honeymoon....

650 29 1
                                    

anees khuda k waste kuvh to bolo..  waleed sahb ne anees ka kndha pkad kd unhe jhinjhoor diya..

main kya bolun waleed bhai.. msine ktna smjhya tha aplogon ko ki khala b ki halt ktni nazuk h.. aur aise me koi b sadma unke lye janlewa sabit ho skta h... unhone kamal ki actng ki..

hai allah.. rabia begum kursi pr dhah gyinn.. saba  ne jaldi se unhe smbhala..

pr kaisa sadma anees? yaha to aisa kch b nhi h.. waleed ko kch b smjh me ni arha tha..

unhe lg rha h ki unke pote poti es shadi se khush ni.h yhi bojh h unke dil pr.wo thoda ruke air phir bolne lagey.. meri mano to tm in sbko honeymoon pr bhej do.. tbo khala b ko kuch sukoon mlega.. unhone dadu ki khwshish btsyi..

amma jo chahti h wo hogA. hmare lye unki jaan bhut qeemti h.. phir wo apne bachchon se mukhatib hue..
tm sb apni packing kr lo. main tm sbke switzrlnd k ticket book krwata hun... air ha amma k sane agr koi aisi waisi bat ki to main tm logon ko kbi maaf ni krunga.. wo warn krte hue chle gye..

aur wo sb mare mare kadmo se apne kmre me chle gye. kyunki dadu ko kch ho aisa to wo soch b ni skte they...

zzzzzzzzzzzzzzzz

wo sb bs abi abi 5 star hotel me phuche they..

nofil apney bed pe baitha hi thz ki tbi uska phone bajne laga..

o hii .. faheem .. ha yar bs abi phucha hun.. ha tu kl .. suba room pr ajana ok bye..usne phone rkha.. ki tbi zara ka pair bed k cornr pe lada aur wo sidhi nofil k upar giri jakr... uske bal nofil k chehre pr agye.. wo ekdm mafhosh hone laga uski khushboo us pr chane lagi .. usne ek jhatke se use alag kiya..

i am sorryy... am sorry .. i am sorryy .. nofil.. wo.. woooo .wo maine jan bujh kr aisa ni kiya tha.. m.mm.mera pair is be.....
wo bhut zada dr gyi thi.. pr tbi uski bat katte hue nofil ne kaha..
its ok..  aur wo change krne chala gya.

oh god! ye mujhe kya ho gya tha.. main kya apne upr itna b control ni rkh skta.. shame on you nofil . shame on u.. wo wash room me apna gussa nkalta rha..

zzzzxxxzzzzzz

dusre dn .. faheem aur nofil.. ek testaurnt me baithe baten kr rhe they..

nofil kya tumhe lgta h ki tm shi kr rhe ho.. ek frod ladki ne tmhe hara dya nofil...  use nofil pe bhut gussa araha tha. use zara k lye bhut bura lg rha tha . is sb me uska kya kasoor tha..

patthar moum hua = (COMPLETE)#Where stories live. Discover now