tere sangh yara...

697 28 0
                                    

wo ek hare hue junwari ki trh baitha tha.. jiska sb kch lut chukta tha... usy smjh me ni arha tha akhir wo aisa kaise kr skta h..

"kyu akhir kyu.. main apne gusse pr kabu ni rkh paya.. maine etni nich hrkt ki.. ab main kaise uska samna karungaa... aur aur wo ... "
ek dm se bolte bolte wpo ruka..

"uska kya haal hoga es wkt.. wo kis takleef me hogi.. ye main bhut achcje se jan rha hu.. han main .. main jan skta hu ki uspr kya guzr rhi hogi.. kyunki mere siny me drd ki teesy uth rhi h.. mera dum ghut raha h.. ya allah meri madad kr mere maula..meri madad kr ... meri mada..."
aur rote rote uski awaz ghut gyi.. wo zmeen pr ghutno k bl baithta chla gya...

zzzzzzzzzzzzzzz

wo jaise hi gjr ayi usne thkan ka bahan bnaya aur sidhey apne kmre me chli gyi...
aur drwaza bnd kr ke apne bed pr aundhe mu gir kr phoot phoot kr rony lagi..

"kyu azar akhir kyu .. tmne mere sath aisa kiya.. ha main manti hu main glt thi.. pr tm .. tum to mujhe pyar se mana skte they na.. pr tumne .. tumne mujhe tor diya.. azar tor diya... main tmhe kbi maaf ni lrungi kbi ni kbi ni.."

wo phoot phoot kr ro rhi thi .. usy es wkt kisi ki zrurt mhsus ho rhi thi pr .. wo ye kisi se b share ni kr skti thi .. yhan tk apni bahen se b ni.. jisy wo sari baten bta deti thi.. usy b ni.. ye ghm usy akele hi brdasht krna tha.. aur sbke sath khush rhne ka natk b..

zzzzzzzzzzzzzzzzz

"faheem ab hme jana hoga.. wo actually.. aj hme nklna b h.. so we r gettng late now..". zara aur faheem ko dance floor pr jata dkh wo apneap ko rok ni paya.. so usne jany k lye kaha..

" oh come on yar abi kafi time h tmhari flight.. tu jakr kch kha len main abi ata hu.. ok bhabi chalen.." usne kaha aur zara ko lekr agey jane laga tbi nofil ne usy rok liya..aur zara ka hath pkar kr apni trf kiya..

"well.. maine kafi kuch kha liya h.. pr tujhe time ni mila khane ka.. to aisa kr tu jakr kch kha le.. aur mujhr meri biwi k sath dance krne de.."

aur zara uski bat sun kr mu phade usy dkhne lagi..
faheem muskurakr pichy ht gya.. yhi to wo chahta tha.. aur wo janta tha nofil k possessive nature ko....

dance floor ki light dim ho gyi.. aur dhema dhema music bjne laga..

tu safar mera hai tu hi meri manzil
tere bina ghuzara aye dil hai mushkil
tu mera khuda tu hi dua me shamil
tere bina ghuzara aye dil hai mushkil

uska ek hath uski kamar pr dusre hath me uska hath thame wo usko bhut nazdeek krke dance krne laga.. aur zara uski qurbt se bhut narvous ho rhi thi.. uski nzre jhuki hui thi jbki nofil bs usy dekhe ja rha tha..

mujhe azmati hai teri kamiiii meri har kami ko hai tu lazmi

junoon hai mera banu main tere kabil
tere bina ghuzara aye dil hai mushkilll.

patthar moum hua = (COMPLETE)#Where stories live. Discover now