"Nahi Nahi. Aise kaise achanak jaa sakte Hain. Nahi Nahi." said Vivek making children sad.
"Par papa kal Rakhi hai. Aur aur sabko Kitna accha lagega. Vidhi bua, unse Aapne Aapne kabse rakhi Nahi bandhwayi hai toh unhe bhi toh Accha lagega na" said Rohan.
"Haan aur Deepika ko bhi toh chotu se milna hai aur devang bhaiya ko Rakhi baandhni Hai. Sab Saath honge toh Acha lagega"
"Haan aur papa Maine sachme poori padhai Karli hai. Sab Kuch ready hai. Abhi ye Jo tests hue the usme bhi preparation ho hi gayi thi"
"Haan toh kaunsa Accha perform Kiya tha" said Vishakha in between.
"Toh isliye ab karegi na. Ussey practice ho gayi and ab wo bilkul ready hai" assured Sameer.
"Pakka Deepika Tumne sab Acche se padhke rakha Hai na?"
"Haan papa. Maine sab Acche se padh liya hai." confirmed Deepika with a confident smile.
"Hmm theek hai. Fir main tickets book Kara deta hoon. Hum kal subah nikalte Hain" said Vivek and Deepika jumped in happiness while Sameer was also on cloud nine but Rohan nudged him looking at everyone with a smile whispering "zyada mat ucchal abhi yahan. Room mein jaake mere upar kood Lena abhi patience"
Sameer nodded and smiled patiently."ROHANNNNN !!!! Main bata Nahi Sakta tujhe ki main Kitna zyada wala Khush hoon Haaye! Matlab mujhe toh vishwaas hi Nahi ho Raha. Kal main Naina ke saamne hounga"
"Haan mithai leke jaana"
"Haan main toh poore sheher mein mithai baatunga"
"Haan aur gift bhi"
"Haan main toh usey poora Delhi poora Ahmedabad poora Mumbai gift Kar doonga"
"Haan aur Rakhi bhi"
"Haan aur ra... Saale ! Main tujhe chhodunga Nahi ! Main yahan apni love story saja Raha hoon aur Tu humari Rakhi ki taiyaari Kar raha hai." exclaimed Sameer angrily beating him.
"Arey aah... Arey bas... Arey Bhai maar hi daalega kya ... Bas! Maafi maafi! Acha sorry na. Ab ... Ab bas" yelped Rohan defending himself. Sameer left him and he sighed saying "chal packing Karle fir". Sameer smirked at his condition and nodded.
"Bhaiya aap Hume Bhabhi se milwaoge na?" asked Deepika excitedly entering the room.
"Arey Deepu pehle Bhai ko khud toh mil Lene de. Toone Dekha Nahi kaise bandaron ki Tarah ucchal Raha tha Ahmedabad jaane ke naam se. Isey toh mil gayi Iske pyaar ki manzil, pata Nahi mujhe kab milegi" sighed Rohan looking at Amrita's house through the window.
"Abey pehle Tu Bhai jitna kaabil toh ban. Confess toh abhi tak Kiya hai Nahi aur Baat karta hai manzil ki" mocked Deepika giggling with Sameer.
"Haan Haan karlo pareshaan. Mera time bhi aaega Dekh Lena" declared Rohan making them laugh more.
"Mujhe Bandar Bolte ho aur abhi khud hi bandaron ki Tarah hase jaa rahe ho. Huh jaao mujhe Nahi baat Karni Kisi se. Mera yahan hai hi kaun" said Rohan disappointedly leaving the room. Sameer and Deepika rolled on the bed laughing.
"Kya joker hai Yaar ye" laughed Deepika but then controlled her laugh and quickly went behind him and stopped him by hugging Rohan tightly from back. Rohan smiled proudly and was about to turn when Deepika said "Nautanki poori ho gayi ho toh bag jama le"
"Tum log toh mere Jaan ke Dushman ho" huffed Rohan coming back and started to arrange his clothes."Arey waah aaj bade Khush lag rahe ho. Kis baat ki itni Khushi hai Zara Hume bhi toh bataya jaaye" asked Naina listening to his extremely happy voice.
"Arey wo kal..."
"Kal?"
"Kal Rakhi hai na aur Deepika mujhe Rakhi bandhegi. Maza aaega na"
"Haan sachme Kitna Acha lagega na tumhe aur Rohan ko Deepika ke Saath. Kaash Arjun bhaiya bhi aa paate" said Naina turning gloomy at the end.
"Par koi baat Nahi. Desh zyada important hai na. Aaj Kitna Maza Aaya na. Tum door hoke bhi paas the. Humari poori gang Saath mein thi" exclaimed Naina happily.
