mumtaz begum(dadu) k teen bete they. waleed ahmad, rasheed ahmad aur furqan ahmad... mumtaz begum k shauhr bhari jawani me teen bachvho k sath chorkr chal base.unhone apne bachchon ki parwarish bhut achche dhang se ki thi. paison ki koi kami nhi thi . bhut si jaizad wirasat me mili thi..unhone apne tino bachchon ki shadi apni marzi se ki thi. tino bahuwe rabia, rizwana aur bisma unka bhut ahteram krti thin. aur jab unke pote poti hue to unhone apne bachchon se kh diya wo apne bachvhon ki shadi ghar me hi krnge. tino ne wada lr liya pr jaise jaise bachche bade hue sab ke mijaz bilkul mukhtalif they.aur dadu ne jo bachpan me jodiyan banayi thin unme to zamen asman ka fatk tha.
jodiyan kuch is trh thin..NOFIL & ZARA
ZOYAN & SABA
AAZAR & ZARISH
ZAROON & RIDA..
sabse bare waleed ahmad k teen bachvhe they nofil ,zarish aur rida.. unse chote rasheed ahmad k n teen bachche they Zoyan aazar aur zara. aur sbse chote furqan ahmad k do bachche they zaroon aur saba.......
ghar k sare mard waleed sahab k kamre me jama they..
waleed sahab ne charon ladko ko dkhkr kaha..waleed-- jaisa ki tm sb jante ho amma ki khwahish pr ek hfte bd nofil aur zara ka nikah h..to main ue bata du ki es ghr k charon ladkon ka nikah ek sath ek hfte bd hona h.. aur esi ghr ki charon ladkiyon k sath..
nofil ne chauk kr sr uthaya aur baki tino to apni jgh se uchal hi pade..
aazar-- ye kaise possible h.. no no newer..
zaroon-- ha ... taya abbu ue ni ho skta ... i mean abi etni jal....
furqan ahmad-- faisla ho chuka h hm tmlogo ko srf ye batane aye h ki apne apko tayar kr lo.. hamari amma apni ankhon k samne tmlogo ki khushi dkhna chahti h.. unke pas wkt bhut km h...
rasheed ahmad-- aur ha... jisey b hmare faosley se aitraz h.. to wo beshsk ye ghr chor kr ja skta.. aur itna hi ni .. us shaks ko hmse sate talluk khtm krne hnge .. ya yun kahe hm sb uske lye mr chuke hnge..
wo sb k sb mu khole unhe dkh rhe they..ab kch ni ho skta tha kyunki unme se koi b aisa kadam ni utha skta tha..sb ek ek krke apne apne kmro me chle gye they.......
...................
idhar rabia begum k kmre me ladkiyon ki meeting chl rho thi.
unhone b whi alfaz dohraye jo rasheed ahmad ne ladko se kahe they..
sari ladkiyan mu khole ek dusre ko dkh rhi thin.. aur zara un tino ko dkhkr sr niche krke muskura rhi tji...............
nofil sidhiyon se niche arha tha. ki tbi kisi se zoro ki takkar hui..
aur zara ki to sanse hi atak gyin..
nofil ne usey sholabar nazron se dekha..nofil-- bhut shauk h mardon se takrane ka..ainda mere raste me ayi na to achcha ni hoga..
wo us pr chilla pada use hath dkhakr warn krta hua chala gya...use bhit gussa tha .aur use lg rha tha sare fasaad ki jad zara hi h..
YOU ARE READING
patthar moum hua = (COMPLETE)#
Romanceye kahani h pyar aur takrar se bhari hui.. nafrat aur mohabbat.. ye wo do talwaren h jo ek meyan me ni rh skti.. ab kiski jeet hogi ye to wkt hi btaega...