"saba meri to sanse ruki ja rhi hain... mujhe pakad le nhi to abi mai gir jaungi.." zara k hath paon kanp rhe thy wo saba k chimti khadi thi...
"ohoo zara kya krti ho...hato piche mujhe sunne to do thik se.." saba ne jhunjhlate hue use piche kiya..
wo dono dadu k room k bandh darwaze se kan lagaye khadi thin...
"zarish ..tum zara ko kmre me le jao...mai sari malumat krke ati hoo..." saba ne sargoshi k andaz me kaha to zarish ne ha me sr hilaya aur usko pakad k kmre me le gyi..."tan.tanaaaaa..tananann.."
saba gitaar bajane k style me kood kr Kamre me dakhil hui.. to zara zarish aur rida. use hawannakon ki trh mu kholkr dekhne lagi.."meri pyari beheniyan banegi dulhaniyan......bhayya raja bajaega baja...."
saba bed pr uchal kr baith gyi aur kawwalon k style me ganey lagi.."zara tu to gyi... kam se.."
rida ne use darate hue kaha..
aur zara jo mu khole ye sb dkh rhi thi apne kano pe hath rkh kr chillayi..
"nahiiiiiiiiiiiiiiiiiiii........'rida- pr ye sb hua kaise ? aur nofil bhai wo..wo kaise mane..
saba- are ye sb hamari dadu ka kamal h..unhone jo bhukh hartal ki thi na ..bs sb usi ka kamal h...
usne maze lete hue bataya..saba-- aur usse b bari khbar ye h ki nikah ek hafte bad hi h..
saba ne ek aur bam phoda..zarish-- ye kya kh rhi ho tum... etni jaldi..main apni tayari kaise mukamml kr paungi.
wo pareshan lahje me boli..aur zara ne uski pusht pe zor ka ghunsa jada..
zara-- yaha meri jaan pe bani hui h aur tujhe apni tayari ki pari h..
zarish-- are yar tu to bari lucky h..jo tujhe bhai jaisa shauhr milega.. jinke liye sari ladkiyan aahen bharti h.aisa dashing handsm air charmng banda tera ghulaam bn jaega...aur w...
zara-- bnd kar apni bakwaas..us jaise khadoos akdooo. ghamndi insan se shadi krne se behtar h ki main kunwari hi rh jaon..allah mujhe to khauf ata h usse jaise wo gusse se ghirta h..lagta h ki kachcha hi chaba jaega..
usne dr kr ankhen mund li..
saba-- pr ab to kch ni ho skta zara ab to ek hafte bad shadi h teri.. bs ab hm tere lye dua hi kr skte h..." usne aur zada darane ki koshish ki..
aur zara dar k mare mu tk kambal dal kr let gayi..
.............................
Nofil ahmad..miliye hamare hero nofil ahmad se..akdoo khadoos gussail. handsome ,charmng,dashing.. inke gusse se to pura ghr ghbrata h. shadi wadi se to inka dur dur tk koi wasta ni h. ladkiyo se sakht chidhan.ha pr apni family ki bhut care krte h. sb kch time pr krna inhe bht pasnd h enki life ek routine k hisab se chlti h... ye time ko wst krna blkul b psnd ni krte h..ab is patthar ko kaun mom kr paega...
YOU ARE READING
patthar moum hua = (COMPLETE)#
Romanceye kahani h pyar aur takrar se bhari hui.. nafrat aur mohabbat.. ye wo do talwaren h jo ek meyan me ni rh skti.. ab kiski jeet hogi ye to wkt hi btaega...