega mera aapse baat karna ya ghar ke andar aana wo is waqt alag hi purvi ban chuki ha kya pata konsa mujh par ilzam laga kar mujhe jail me dalva de konse dhokhe ka zimedar thehra de isiliye behtar yahi hoga mai yaha se chali jau

Dadi : Beta naaz aise kyu bol rahi hu kuch hua kya purvi ne kuch bola ha? mujhe bohot darr lag raha ha beta..

Naaz : Dadi sorry maine aapse aise baat ki par mai kya karu kabhi kabhi insaan ka bas nahi chalta bas gusaa aata ha..

Dadi : Par kyu beta aisa kya hua ha mujhe batao to waise hi vir se baat nahi hui uska phone nahi lag raha ha mann ashant ha sab theek to ha purvi achanak ghar aai thi maine socha ek bar vir se baat karu par phone laga nahi acha hua tum mil gayi..

Naaz : (calmly) dadi pata nahi aapko batana chaiye ya nahi lekin mai aapko andhere mai  nahi rakh sakti kyu apki bachi ki zindagi me kya chal raha ha apko pata hona chaiye..

BEPANNAH ISHQWhere stories live. Discover now