"nhi.. nhi.. ye thik ni h.. ye glat h.. han wo mera mehrm h.. pr kya mujhe aisi ochi harkat krni chahiye.. main usey rijhao.. to kya hua. kch wkt k lye wo mera ho jaega. pr itnz sb krne k bd b agr wo phr plt gya..... to. to main to kbi sr ni utha paungi.. main kaise khud apni izzat ki dhajjiyan uda skti hjn.. never..ya khuda ye main kya krne ja rhi thi.. main khud ko uski aur apni fono ki nzron me kaise gira skti hunn... "
wo washroom me kpde chnge krte hue soche ja rhi thi..
"agr wo mera h.. to wo khud meri trf badhega.. ni to hmare raste alg.. bs.."
do ansu uske gal pr ludhak gye.. jise usne saf kiya aur.. nighty phn kr bahr ayi..aazar confuse sa usey dkh rha tha..wo shayd ussy bat krna chahta tha.. esi irade se wo utha zur uska hath pkad kr apni trf uska rukh kiya..
pr wo bidak kr pichey ht gyi.."dnt tch me.. meri ijazt k bina ap mjhe hath b ni lga skte.. "
wo gusse se chillayi. aur bed pr jane lagi.. tbi aazr ne uska hath pkadkr use apne nazdeek kr liya.."kya hua h zarish... abi tk to sb thik tha.. phir yun achank..."
wo abi bi smjh ni pa rha tha ki akhir hua kya h..
"ap plzzzz mujhse dur rhen"..
usne uska hath jhtka.."smjhti kya ho tm apneap ko..tm kbi b kch b kr skti ho han .. pagal smjha hua tmne mujhebolo.. main koi chichora ni ho jo tm mjhse is trh bat kro.. smjhi.. "
wo ekdm hi gusse me agya..
"bhut achche se smjhti hu mrd ki fitrt ko...pr main bi koi aisi waisi ldki ni hun smjhe.. jo jakf kisi ki jholi me gir jaun..."
wo pta ni gusse me kya bol rhi thi ya shayd wo apni position clear krna chahti thi.."ek bat bhut achche se yad rkhna madam.."
wo uske kan k pas hoth lakr dant chaba kr khne laga..
"mujhe chllnge krne ki gltj mt krna.."aur uski ye bat zarish ko aag laga gyi..
usne hath se usey dhakka diyan aur sholabar nzro se dkhkr boli..."apni had me rhkr bat krna mujhse...aur mujhe chuney kj kbi koshish b mt krna..."
wo ungli se warn krti use bhut gussa dila gyi..
wo tezi sd uski trf badha.. aur use kaskr kmar se pkad liya wo machlne lagi..."kya kr logi tm bolo.. ab chura kr dikhao.. apne apko.."
wo ajeeb se andaz me khne laga.. aur tbi anjany me zarish ka hath utha aur uske chere pr nishan chorya chala gya.. aur phir achank hi us pr junoon sawar ho gya... shayd uske andr koj janwr agya th..
"cho.. cho.. choro mujhe..."
wo uska ye roop dkhkr ghbra gyi thi..a. usey apni glti ka ahsas ho rha tha.."aj main tmhe dikhata hun ki .. mere lye kch b impossible ni b.. aj tm dekhogi.. ki .. main ky kr skta hun.. aur tm kya..."
usne usey bed pr dhakela aurkhud uske upr gir gya...
wo chillati rhi.. hath jorti rhi..apna bachaw krne k lye wo usey nochti rhi.. pr .
kb tk .. aakhir ko wo mrd tha.. wo har gyi.. toot gyi.. kirchi kirchi ho gyi......jaan gyi.. dil aya sheesha..
patthar se takraya sheesha..
toot gaya sheeshaa toot gaya.......zzzxxxxxxxxxxxxx
"apni packing mukammal kr lo.. hme aj nklne h ghr k lye..."
usne usy order diya...
"main tayar hun..." usny mukhtsr sa jawab diya..
"and one more thing..."
usne phir se usy mukhtib kiya.."apna mood shi rkhiye... kyunki mujhe katayi psnd ni ki koi mujh pr ungli uthaye..."
usny uski ankho me jhankte hue kah...wo thora sahem gyi.. phir himmt krke boli...
"ap kahen to apki ijazt k bina sans bi na lun.."
wo gusse me boli.. aur prs me kch khngalne lagi..
YOU ARE READING
patthar moum hua = (COMPLETE)#
Romanceye kahani h pyar aur takrar se bhari hui.. nafrat aur mohabbat.. ye wo do talwaren h jo ek meyan me ni rh skti.. ab kiski jeet hogi ye to wkt hi btaega...