Part 18

882 121 16
                                    

The party was on. Dance, fun and everything. Photos were clicked too.
"Naina, Itne Saalon mein na mujhe aajtak koi bhi best friend Nahi Mila. Lekin Naina tere Saath toh ek alag hi attachment feel Hua. Tu meri best friend hai Naina and I wish ki humari Dosti humesha hi aisi rahe" exclaimed Swati happily.
"Haan Swati. Tere Jaisa dost toh mujhe bhi aajtak Nahi Mila jisne har mod par mujhe sambhala. Thank you Swati and I love you bohot saara" exclaimed Naina hugging her happily.
"Hatt. Dost bol rhi hai aur thank you bol rahi Hai" said Swati with a fake Anger. Main pulled her nose and they both giggled.
"Shanti mam, aap sachme best teacher Hain. Thank you so much mam sab Kuch ke liye. Aap se best toh koi hai hi nahi. Bohot Kam time bitane Ka mauka Mila aapke Saath par ye do Saal main Kabhi Nahi bhoolungi" exclaimed as her eyes filled with tears. Shanti mam hugged her kissing her forehead.
"Bhai ab kis cheez Ka intezaar hai. Kab karega propose ??" whispered pandit in sameer's ears.
"Karta hoon Yaar Ruko toh. Darr lag Raha Hai" said Sameer.
"Arey darta kaaye ko Hai. Aaram se ho jaaega" assured Munna.
The group distanced themselves from the crowd. Sameer and Naina were in the corridor while others were hiding just to see the proposal.
"Naina, mujhe tumse Kuch kehna hai ??" said Sameer. Naina's heart rate increased.
"Naina, mujhe pata hi Nahi Chala ki tumse baat Karne ki meri aadat ho gayi. Tumse ek bhi din Baat na karoon you adhoora adhoora sa Lagta hai. Tumhari ek smile se mera kharab se kharab pal bhi bohot Acha ho jaata hai. Tumhare aankh se ek aansu gire toh Mera Dil kachot'ta hai. Naina mujhe pata hi Nahi Chala ki kab main tumse pyaar Kar baitha." saying so he bent down on his one knee and took out a rose from his behind and forwarding it towards her he said "I love you Naina. I love you". Her heart almost stopped.
That's what she wanted and never thought that it would come toh her on its own. The most beautiful moment. She kept staring at him in amazement. Her body showed no movement. She was glued to her place. Her smile faded when her mind struck her, all again.
The disappearing smile from her face alarmed Sameer and he stood up. Her eyes turned teary while he looked at her in confusion and asked "Naina tum ... tum mujhse pyaar nahi Karti ??"
His stuttering voice pierced her. She looked in his eyes which only had pure love and concern for her.
"Bolo Naina chup kyu ho" asked Sameer in reflex.
"Tttum mujhse pyaar kyu karte ho ??" asked Naina innocently.
Sameer gave a "what are you asking" look to him and said "ye Kaisa sawal hai Naina ? I mean pyaar Karne ke liye reason Chahiye Hota hai ??"
"Haan hota Hai. Tttum mujhse pyaar kaise Kar sakte ho ?? Main Tumhare layak Nahi hoon" declared Naina giving shock to him while others too moved out and stood around them.
"Tum mmmujhse kaise Pyaar Kar sakte ho Sameer ?? Mujhme aisa kya hai Jo tum mujhse pyaar karoge ?? Main na acchi dikhti hoon. Itni choti height hai meri. Itni Moti hoon main. Tumne mujhse kaise Pyaar Kiya ??" asked Naina while everyone gave an "are you mad" look to her.
"Naina tum pagal toh Nahi ho ? Ye sab kya bol rahi ho ? Maine Tumhare shareer as pyaar Nahi Kiya hai. Maine tumse pyaar Kiya hai. I've loved your heart, your soul. Is love measured on this ?" asked Sameer.
"Aisa kaise ho Sakta hai ?? Koi itna Accha kaise ho Sakta hai Sameer ?? Nahi Sameer. Main Tumhare layak Nahi hoon. You deserve someone too much better than me Sameer." said Naina looking on his eyes while her eyes spilled Sameer.
"Naina tum ye sab kya Kahi jaa rahi ho ?? Tum madhav ki maanti ho na ?? Unhone hi Kaha tha ki shareer toh nashwar hai. Kisiki pehchaan Uske shareer se Nahi Uske Dil se uski aatma se Hoti hai aur Maine Tumhare Dil se tumhari masoomiyat se pyaar Kiya hai Naina. Tum aisa sab kyu sochti ho" defended Sameer while Naina nodded in a no.
"Nahi Sameer. Theek hai. Agar Maine maan bhi liya aur aage jaake Tumne mujhe Zara sa bhi Kuch keh Diya na inhi sab cheezon se related, toh main toot jaaungi. Mujhe tumpar poora trust hai Lekin Nahi, hum dono possible Nahi Hain Sameer. Hum possible Nahi Hain. Mmmain bohot insecure hoon Sameer Aur tum ye cheez jaante ho. Haan sameer, even I love you. I love you Sameer. I love you very much. Main bhi aaj tumse ye kehna chahti thi. Par Sameer hum dono Ka match Nahi hai. Main Tumhare layak Nahi hoon, tumhe Khush Nahi Rakh Paaunga. Aur main utni strong Nahi hoon ki har ghadi mein tumhara Saath de sakoon aur waqt aane par Tumhare Saath reh sakoon. Nahi sameer. Main utni strong Nahi hoon. Agar Maine aage jaake tumhe akele chhod Diya toh. Tum toot jaaoge Sameer. Main Nahi chahti ki meri wajah se tumhe Kisi bhi Tarah dukh ho. Nahi Sameer." completed Naina as more and more tears rolled down.
"Naina Tu pagal toh Nahi ho gayi hai na ?? Sameer bohot Accha Ladka hai. Wo tujhe insecure feel Nahi karayega tujhe Khush rakhega Yaar." exclaimed Swati.
"Naina tum kyu Kar rahi ho Aisa ?? Jab mujhse pyaar Karti ho toh kyu peeche Hatt rahi ho. Hum Saath mein poori duniya se lad jaaenge. I promise, tumhe Kabhi Akela mehsoos nahi hone doonga Naina. Sachme promise. Naina please mere pyaar ko mat thukrao. Please Naina" begged Sameer holding her hand and crying. Naina cried more seeing his condition but was helpless and under control of her mind and not heart.
"Sameer please samajhne ki koshish karo. Main Tumhare Saath Nahi rehna chahti. Main tumhara Saath Kabhi Nahi de Paaunga. Tum Kabhi khush Nahi rahoge. I don't want to keep a forced relationship with you Sameer please try to understand Sameer." said Naina clutching his hands tightly.
"Naina tum aisa mat Socho na. Main tumse saccha pyaar karta hoon aur humesha karta rahunga please Naina. Tum itna kyu darr rahi ho ?"
"Kyuki main aisi hi hoon Sameer !" screamed Naina jerking him. "Main aisi hoon Sameer. Meri wajah se aajtak sabko sirf dukh hi Mila hai. Na Main strong hoon, na Accha padhti hoon, na acchi dikhti hoon Na main Dil se acchi hoon Sameer. Main bohot buri hoon Sameer. Please. Main Nahi aana chahti Tumhare saath" screamed Naina bitterly crying.
"Naina stop underestimating yourself please ! Please Naina please ! Enough is enough ! Tum sirf Apne baare mein Soch rahi ho. Tumhari problems, tumhara nature, tumhara behaviour, Tumhare reasons tum tum aur sirf tum !!! Ho kya Gaya hai tumhe ?? Pichle do Saalon mein toh tum aisi Nahi thi fir aaj kaise ho gayi ?? Haan ??"
"Yes. That's what I want you to realise. Jaisa tum sochte ho waisi Nahi hoon main. I'm a very selfish human Jo sirf Apne baare me sochta hai. Mujhe sirf meri problems dikhti Hain kyuki Kisi aur ko Nahi dikhti. Isliye !!! Isliye main Nahi chahti ki main tumhari life mein enter hoke tumhari Zindagi barbaad karoon. Please ! Sameer ! Mujhse Nahi Hoga. Main Tumhare layak Nahi hoon. Tum mujhe Nahi samajh paaoge Sameer. Nahi samajh paaoge. Pata Nahi kaise tumhe meri jaisi ladki se pyaar ho Gaya jiske paas toh Dil hai hi nahi. I'm a heartless human. Don't waste your time behind me. Tumhe Kuch Nahi milega Sameer. Main jaisi hoon mujhe mere haal par chhod do. Apni zindagi par dhyaan do aur mujhe BHOOL JAO HUMESHA KE LIYE SAMEER. PLEASE" completed Naina.
"Nahi Naina jhoot bol rhi ho tum. Tumhari aankhon mein saaf saaf dikh Raha Hai. Tum mujhse pyaar karti ho aur agar pyaar hai toh darr kyu hai ?? Ro kyu rahi ho fir tum ??"
"Darr hai aur rahega ! Tum apni zindagi mere peeche barbaad mat Karo Sameer. Barbaad mat Karo" said Naina and in no time Sameer held her tightly from her arms.
"Naina kyu Kar rahi ho ye sab ?? Tumhari aankhon mein saaf dikhta hai ki ye sab tum intentionally Kar rahi ho ??? Kyu Naina kyu Jawab do kyu Naina kyu" said Sameer furiously holding her tightly causing pain to her and shaking her. Naina tried to her out of his hold but he tightened more. Naina pushed him away and slapped him hardly.
"Bola na Nahi ho ssakta humare beech Kuch. Kyu pade ho peeche. MAIN NAHI KARTI HOON TUMSE PYAAR SAMEER. DOOR HO JAO MERI ZINDAGI SE" screamed Naina and ran away. Sameer collapsed on the ground.
"Wo jhoot bol rahi Hai ! Wo jhoot bol rahi Hai" said Sameer as he cried.
It began to rain all of a sudden as Naina ran out in the crowd while everyone walked off as the program had come to an end.
Naina looked up at the sky as it rained heavily. The tears were hidden in the rain. Reaching the gate she quickly booked the cab while she was all drenched in the rain.