"Aur kal main paas hi hounga Naina. Bohot paas" murmured Sameer in his Dreamland.
"Hello? Sameer?"
"Haan. Haan aaj Kitna Maza Aaya na. Main toh bohot Khush hoon"
"Haan tum sachme bohot zyada Khush ho tumhari aawaz se pata chal Raha hai. Itni excitement toh tumhari aawaz mein Kabhi Nahi Dekhi. Sach sach batao kya Baat Hai" asked Naina sternly.
"Arey kya Baat kya. Aaj ki hi Khushi hai. Tum sabse Baat ki ek Saath aur Rohan Deepika ke Saath ghoomne bhi Gaya tha na. Wo dono bhi bohot Khush Hain toh isliye main bhi Khush hoon"
"Arey waah ye toh bohot acchi Baat Hai. Rohan aur Deepika dono hi bohot Pyaare Hain aur tumse bhi toh Kitna pyaar karte Hain aur tum bhi unse. Kaise ek doosre ki Khushi mein ghul jaate ho" exclaimed Naina and a lone tear escaped from the corner of her eyes.
"Naina main toh Wahan Nahi hoon Tumhare aansu pochne ke liye. Mujhe pata hai ki tum Arjun bhaiya ko Kitna miss Kar rahi ho par ek Baat Yaad rakhna, sirf dhaage ki us dor par hi Bhai Behen Ka pyaar Nahi tika hai. Wo bhi toh ek Dil Ka hi rishta hai Jo Dil se Dil ko jodta hai. Toh wo chotu se aansu ko poch lo" smiled Sameer. Naina wiped the tear and asked "tumhe kaise pata chal jaata hai sab Kuch? Koi camera toh Nahi lagaya hai na kahin?" asked Naina looking around dramatically.
"Buddhu mujhe Kisi camere ki zaroorat Nahi hai tumhe dekhne ke liye. Mera Dil toh Tumhare paas hi Hai na aur agar tumhe Zara si bhi taqleef hogi toh mujhe pata chal jaaega" answered Sameer softly.
"Main kitni galat thi. Kitna Bura Kiya Maine humesha Tumhare Saath. Humesha bas apni insecurities ke Chakkar mein tumhe chhodti rahi Lekin Tumne mujhe ek pal ke liye bhi Akela Nahi chhoda. Shayad zindagibhar bhi main ye karz Apne sir se Nahi utaar paaungi" said Naina looking at the sky with tearfilled eyes.
"Naina, Jo ho chuka hai use mudke dekhne Ka koi fayda nahi hai. Haan Humara past humein bohot Kuch sikhata hai Lekin Hume ussey seekh leke usey peeche chhodna hai bas"
"Koi kisise itna pyaar kaise Kar Sakta hai Sameer? Kyu karte ho tum mujhse itna pyaar? Kya main sachme is sabke layak hoon?"
"Inme se Kisi bhi sawal Ka jawab Nahi hai mere paas. Bas mere Dil ne Kaha tumse pyaar Karne ko aur main bas itna jaanta hoon ki Dil Kabhi jhoot Nahi bolta. Ab jaldi se mujhe meri Naina wali smile dedo. Mujhe wo koi choti Moti smile Nahi Chahiye. Mujhe meri chuhiya wali smile Chahiye" giggled Sameer.
"Sameer!!!" exclaimed Naina and ended up giggling.
"Hum video call kyu Nahi karte?"
"Kyuki video call mein utni feeling Nahi hai jitni sirf Baat Karke ek doosre ko mehsoos Karne mein hai" answered Naina sweetly.
"Naina main tumhe kaise bataun ki tum kitni zyada pyaari ho uff. Mann toh Kar Raha Hai ki abhi aake tumhe kaske gale Laga loon" exclaimed Sameer clutching the phone tightly.
"Mann toh Mera bhi Hai par kehte Hain na ki pyaar mein aane wali judai se pyaar aur bhi gehra ho jaata hai"
"Oh god Naina tum badi philosophical ho. Ekdum wo typical 90s ki love stories ki tarah"
"Haan toh. Humara pyaar bhi toh us daur ki love stories ki Tarah pyaara hai"
"I love you Naina. I really love you" confessed Sameer in a husky tone spreading redness on her face.
"I love you too Sameer" replied Naina lovingly.
आप पढ़ रहे हैं
Is Love Measured On This ? 💔❤️ (COMPLETED)
FanficHave a look at a different life story of Samaina. Is love really measured on ... Read and find out. 2nd place in Samainafanficawards ❤️