Annika's Dancing Skills

444 62 18
                                    


8 Baj chuke the... Aur Annika ne ramayan path ka ek pura adhyay pad liye tha..... Aab Annika ne path pura kiya... Aur sabhi ko bahot pasand bhi aya....

Bua Dadi - Aaj to maan khush ho gaya.... Kyu kalyani??

Badi Dadi - haa baisa sahi kaha apne...

Karishma - Bhabhi haina ek dum apki parchayi??

Annika - Kya chachi mai to bua ki pairo ki dhul bhi nahi hu.... Aap esha mat kahiye....

Akshara - Kyu na kahe... Sahi hi to keh rahi hai... Tum janti ho meri shaadi ke baad aaj pehli baar meri jege kisi aur ne ramayan path gaya hai.... Wo bhi esha jisse hum sab ko esha laga ki hum sab Ayodhya pahoch gaye hai....

Ronit - Maine to pehle hi kaha tha ki meri bhabhi Maa best hai....

Naira, Gayu and Misti - Meri Bhabhi Maa???

Ronit - Sorry... Hamari bas... Khush??

Gayu - Hmm....

Akshara - Aab chalo nasta kar lo fir jitni baatein karni hai karna...

Annika - Haa mai bas abhi sabke liye garma garm aloo puri bana deti hu....

Annika vaha se kitchen mai chali jati hai ushke sath Kirti bhi jati hai....

Shivaay - Ritika??

Ritika - haa Jiju...

Shivaay - Tumhara surprise kaha reh gaya??

Ritika - Thoda time hai abhi ushme.... 9 baje tak to pakka aa jayega...

Shivaay - Lekin kon aa raha hai... Ye to bata do??

Ritika - I can't told you sorry...

Shivaay - Okay let's go....

Sabhi vaha se dinning table ke pash aa jate hai.... With lots of talking their breakfast finished.... Now it's time for Naira's practice.....

Khanna ne pehle hi angan mai mitti ka ek platform bana liya tha....

Annika - Khanna ji thank you so much.... Kitne kam time mai apne kaam kar diya...

Khanna - Thank you ki jarurat nahi hai mam ye to mere kaam ka hissa hai.... Mai jata hu kuch kaam hai....

Annika - Okay....

Khanna aur ushke sath ke sare bodyguards ghar bahar aa jate hai....

Annika - Naira ready???

Naira - Darr lag raha hai... Kahi gir gayi to??

Annika - Okay to abhi tumhara ye darr bhaga dete hai....

Naira - Kaise??

Annika - Tumhe mai ishi gili mitti par dance karke dokhati hu fir tum dheere dheere koshish karna... Thik hai??

Naira - Apko darr nahi lagta??

Annika - Bilkul bhi nahi... Pata hai kyu??

Naira - Kyu??

Annika - Meri Mamma kehti hai ki jab bhi hum pehli baar kuch naya karte hai to darr lagta hai lekin jab bhagwan ji hamare sath ho aur un par hamara vishwas khud se bhi jyada ho to hume darne ki kya jarurat....

Naira - Bhabhi Maa aap sahi keh rahi ho.... Mai girungi bhi to bhi aap to ho hi na mujhe sambhalne ke liye....

Annika - That's like my girl.... Come first I will saw you.... Then you start....

Ek Andekha Rishta ❤️❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें