aj shadi ka dn tha... sb jaldi me they dulhano ko tayar hone k lye parlor bheja ja chuka tha...
rasheed .. zara tum ye list chek karo.. dekho sb thik hai na.. kch km to ni.. waleed ne rasheed ko mukhatib kiya..
ji bhai sahb main check kr lunga..ap mjmano k sath marriage hall phuche.. main baki gjrwalon ko lekr ata hun...
rasheed ne unka hath dabate hue kaha...thik hai.. wo sr ha me hilate hue chle gye...
sare mhman hall me phich chuke they...
jb dulhane tayr hokr ayin to aisa lg rha tha zameen pe apsaraen utr ayi hon.. hr ek ki nigah unhe sarahti hui thi...mashaallah...allah hmari bachchiyon ko nazre bad se bachaye... dadu ne unki balayen li aur ek ka matha chuma...
jiti raho khush raho..sada suhagn raho..dadu ne dhercsari duwaen di...
zzzzzzzzzzzzzzzz
sari rasmo k bd dulhano ko unke kmre me phucha diya gya...
zara dari shmi si phulon se lade bed pr baoth gyi.. use bhut dr lg rha tha .. pta nhi kya.. tha ab ise nofil se bhut dr lgne laga tha.. jbki aj se char sal phle.. uske england jane se phle wo aisa ni tha... zada to wo kisi se ni bolta yha pr itna b sangdil ni tha jtna ki waha se ane k bf ho gya tha..
khataaaak.... zor se drwaza bnd hone ki awaz ayi aur wo shem kr tez se ankhen bnd kr gyi...
nofil washroom me ghus gya..
dus mnt k bd wo bahr nkla.light bnd karo aur chupchap cjnge karke so jao... wo gurraya to jldi se usne light bnd ki aur..washroom me gjus gyi..
zzzxxxxzzzxx
zoyan jb kmre me aya to usne dekha ki saba kpde chnge krke aram se leti apna mbl dkh rhi thi...
zoyan ko dhakka laga..
ye sb kya h saba.. tum nayi naweli dulhn ho yar...usne afsos bhre lahje me kaha..saba uth baithi... dekhiye zoyan hamari shadi etni jaldi hui h ki main abi accept ni lr paungi ye sb... ap plzzzz mujhe thoda wkt dijiye... usne aram se kaha jaise koi mamuli bat ho..
YOU ARE READING
patthar moum hua = (COMPLETE)#
Romanceye kahani h pyar aur takrar se bhari hui.. nafrat aur mohabbat.. ye wo do talwaren h jo ek meyan me ni rh skti.. ab kiski jeet hogi ye to wkt hi btaega...