Annika washroom se bahar ati hai aur
Shivaay ke samne ake khadi ho jati hai...Shivaay - kya hua sona nahi hai...??
Annika - Kya aap left side so sakte hai..??
Shivaay - kyu koi problem hai??
Annika - Wo mujhe na window ke pash sone ki aadat hai... mujhe na chand ko dekhna pasand hai sote hua... Bas ishi liye...
Shivaay - thik hai tum yaha so jao aur apne Chand Ko dekho aur mai apne Chand Ko dekhunga...
Shivaay ki baat sun kar Annika blush karne lagti hai...
Annika - mujhe nind aa rahi hai.... Aap bhi so jao...
Shivaay - Lekin kisine to kaha tha ki ushe teddy ko hug kiye bina nind nahi aati..
Annika - mujhe mat chidao maina abhi ke abhi dushre room mai sift ho jaungi??
Shivaay - ho jao ... Lekin ek problem hai yaha koi room khali nahi hoga... To kya karogi?? Hmm batao...
Annika - achha thik hai nahi ja rahi lekin apko ek promise karna padega mujhe chidao he nai.
Shivaay - okay baba nahi chidaunga bas.... Aab so jaye kal bahot kaam hai tumhe
Annika - hmmm so jate hai..
Annika bed ke right side so rahi thi aur Shivaay bed ke left side... Annika ko nind to aa rahi thi lekin wo so nahi pa rahi thi...
Shivaay jaan chuka tha ki Annika so nahi pa rahi hai... To wo khud hi uski side par jata hai aur ushe piche se hug karke bolta hai..
Shivaay - Mujhe pata hai nind nahi aa rahi hai na tumhe??
Annika - Haa... Mujhe hug kiye bina nind nahi aati hai.... Lekin aapko kya aap so jao bas mujhe chidate rehte hai aur phir eshe pyar se manate bhi hai...
Shivaay - jaisa bhi aab bas tumhara hi hu...
Annika - ek baat batani hai...
Shivaay - hmmm bolo kya hua??
Annika - thodi der pehle daksh ka call aya tha jab aap shower lene gaye the..Wo mujhse puch raha tha ki mai kaha hu aur Ritika ne jo kiya wo mujhe pata tha ki nahi.... Kal office bulaya hai mujhe keh raha tha ki wo mujhse shaadi ke bare bhi baat karna chahta hai so.. mujhe vaha jana chahiye ya nahi??
Shivaay - tum decided karo ki kya karna hai aur rahi baat Daksh ki to uske office ja kar tumhe apne liye ladna chahiye samji mai to hu hi tumhare sath to fir kyo sochna..
Annika - kya mujhe firse modeling karni chahiye??
Shivaay - haa bilkul karni chahiye tum chaho to meri company mai aa jao tumhe vaha bahot acha platform mil sakta hai..
Annika - janti hu par mai wo mukam apni kabiliyat ke dum par ana chahti hu... Aap puch rahe the na ki mai kon hu, kaha se hu to abhi mai apko batati hu lekin promise kijiye ki kisiko nahi batainge....
Shivaay - okay
Annika - mera pura Name Annika Singh Manishsingh Raizada hai... Only daughter of Raizada's....
Shivaay - Matlab tum Arnav Singh Raizada ki choti behan hai jise wo hamesha Princess bulata hai.. right??Annika - aap jante hai aru bhai ko??
Shivaay - haa mera best friend hai hum aaj bhi touch mai hai... Time nahi milta hai ishi liye baat nahi hoti wo Switzerland mai hai.. uski wife Khushi she is like sister for me..
Annika - aru bhai na sabse best brother hai... Apko pata hai mujhe na jab chot lagti hai na to mujshe jyada wo sab rote hai... Sirf aru bhai nahi mere aur bhi bhai hai... Karan bhai,
Siddharth bhai, Rishi bhai, Kartik bhai aur mere pyare luv aur kush...Shivaay - wahh achha family to bahot badi hai meri family jaisi lekin tumne pucha tha na ki mere bhai se milna hai tumhe..??
Annika - haa kaha hai wo dono??
Shivaay - dadi ke sath hai wo dono aur wo abhi na London mai hai..so tum abhi nahi mil sakti... Rudra ayega yaha thode dino mai tab mil lena..
Annika - okay lekin mujhe ye to batao ki aap aru bhai ko jante hai to unki shadi mai kyu nahi aye??
Shivaay - wo mai na india mai tha aur tumhare bhai ki shadi tum janti ho kaha hui thi shayad na mere mom dad aye the vaha...
Annika. - aye to honge par maine dekha nahi hoga
Shivaay - kyu??
Annika - are unki shaadi ki sari arengment maine ki thi aur kaam bahot tha ishi liye apko shayad ye baat pata nahi hogi ki aaj tak kishi ne Raizada's ki Princess ko dekha nahi hai sab ko bas ye pata hai ki raizada ki ek daughter hai par naam nahi pata hai..
Shivaay - security reasons ki vaja she??
Annika - ummm.. yaa yahi baat hai..chaliye aab so jaye kyoki meri batien na kabhi khatm nahi hogi..
Shivaay - koi baat nahi .... Puri na to batien puri life hai baat karne ke liye so jate hai..
In sometime they both went in deep sleep... In sleep both are hugged each other like their life depends on them and a small smiles on their faces.....
Sorry for so much late and next update will tomorrow I will regularly update story 🥰🥰🥰
With Lots Of The
Nisha 💞
आप पढ़ रहे हैं
Ek Andekha Rishta ❤️❤️
RomanceShivaay Singh Oberoi CEO of the Oberoi industries Most Eligible Bleacher Of Town Annika She is young sister of Raizada but it relevant leter By profession A professional Model