jaise ko taisa..

662 26 6
                                    

oh god! plzz help me plz help me.. calm dwn zara calm dwn... aise kaise chalega ..wo bistar pe baithi apne apko calm dwn kr rhi thi..usko nofil ka samna usi k andaz me krna tha..uske pair kanp rhe they.. ki tbi nofil tent me aya..wo akad kr baith gyi...

light off kr dijiye.. aur agr apko kch kam ho to apni side ki on rakhiye..aur itna kh kr wo dusri trf mu krke let gyi..aur nofil hakka bakka uski pith ko takta rh gya.. aur zara mn hi mn apni es harkat pr muskura di..

...................
wo bar bar blnkt khich leti thi. thodi der to zoyan bardasht krta raha. phir uth baitha...
problem kya h. saba ..?

wo mujhe nind ni arhi h..
saba minminayi..

ok to tm ye blnkt lelo main dusra le leta hu.. kyunki mujhe bhut zor ki nind arhi h..aur wo blnkt tan kr so gya.. aur saba mn masos kr rh gyi..
(ab kya inhe mera ishara b ni smjh me arha h.. main mu phor kr kahu ki .. lijiye main apki biwi bn kr agyi hoon..) duffer..
wo badbadayi..

kuch kaha tmne.. usne lete lete pucha ..
good night.. wo gusse se bolkr let gyi.. aur zoyan phir so gya..

zzzzzzzzzzxxxxzzzzzz

kya tmne mera mbl dekha h...usne zarish se pucha. wo kbse apn mbl talash rha tha jo mlkr na de rha tha.. zarish apne laptop pr busy bn gyi...aur kpi jawab na diya..
exuse me! main kch puch raha hoon.. wrs my phone..  usne gusse se pucha..

mr aazar ahmad m not ur sarvnt.. so plzz dnt tlk to me like this again...ok.. ap apni chizon ka khyal khud rakhiye.
kham khah distrb kr diya... 
usne gusse se kaha aur laptop bnd krke rakh diya..
maine  srf itna pucha tha ki tmne phone dekha h ya ni.. isme itna lmba lacture dene ki zarurt ni h..  wo siney pr hath bandh kr uske samne khada ho gya..

apko dkhna chahiye main busy hoo.. aur ap bhul rhe h ki hmdono k bich ye cmtmnt hui thi ki hmek dusre ko dstrb nhi krnge... wo itna kh kr blnlt odhkr let gyi.. aur aazar nasamjhi ki halat me sr hilata hua baith gya..

zzzzzzzzzzzzzzzz

zaroon k tent me atey hi wo jldi se nmbr dial krne lagi..

hello.. AD.. how are you .. m also fine.. ofcourse.not.... i miss you too yar... ha abi to main swyzrlnd me hu ... ok yar .. main suba bat krti hunnn.. bye bye.. wo bat krte hue ksnkhiyon se use dkh rhi thi.. jo apne apko blkul latalluk zahir kr rha tha.. jb ki pura time uska dhyan uski baton  pr laga hua.. tha..

patthar moum hua = (COMPLETE)#Where stories live. Discover now