Part 56

625 94 14
                                    

In line comments are appreciable

"Itni chutti kaise milegi Sameer. Bas ek mahina bacha hai. Aaj 15 tareekh ho gayi hai. November aate Der Nahi lagegi aur dono ko itni chutti kaise milegi." exclaimed Naina worriedly.
"Offo meri Jaan Ruk toh jaao. Sagai ke liye toh bas ek hi din ki Leni hai na. Usi din subah niklenge aur shaam ko wapis aa jaayenge" explained Sameer.
"Nahi Sameer. Mujhe toh at least ek din pehle jaana padega na. Mere Ghar ki hi Shaadi hai. Kitna saara kaam rahega na"
Haan toh Dekho, ek kaam Karna tum aur Preeti 21 ko Nikal jaana aur sagai dopahar ki Hai na toh main 22 Jo subah ki flight se aa jaaunga. Fir wapis toh Saath mein hi aa jaayenge na. Aur Shaadi ke time bas 3 din ki chutti ki hi toh baat hai. Ho jaayega manage. Mehendi toh shaam ko rahegi na 10 ko, toh half day leke shaam ki flight se aa jaayenge. Fir 13 ko subah 11-12 baje tak ki flight se wapis. Ho jaayega aaram se" shrugged Sameer explaining the whole thing.
"Ye Jo tum flight flight Kar rahe ho, paise kaun dega? Main har Baar flight afford Nahi Kar Sakti. Waise bhi Shaadi mein bohot kharche honge toh main manage Nahi Kar Sakti" sighed Naina.
"Areyy main hoon Na. Fir tumhe kya kharche ki chinta. Main hoon Na tumhare saare expenses afford Kar Sakta hoon Naina" assured Sameer sweetly.
"Nahi Sameer. Main khud hi Apne expenses uthaungi. Main independent hoon aur jitna manage Kar Sakti hoon utna hi karungi" explained Naina.
"Naina" said Sameer clapsing her hands "main tumhari respect karta hoon ki tum sab Kuch Apne dam par hi Karti ho and main Tumhare decisions mein Kabhi bhi hinder Nahi karunga. Par ab tumhari bhi zimmedaari hai mujhpe. Jaanta hoon na abhi sagai hui hai na Shaadi Lekin tum meri responsibility ho isliye. Main kaunsa poora kharcha utha Raha hoon. Half half toh chalega na" exclaimed Sameer cupping her face.
Naina admired her gentleman who took so much care of her keeping in mind that her self respect and dignity is not affected.
"Tum itne ache kyu ho sameer? Main Sacchi bohot lucky hoon ki mujhe tum as a life partner mil rahe ho. I love you Sameer. Thank you mujhse itna pyaar Karne ke liye" exclaimed Naina hugging him. Sameer kissed her forehead lovingly.
"Aur aadha aadha wali deal pakki" chuckled Naina.
"Yes aur humesha Yaad rakhna, na Mera na tumhara sirf Humara" assured Sameer.
Naina smiled in assurance kissing his cheeks lovingly.
"Tum bhi chaloge na humare Saath shopping pe?" asked Naina excitedly.
"Main? Main kya karunga."
"Mere liye dresses select aur main Tumhare liye" answered Naina simply.
"Acha! Tumhe meri choice pehenna Pasand hai?" asked Sameer mischievously. 
"Haan toh. Main bhi toh tumhari hi choice hoon" exclaimed Naina winking while he pulled her cheeks.
"Chalo ab. Di wait Kar rahi hongi. Bolke aayi thi ek ghante mein aaj aaungi aur Dekho 2 ghante ho Gaye. Tumhare Saath toh time Ka pata hi Nahi chalta. Ab mooh Fula ke baith gayi hongi. Aaj ki aaj hi sab final Karna hai warna fir chachiji bhi Wahan Ahmedabad se daantengi. Uff ye Shaadi wagerah mein Kitna sab Karna padta hai. Kitna jhanjhat hai na. Kitna mushkil hota Hai sab Kuch arrange Karna" she keeps on blabbering the whole way to the car.

Daskhat haathon se haathon pe karde Tu
Na Kar aankhon ke palkon pe parde Tu
Kya itna bada kaam hai
Ailaan hai
Jab tak jahan mein subah shaam hai
Tab tak mere naam Tu
Jab tak jahan mein Subha Shaam hai
Tab tak mere naam Tu

"Tum kabse Kuch bol Nahi rahe. Bolo na. Main kabse bol rahi hoon. Bolo na" said Naina while Sameer kept staring her lovingly. She clicked in front of him bringing him back.
"Kya Hua? Kahan khoye ho? Kabse main hi bol rahi hoon tum toh Kuch bol hi Nahi rahe" whinned Naina cutely.
"Nahi. Mujhe tumhe Sunna zyada Pasand hai." said Sameer lovingly. Naina looked down blushing deeply.

Saadgi acchi lagi hai Mujhko Teri
Sacchi lagi pyaar ki adaayein ye teri

Naina tiptoed struggling to reach his height and also pulling him down by his neck, she placed her lips softly on his giving a small peck and then next moment hugging him tightly hiding her full blushy face in his embrace.
Sameer took a moment to realize what happened. He touched his lips and smiled shyly. Looking down he saw her blushing so much and wrapped his arms around her frame.
"I love you Naina" confessed Sameer.
"I love you too Sameer" said Naina looking up at him. Sameer cupped her face and kissed her softly.

Is Love Measured On This ? 💔❤️ (COMPLETED)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें