DIL KA DARIYA
CHAPTER 97-FEAR
Sameer wore his vest and went towards Naina.Picked her up from behind and made her sit on the bed.She looked at him in horror.
"Koi kaam nahi karna hai tumhe,mai kardunga.." He said pecking her forehead.
"Muje karna hai please ab mai aise hi ek hi jagah par beti rahungi toh bore hojaungi na,muje nahi pasand aisa vella betna.." She complained but Sameer just gave a stern look.He took her writing pad kept on the table and handed it to her.
"Tumhe likhna pasand hai na toh voh karo,voh bhi toh kaam hi hai lekin ghar ke kaam bilkul nahi karogi tum.." Sameer said to her as she frowned listening to him mumbling things which were inaudible to him.Sameer shook his head as he knew his crazy wifey well.He went towards the kitchen and started cooking which Naina was making for the dinner.
"Muje na ladka chahiye,jo apni mumma se bohut pyaar karega.." Naina spoke touching her tummy gently with a sweet smile on her face.
"Jii nahi biwiji,humari pyawri si baby hogi bilkul tumhare tarah lekin voh apne papa se zyada pyaar karegi.." Sameer said looking at her and chuckeled seeing her frown.
"Aap meri baato se humesha ulta kyu baat karte ho?" She asked him
"Muje aisa lag raha hai,aur ab kuch aur kahunga toh tum vapas jagadne lag jaogi.." He said with a smile.
"Aap kehna kya chahte ho mai bematlab ka jagdah karti hu?" Naina replied angrily.
"He bhagwan isko toda dimag de dete chote chote baato par jagdah karti hai.." Sameer mumbeled against his breath.
"Suna maine! Aap bhagwanji se meri complaint karte ho sharam nahi aati apko apni biwi ki shikayat karte hue?"
"Is mai sharam kis baat ki galat kaam goh nahi kar raha hu mai,jo sach hai vahi bata raha hu.."
"Aap shaadi ke baad bohut badal gaye ho.Pehle aap mujse pyaar karte the aur ab toh bilkul bhi nahi karte.." She said sobbing while Sameer narrowed his eyes seeing her.
"Ismai rone wali kya baat hai Nainu.Mai tumse ab bhi utna hi pyaar karta hu ab ro mat yaar.Mai tumhe manane bhi nahi aa sakta nahi toh yeh sabzi jhal jayegi.." Sameer said not understanding why she was behaving so wierd nowadays.
"Dekha maine kaha na aap badal gaye ho,aapko sabzi ki chinta hai lekin meri nahi.." Naina replied wiping her tears with back of her palm.
YOU ARE READING
𝐃𝐈𝐋 𝐊𝐀 𝐃𝐀𝐑𝐈𝐘𝐀
FanfictionDIL KA DARIYA-The River of Connected Hearts❤. Marriage is a sacred relationship. It is one of the purest bonds uniting two souls, irrespective of them being different from each other. Sameer Maheshwari and Naina Aggarwal are two souls having differ...