__________________________________________

"Arey Naina ! Poori bheeg gayi Tu ! Jaldi aa andar. Preeti towel laa jaldi" exclaimed chachiji as she entered.
"Naina ! Ye kya haal hai! Ye le" saying so Preeti wrapped the towel around her.
"Jaa jaldi se jaake kapde badal le" said chachiji while Preeti took her in.
She was all shivering. Preeti quickly switched on the geyser.
"Naina chal saree kholte Hain" said Preeti as she began to unpin it. Naina stood blankly while Preeti undid her saree.
"Jaa paani garam ho Gaya Hoga. Jaakar Naha le. Main kapde nikal deti hoon" saying so Preeti moved towards her cupboard while Naina stood still at her place.
"Naina jaa na" said Preeti again. Naina moved towards the bathroom and locked it. Switching on the shower she sat down under the shower.
It had been 45 minutes. Preeti waited for her but she didn't came out.
"Naina Kitna nahayegi. Thand lag jaaegi. Nikal na" said Preeti knocking the door.
"Naina Tu sunn rahi Hai na. Naina" called Preeti again but no response came.
"Naina Tu theek hai na ?? Naina darwaaza khol. Nahi toh main bahar se khol lungi bahar aur andar ki connected hai you know. Naina bol na. Naina" called Preeti worriedly. She opened the door. Naina was still in her blouse and underskirt and was sitting under the shower.
"Naina pagal ho gayi hai kya ? Ye sab kya haal Bana rakha Hai"
Preeti made her stand and wrapping the towel made her comfortable. Naina changed her dress in sometime.
"Kya Hua kya hai Naina ?? Kuch batayegi bhi ??" asked Preeti as they settled on the bed.
"Maine mana Kar diya" answered Naina absent mindedly.
"Kya kise mana Kar diya ??" asked Preeti in confusion. Naina's voice became heavy as tears flowed down "Maine Sameer Ka Dil Tod Diya. Uska pyaar thukra Diya di. Uska Dil Tod Diya" said Naina as small sobs escaped her mouth soon turning into bitter cries.

So guys ! Here comes the twist ! A way to new beginning. So here's the next part which changed everything. Hope you all like it. Keep reading and voting. DO COMMENT how's everything changed. Thank you ❤️

Is Love Measured On This ? 💔❤️ (COMPLETED)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें