Naira's Dance Practice

558 71 27
                                    


Next Morning (4.30AM)

At Room

A Couple is sleeping to cuddling eachother....Annika were Shivaay's shirt... Shivaay's hand pull Annika to close to him and sleep.... Shivaay's head on Annika's neck Annika also hug him tightly.....

 Shivaay's head on Annika's neck Annika also hug him tightly

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Dono hi kuch hours pehle hi soye the.... Annika ka alarm baja aur wo jaag jati hai lekin jab Shivaay ko apne aapse itna nazdeek dekha to wo apne night ke flashback mai kho gayi.... Lekin jab ushne time dekha to somehow manage to stand up and went to washroom for fresh and come wearing her clothes... She went to hall... 5 baj chuke the lekin Naira abhi tak nahi ayi thi...

Annika - 5 bajne vale hai aur Naira abhi tak ayi nahi.. ek kaam karti hu room mai jakar hi dekh ke ati hu...

Annika Naira ke room ki taraf jati hai aur knock karti hai... Naira hamesha ki tarah so rahi thi.. wo knocking sun kar uth gayi...

Naira - Hey bhagwan aab kya karu Bhabhi Maa to aa bhi gaye aur mai to abhi tak so rahi hu... Uth jaa naira varna punishment to milegi hi aur sath mai dant bhi....

Annika - Naira uth gayi ki nahi?? Jaldi aa jao....

Naira - Haa Bhabhi Maa bas aa rahi hu aap jao...

Annika - Jaldi ana...

Naira - Okay... Mai aa rahi hu...

Annika - Jaldi haa.. mai wait kar rahi hu...

Naira - Haa aap jao mai bas 10 minute mai ayi..

Annika - fine...

Annika vaha se chali jati hai aur  Naira bhi jaldi se ready hokar angan mai aa jati hai...

Naira sidha hi Annika ko hug kar deti hai...

Naira - Good morning Bhabhi Maa...

Annika - Good morning so let's start??

Naira - Yes... Mai dhundhru pahen lu??

Annika - Naha liya hai tumne??

Naira - Nahi to

Annika - To fir.. janti ho na ki dhundhru hum jaise dancers ke liye kya mayne rakhte hai!! Wo tum achhe se janti ho...

Naira - Ohh yaa mai bhul gayi thi ki dhundhru hum bina pooja kare nahi pahenane chahiye... Okay so Bhabhi Maa start karte hai...

Annika - Hmm so abhi tumhe kuch dance ke steps sikhati hu wo bhi bina music ke so jab hum music ke sath kare to koi problem na ho... So let's start....

Annika Naira ko dance ke steps sikha rahi thi aur ushko bahot hi achhe se training bhi de rahi thi.... Practice karte karte 7 baj gaye... Jab Naira ne time dekha tab ushne annika ko kaha..

Ek Andekha Rishta ❤️❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें