zara dari sahmi si nofil k bazu se chipti hui ye sb dkh rhi thi dr k mare uska dil zoron se dhdk rha tha.. nofil ne apna bazu uske ird gird failakr usy tahaffuz ka ahsas dilaya.. ki tbi wo log bike se utr aye aur un dono ko bahr ane ka ishara kiya..
"dekho tm logon ko jo b chahiye wo main de dunga.. bt plzz aram se.. " wo apna gussa control krte hue bola.. kyunki wo log jis khbast bhri nzron se zara ko dkh rhe thy.. us halt me usy josh me ni hosh me kam lena tha..
"chalo jldi jldi apni sari chizen idhr do" unme se ek ne gun nofil ki yrf point ki aur dusra hath failakr ssman manga.. zara ne apni sari jewellry aur nofil ne apni watch aur wallet.. sb de diya.. tbi usme se ek bol para..
" boss sbse kimti item to abi rh hi gya h.." usme se ek ne chichore pn se zara ki trf ishara krke kha to zara dr k mare nofil ki pusht sr chipt kr ankhe bnd kr gyi.. aur nofil ko us ldke ki es bat se aag lg gyi..
" you b*****d.. how dare you.." usne usy collar se pkad kr ek ghunsa mara.. tbi wo tino tezi se agy badhy apne sathi ko churane k lye pr wo log nofil k hatho se usy ni chura pa rhe thy .. tbi unme se ek ne.. jakr zara pr gun point ki..
"just leave him right now.. wrna ye ldki gyi..." usny faurn us ldky ko chor diya.. aur zara ki trf badhne laga tbi dusre ldke ne uska collar pkda aur nofil k mu pr ghunsa mara jisse uska hoth pht gya aur usse khoon bhne lagA. aur zara ki chikh nkl gyi..
zzzzzzzzZzzzzzzzzzzzz
wo log jb ghr pahuche to azar ki nzr bs usy talash krne lagi..wo charon trf apni nzr daudane laga.. phir kch soch kr mare mare kadmo se apne kmre me jane laga aur kmre k drwaze pr phuch kr ruk gya.. uski himmt ni ho rhi thi uska samna krne ki..
"mujhe uska samna krna hi hoga.. wo meri biwi h ..main usy aisy ni chor skta.. main uske dil pr lagy sare zakhmo pr mrhm lagaunga........ .main.. usky sare ghawon ko bhr dunga.. .. chahe iske bdle me main mera dil zahen meri rooh mera jism sb zakhmi ho haye. .. maine usky dil me dar bhara hai na.. to ab main hi usy tahaffuz ka ahsas kraunga.. ha ye mera wada hai tmse.. zari..
phir usny dhere se drwaza khola aur andr agya.. aur zarish usy dkhte hi hadbada kr ith baithi.. uski ankho me wahsht utr ayi thi . usne jldi se takiya utha kr apne siny se laga kr usy ks kr pkad liya..
" plzzzz.. mujhe kch mt krna..
plzzzz tm yhan se chle jao...dekho.. main kbi tm pr hath ni .. uthaungi .. tm ... tmm ..tm chaho to mujhe.. mujhe.. bbbbbb..bhut sare thappr mar lo l... llll ..lekin ...plzzz.. mere sath ... kkkk.. kch mt ..krna plzzz..." wo dari dari.. atak atak kr uske samne girgirane lagi.... aur aazar ka dil mano kisi ne chir diya..aur uski ye halat dkhkr wo tadap hi to gya..
usny zameen me ghutno k bl baith kr zarish k samne hath jod diye..."zari... main tmhare agy.. mafi mangny k layek ni hu.. phir b main main tmse mafi mangta hu.. main janta hu.. mere kiye gye jurm ko bhulana itna asan ni h... pr khuda gawah h.. maine kbi es trh tmhe tkleef phuchane k bare me nhi socha .. ha ye sch h.. ki main tmhe..chahne laga tha..
aur main tmhe pury chaht se apnana chahta tha.. ha main tmhare sath k lye machlne laga tha.... ha main.. tmhari qurbt k lye tdpne laga tha.. pr.. pr.es trh ni zari... ye sb meri glti h ... sb meri glti.. sb brbad kr diya.. maine sb kch.."wo itna hara hua lg rha tha ki ek pl k lye to zari ka dil poghl kr rh gya.. pr agly hi pl jaise usy wo aziytnak lamhe yad aye uska dil phir bnjr ho gya.. wo gusse se bed se uthi.. aur bahr nkl gyi..
aur wo bs bebasi se usy jata dkhta rha..
zzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzz
"nhiiiiii.... plzz inhe chor dijiye..apko jo chahiye wo le lijiye pr plzz inhe kch mt kriye. apko.. opko.. mere sath jo krna h kr lijiye.. pr pr plzzz..inhe chor dijiye" wo rote rote hath jor kr ghutno k bl unlogo k samne baith gyi.. aur uski baton se nofil ka dimagh hi ghum gya. uska bs ni chl rha tha.. ki wo zari ka mu thppro se lal kr de uski es bat pr
"zara tm hosh me to ho.. pagal ho gyi kya....tum mu bnd rkho apna..zara tm sun rhi ho ..na" wo khta hua agy badha.. to ek ne uska collar pkad kr uske pet me ghunsa mara.. zara chillane lagi.. us ldky ne nofil ko us admi k kdmo me dal diya jusne ki zara pr gun point kr rkhi thi..phir ek dm hi nofil ne us ldke ke pair ko ghasita aur wo ldkhada gya.. aur tb tk gun nofil k hath me achuki thi..
usne faurn un ladko pr gun point ki aur zara ka hath pkad kr apny pichy usy chupa liya.."ha to ab btao mujhe kisy kya chahiye h.." usny dant pisty hue kaha to baki sbki sitti pitti gum ho gyi..
phir nofil ne unlogo k kadmo k pas zameen me firing ki to wo tezi se bhagne lagy..
phir unke jane k bd wo taish me gari me baith aur zor se door bnd kiya.. zara apni jgh se uchl gyi.. phir tezi se akr gari ki frnt seat pr bath gyi..
wo gusse me bhut tez drive kr rha tha.. gari waves k sth chl rhi thi.. nofil ka bs ni chl rha tha..ki wo gari ko kisi khayi me gira de.. usy zara k khy gye alfaz bhut tkleef de rhe thy..wo kya krny chli thi ye sochkr hi uska khoon khaul utha tha.. achank usny tez chli gari ko break lgaya.. aur zara ka sr dashboard se tkra gya...."nofil ye kya kr rhe h ap"? wo gusse se boli .. to nofil ne uske nzdeek akr usky bazuwon ko ks kr pkd liya..
" aur jo tmne kiya wo kya tha.. ha.. bolo.. tm .. tmne etni giri hui bat ki bi kaise.." wo dant piste hue bola..
"wo..wo.. mmmain .. bhut dr gyi thi ..jb wo apko.." uski bat bich me kat kr wo zor se chillaya..
"to wo mujhe mar hi to dete na ha to achcha tha na km se km mjhe ye to na padta...mujhe mrna ganwara h.. pr apni izzt mjhe ussy bhut aziz h.. smjhi.. " wo khte khte ruka aur phir bolne laga..
" mujhe apne upr itna yakeen h.. mrs. zara nofil ahmad.. ki main apni izzt pr kbi anch ni ane dunga ..aur ek bat meri kan khol kr sun lo .. ainda agr tmhari wjh se meri igo heart hui na to achcha ni hoga haq me..." wo usy warn krta hua bola... phir usny gari start ki.. aur drive krne laga.. aur zara .. usny to jaise us ek jumle k siwa aur kuch suna hi na tha..."zara nofil ahmad" kya kch ni tha is ek jumle me.. uski puri zndagi they ye jumle... wo uljhn bhri socho me thi ki akhir is bnde k dimag me chl kya rha h..ek pal me wo ktna apna sa lgne lagta h.. to agle hi pl wo ... begano se b badtr ho jata h...
"aye allah mujhe shi rah dikha mere maula.. mere dil ko chain aur sukoon ata frma.." wo ankhe munde apne rab se dua kr rhi thi to fo ansu ludhk kr uske gal pr agye.. jisy usne nofil se chupakr saf kr liya.. kyunki wo ni chahti thi ki wo usky samne tut jaye aur wo uska mzak bnaye..
zzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzz
switzerland se aye hue unhe ek mahina ho chuka tha.. wo sb lounge me baithy baten kr rhe thy..
"zari kya hua? are you ok.."
zarish ekdm hi mu pr hath rkh kr washroom ki trf bhagi to zara ne preshan hokr awaz lgayi.. aif usky pichy chl di...aur dadu.. whin sofy pr baithkr muskurane lagin to db unhe hairt se dkhne lgy..
zzzzzzzzzzzzzzzzzz
to be continue...
my sweet lovely readers plzzz vote and comment..
this message is specially for silent readers...
YOU ARE READING
patthar moum hua = (COMPLETE)#
Romanceye kahani h pyar aur takrar se bhari hui.. nafrat aur mohabbat.. ye wo do talwaren h jo ek meyan me ni rh skti.. ab kiski jeet hogi ye to wkt hi btaega...