knock-knock..... oh shit.. itne glt time pr kaun agya idiot.. wo jhllate hue utha.. aur door khola..
aur rida khilkhila kr has di..
your dinner sir... watr bade adab se bola..ok .. thank you... usne jldi se trolly li aur door bnd kr liya.. aur jump krke rida k pas bed pe agya.. aur phir se usey apni bahon me bhar liya.. wo rat un dono ki zndagi ki sbse haseen rat bn gyi thi.. unhone ek dusre ko pa liya tha.. purey khuloos k sath.. puri chajt k sath... rat ki chandni undono k milan pr muskura rhi thi...
zzzzzzzzzzzzzzz
aazar ! .. dekhiye na.. mere bal meri top ki chain me uljh gye h.. plzz zara ap inhe nikal dijiye... wo jan bujh kr usy apni trf badhne pf majboor kr rhi thi..aise kh rhi thi jaise wo dono norml hsbnd wife ho..
aur wo to sunte hi hadbada gya...what? .. mmm.. mai ni nkal skta... usne nazre churate hue kaha .. kyunki zarish uski trf pitb krke khadi thi.. aur sarey bal ek side pr kr rkey they.. uske thodey se bal chain me uljhe hue thy ...aur azar ki. nzre bhatak bhtk kr uske grdn k til pr atk rhi thi..
phir etni rat gye main kisse khun.. plzz nkal dijiye na.. usne niruthepn se kaha...
ok.. ok.. i'll try.. usne uski pith ko chua to jaise zarish k pury bdn me jhnjhnaht daud gyi...wo uske balon ko chain se azad krne laga... phir jb bal nkl gye tb usne uski top ki chain bnd krne k bajaye aur niche tk khol di.. aur uski pith pr hath pherne laga.. wo bhekne laga tha.. wo ek dm hi sb kch bhul gya tha.. wo uske husn me khota chala gaya.. zarish ka dil zor se dhdkne laga.. phir usne uski grdn k til pe kis kiya.. aur zarish ne apni ankhen bnd kr li.. aur phir ek dm hi usse dur jakr drsr k pas khadi hokr lmbilmbi sanse lene lagi..
phir azar ne apni shrt utar di aur uske nazdeek jakr usey pichey se pkad kr apney siney se laga liya...
phir uske top ko kndhe se niche srka diya aur udke kndhe pr kis krne kaga..wo jo etni bold bn rhi thi.. ab uski etni nazdeeki pr uski sanse uthl puthl huija rhi thi.. wo uski pith pr dhero kis kr rha tha aur zarish lmbi sanse le rhi thi.. phir ek dm hi wo mudhkr azar k siney se lg gyi.. aur azar ne usey apney bazuon me bhich liya..
wo uski grdn pr kis krne lgta h ki tbi zarish achank usse dur ht jati h.. jaise kch glt ho rha ho...
aur wo uske es trh htne pr uljh kr usey dkhny lgta h..
kya hua zarish..? tm thik to ho?.. usne fkrmndi se pucha.. aur uske pas akr usko kndho se pkrna chaha pr wo faurn fur ht gyi..
mujhe nind arhi h...
usne sapat lahje me kaha.. aur bed pr jakr let gyi.. phir wo tezi se uth kr bathroom me ghus gyi.... aazr nasmjhi k andaz me jakr sofey pe baith gya.. phir usey laga ki shayd usne glt kiya h..
ye ek dm isy kya ho gya.. khin usy kch bura to... pr wo khud meri trf badhi thi.. shayd shrma gyi .. ok.. i m waitngggh.. wo mn me sochta hua muskura diya.. aur bed pr jakr let gya..
aur wo shawr k niche khari hogyi..ye mai kya krne chli thi.. chi main itna kaise gir skti hu.. aise azar ko main srf kch pal k lye paskti hu.. pr ye behis insan kbi mukamml taur pr mera nhi bn paega.. aur main.. main bewakoof isy rijha rhi hu..jbky ise to bs apne band aur music se lagaav h.. main kaise bhul gyi ye ki kl phr ye whi bn jaega.. apne setlb rkhne wla behis insaan... usne gusse aur pateshani se soch aur phoot phoot kr rony làgi..
zzzzzzzzzzzzzzzzz
ye zindagi kis modh pr le ayi h mujhe.. meri shadi kyu kyu kyu is stoneman se hui kyu.... shadi tk to thik tha.. pr pyar bi ho gya.. aur b jo mazeed karam honey h sb mere hi sath ho jaen bs.. allah main hi apko nazar ayi thi etni dher sari azmaishon k lye.. wo khirki k
samne khadi asman ki trf dkhkr shikwa kr rhi thi.. es bat se anjan ki nofil kbka kmre me agya tha aur uski sari guftagoo sun chuka tha.. aur wo bhut hairan tha.. ki zara usse mohabbt krne lagi. h.. jbki uski trf se to aisa koi ishara ni hua tha.. blki wo to hmesha use nfrt se dkhta tha.. kynki use es trh k kisi rishte pr aitbar ni tha... aisa ni tha ki urushay ko wo ab bi chahta tha.. wo to uske dil se usi dn nkl chuki thi jb usne apne doston k samne uska mazak banaya tha... pr azar aj bi apni beizzti ko bhul ni paya. tha .. usey lg rha tha hr ldki aise hi hoti h... stoneman to wo hmesha se hi tha.. pr es hadse k bd aur sakht hota chla gya... pr aj zara ke is trh izhar pr wo hairan rh gya... tha..nhi ... ye b jhuti ha... ye ladkiyan kbi kisi k sath mukhlis ni ho skti.. sb natk h.. hnnhh... usne apna sr jhtka aur bathroom me jakr zor se drwaza bnd kiya jis pr zara apni jgh se uchl gyi..
ya allah! .. kya ye insan koi b kam nrmi se ni kr skta.. usne jhalla kr socha aur bed pr let gyi.. aur thodi hi der me nind us pr meherban ho gyi...
wo frsh hokr aya aur apne bal towel se sukhane laga ki uske bal ka pani zara k chahre pe para to wo kasmasa gyi..
usne mudhkr dekha to uske chehre pe pani ki bunde aisi lg rhi thi jaise ghulab pr shabnam k chnd katre wo uske chehre ko bekhud hikr dkhne laga.. kitna masum husn tha ...faurn hi usne apni nazar uske chehre se pher li aur sr jhtak kr let gya....
zzzzzzzzzzzzzzzz
saba main tmse kch bat krna chahta hoo..
usne sapat lahje me kaha..ha boliye.. wo uske is lahje pr chaunk gyi thi..
dekho main blkul saf bat karunga... idhr udhr se start nhi karunga.. meri bat ka sch sch jawab dena.. usne usi trh sapaat andaz me kaha..
bat kya h zoyan..? usne uljh kr pucha...
nofil aur saba k bich kya chl rha h..
aur wo es achank es sawal pr hadbada gyi..mmm..mujhe kya pta.. main kya sb ki chaukidari krti hu...
usne bade himmt se jwab diya..thik h mai khud pta kr lunga.. sb .. main apni bahn ko tkleef me ni dkh skta... wo shayd bhul rha h ki uski bahen b kisi ki biwi h..... aur wo anjany me wo bat kh gya jo wo ni khna chahta tha....
zzzxxxzzzzzzzzzzzzzz
to be continue....
YOU ARE READING
patthar moum hua = (COMPLETE)#
Romanceye kahani h pyar aur takrar se bhari hui.. nafrat aur mohabbat.. ye wo do talwaren h jo ek meyan me ni rh skti.. ab kiski jeet hogi ye to wkt hi btaega...