Really sorry for late update. Actually i was quite busy in chhat puj and after that my phone wasn't working properly so i wasn't able to write part but now everything is fine so let's continue the story.
Continue -
Two Days Later
After that conversation between vir and rehman everyone decided that no one will talk about purvi. Also mama sarkar insists rehman and naaz to stay with them for few days and both of them agreed.
In two days rehman took extra care of vir and from that day onwards Rehman did not even insist to meet with purvi even Acp Sagar had come to haveli 2 days ago to take statement, yet vir did not ask anything about purvi.
He was always drunked, he doesn't talk to anyone he doesn't eat much. he stay in his room every single night he used to share his feelings with prakshi while drunk. in morning he behave like a stranger and try to avoid her
It was night vir was still in his room alone. even rehman naaz and other family members tried to talk to him call him downstairs but he denied them strictly he wanted to be all alone Right now he is sitting on couch drunked. his eyes were slightly red.
Mama sarkar and Ashok Singh (his laywer) informed him day after tomorrow he have to appear in court.. but he didn't react nor said anything!
Vir : Mukkamal karne chale the mohhhabat apni gunehgaar ban kar reh gaye. hatho me haath liye unka rachana chahte the mehnadi lekin khoon se rang gaye. parso kya hoga ye to hum nahi jante lekin ab apni behghunai ko sabit krne ke liye nahi jhukenge hum. Humne kuch wade kiye the apni maa ko ab unpar bhi gaur farmane ka waqt aa chuka ha. Ek shant swabhav ke insaan isiliye the kyuk sheetal ke jaise humari maa thi lekin hum bhul gaya the ki us waqt humari maa ne apne swabhimaan or aatmshmaan ke liye jaan dedi agar humne ab jab wo duniya me nhi ha logo ne sawal to uthae ha hmpe ilzam lagae ha khooni ha hum or hmne apni maa ko wada kiya tha kuch bhi hojae hum apne baap jaise kabhi nhi banege. Ab apne liye apke liye jiyenge maa pyaar krke to apki beizati karva di humne lekin ab hume wo paap mitana ha aaj ke bad hum sirf apke liye jiyenge aapka tyaag humare andar zinda rahega hamesha.
His words felt like promise he was really hurt by purvi's words. he was ready to took blame to keep her closer but her harsh words made him started think about his own self why did he loved her..?
He was lost in his thoughts just then someone enter in room and approaching near him with slow steps.. vir took deep breathe and turned towards that person..
Vir : Baar baar yaha kyu chali aati ha aap ache se pata ha apko hume abhi koi baat
nhi karni ha or aap khamkha waqt barbad kyu karti ha apko nahi aana chaiye prakshi jiPrakshi : Subha se raat sirf sharab peeta rehta ha kuch khata bhi nahi theek se aise kaise chalega virendra tabyat kharab hogyi tab tu kya karega aise hi mann dara hua ha
Vir : Itni fikar ha aapko par hum apki koi fikar nahi karte dukh dete ha sabki pareshaniyo ka karan ban chuka ha hum apko yaha nhi aana chaiye khamkha kyu takleef leti ha prakshi ji.
Prakshi smiled sadly and said.
Prakshi : Roj tu yahi bolta ha or apni dil ki baatein bhi karta ha tu khud se baag sakta ha magar mujhse nahi bhale maine janam na diya ho par tere mann mai kab kya chalta ha mujhe ache se pata ha.
Vir : Ek aap ek mama sarkar or meri behen dost bhai sabko chinta ha humari sab fikar karte ha humari jab ki humne hamesha kisi or ko hi upar rakha.. khudke nazro me marr chuke ha hum. khud se ab sharam aane lagi ha kis darje ke insaan the hum.. kabhi poora parivar samet kar nahi chal sake.
YOU ARE READING
BEPANNAH ISHQ
RomanceKehte hai na kismat hume humare pyaar se milvati hai kab kon kaha mil jae kisi ko nahi pata, kab kis se konsa rishta ban jae kise pata , kab kisi se hume pyaar ho jae kise pata, par agar kaisa ho jab phele hi chun rakhi ho manzil , kaisa ho agar ho...