lamhein.....

671 27 3
                                    

suba zoyan ki ankh khuli.. to dekha.. saba coffee ka mug liye baithi thi.. kisi gahri soch me gumm. zoyan ko us pal wo ktni pyari lg rhi thi ye wo hi janta h.. ki kaise usne apneap pr kabu rakha hua tha.. uske pas jane se.. wo janta tha ki saba usey qubool kr chuki h.. wo uski ankhe padh skta tha.. pr wo ..janbujhkr usko sata raha tha..usey maza arha tha usko satane me....

zzzzzzzzzzzzzzzzzzz

dopahar ko wo sb hotel wapis chley gye.. kyunki mausam achcha khasa kharab ho gya tha..
hotel phuch kr wo sb nofil k room me jama they..charon ladkey sofey pr baithey they aur ladkiyan bed pr baithi hui thi..

so  grls.. kaha tk phuchi story..
zarish tu bata... saba ne razdari se puch..

i think aazar track pr arha h..
usne shrmate hue kaha..

congratulations ! yar.. aur tm rida..?

hmmmm.. ise to abi time lagega.. line pr lane me... but hope to h..  rida ne kaha

aur zara tm.. tmhari story me kch twist aya..? ab sb zara ki trf motawjjoh ho gye..

kch b ni yar.. mujhe to nofil ki trf se blkul naummidi hi nzr arhi h.. usne mayusi se kaha..

are yar mayusi achchi bat ni h.. wo tujhe ek na ek dn zarur chahenge.. bs tu sbr rkh..
zarish ne uske kndhon pr hatb rkh kr usey tasalli di..

aur zara ne uske hath pr apna hath rkh kr ha me sr hila diya..

hello.. w.assalam.. ha maine mails check kr li h.. main jb wapis aaon to mujhe sara kam complete mlna chahiye..ok..
wo sakht lahje me kisi se phone pr bat kr rha tha.. shayd office k kisi membr se..

kya huwa nofil? any problem?
zoyan ne use phone rkhne k bd pucha..

no problrm. dnt wrry..usne mukhtasar sa jawab diya aur apna bag kholne laga..

so gyzzzzz aj ka kya program h.. kaha jana h aj...   zoyan ne frndly andaz me un sbko mukhatib kiya..

tmlogo ka jo b program ho wo karo.. but mai khi ni jaonga..
nofil nd spni bhawein sukod kr kaha..

zoyan ko bhut bura laga. kyunki usne zara ki sr k shrmindgi se jhukte hue dekha tha..
thik h zara tm ready ho jana  hm 2 bje tk nklnge.. usne nofil ko sirey se ignore kr diya. aur zara ne ha me sr hila diya..

wo sb jan chuke they ki zoyan ko bura laga tha nofil ka behaviour.. aur bat agey na badhey eslye wo sb tayar honey k lye uth gye..

zzzzzzzzzzzzzzzz

patthar moum hua = (COMPLETE)#Where stories live. Discover now