Ritika Know About Shivaay

657 67 15
                                    

Annika - Bhai ye Shivaay hai...Mere husband Aur Shivaay ye mere bade bhai hai... Mr Abhishek Prem Mehra

Abhishek - Princess tumhara husband?? Tum mazak kar rahi ho?? Shaadi kab ki tumne??

Annika - Bhai mai majak nahi kar rahi... Aur aap bhul gaye ki kulguruji ne kya kaha tha...!!!

Abhishek - Kaise bhul sakta hu mai.. tum janti ho ye 3 saal 11 mahine aur 3 din kaise bite hai... Ghar mai na kisi ki hasi ki aawaz ati aur nahi bhaiya mujhe yaha jana hai?? Bhabhi aaj ye bana do!! Bhai mujhe ice cream khani hai .... Bhai ye Bhabhi wo... Bahot yaad karte hai sab Tumhe Princess... Bahot jyada... ( Abhishek had tears in his eyes)

Annika - Aapne kaha na 3 saal 11 mahine to ho gaye hai aur 3 din bhi bit gaye hai bas aab 27 dino ki baat hai fir to mai aa jaungi... Lekin ek baat batao??

Abhishek - Haa pucho??

Annika - Meri angel ka dhyan to thik se rakhte ho na aap log?? Kahi ushe rulate to nahi na??

Abhishek - Nahi wo bhi na apni bua ko bahot miss karti hai tum bas aa jao... Ishi waqt chalo mere sath...

Annika - Bhai ruko abhi mai nahi jaa sakti... Aur aap sab mujshe nahi miloge... Samje apko meri kasam??

Abhishek - Okay...nahi milunga par teri sari details mere pash jarur aa jayegi...

Annika - Aap esha kuch nahi karenge..

Abhishek - Thik hai lekin apna khayal rakhna.. aur khana time par kha lena..

Annika - Ushke liye to Shivaay hai na... Wo bahot acche hai Bhai... Sach mai meri care karte hai... Meri har baat mere bina bole samaj jate hai....

Abhishek - Mai janta hu...

Annika - Aab mai jati hu... Varna koi dekh lega... Okay bye Bhai... Bas thode hi din bache hai fir mai aa jaungi aap sab ke pash...

Abhishek - Hmmm... Bye...

Annika went from there....

Abhishek - Thank you so much Shivaay... Tumne jis tarah se meri Princess ko sambhala hai mai bahot khush hu... Aur vaise bhi mai janta hu Tumhe utna to ki tum Annika par anch bhi nahi ane doge...

Shivaay - Aap chinta mat kariye aab wo Shivaay Singh Oberoi ki wife hai aur kisi ki bhi itni himmat to nahi ki meri wife ko chot pahochaye...aap jaiye bhabhi aur baki sab wait kar rahe honge... Apki Arnav se baat ho to bata dena ki Annika ko ek contract mila hai to ushe 3 din baad Goa jana hai... Mai nahi jaa paunga meri bahot important meeting hai so lekin bodygards jaa rahe hai aur Annika ki manager Ritika bhi jaa rahi hai ushke sath....

Abhishek - Mai bata dunga... Tumhe bhi jana chahiye... Tum logo ka honeymoon bhi ho jayega...??

Shivaay - Wo tabhi hoga jab Annika ke dil mai Daksh ke liye jab koi feelings nahi hogi aur ushe lagega ki aab wo sirf meri wife hai aur shayad mujhse pyaar karne lage.... Vaise to mai pyaar mai believe nahi karta... Lekin jab se mai Annika se mila hu tab se bas mujhe yahi lagta hai ki sirf Annika hi hsi jiske sath mai apni puri life bitana chahta hu... Aur koi aab mujhe nahi chahiye....!!

Abhishek - Ishe pyaar kehte hai Shivaay... Tumhe Princess se pyaar ho gaya hai bas ushe ek baar bata do wo bahot khush hogi....

Shivaay - Nahi bhai mai ushka intezar kar raha hu ki kab wo mere pash aayegi aur mujhe kahegi ki aab ushe Daksh ke liye koi feelings nahi pyaar aur nahi nafrat bachi hai... Ush din se lekar hamari mait tak mai ushka sath dunga agar kabhi ushke bhale ke liye ushke khilaf bhi khada hona pade to bhi mai karunga....

Annika car mai baithi hui thi ushne Shivaay ko aawaz lagayi...

Annika - Shiv chaliye Ronit ka 3 baar phone aa chuka hai wo wait kar raha hai hamara....

Ek Andekha Rishta ❤️❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें