Annika jaldi hi apne room mai ati hai....
Annika - aapko to Gajar ka halwa pasand hai fir kyu nahi khaya??
Shivaay - Ronit ko tumne khilaya par mujhe bas puch liya...😏😏😏
Annika - Ohh to ye baat hai..
Annika made Shivaay sit on couch and went to lock door..
Shivaay - Door lock kyu kiya??
Annika - Mai nahi chahti ki hamara moment spoil ho jaye.... Aur koi hame disturb na kare...
Shivaay - Vaise tum kya mera chirharan karne vali ho??
Annika - Socha to vahi tha par pehle patidev ko halwa to khila du baad mai dekhte hai kya hota hai..
Annika come close to him and sit on his lap....
Shivaay put his hands on her wrist...Shivaay - So Biwiji romance ke mood mai hai??
Annika - Nahi bas.... Eshe hi...
Annika made him eat halwa... And ask how was the taste??
Shivaay - Thoda fika hai... Par tum chaho to mai meetha bana sakta hu....
Annika - aur wo kaise??
Shivaay - Eshe....
Shivaay pull her close to her and kiss on her lips....
After some time both broke kissed and Shivaay made her sit on couch...
Shivaay - Mujhe tumse kuch baat karni hai... Aur wo bahot jaruri hai...
Annika - Mere sath romance se bhi jyada??
Shivaay - Yes... Maine tumahara e-mail check kar liya hai aur ushme se 2-3 contract dekhe jo ki tumhe lene chahiye... Ek to 2 din baad hai photo shoot... Tumhe wo lena chahiye... It's very good for your courrier...
Annika - Okay to mai na Ritika ko bol deti hu... Kal ki live mafi ke bad bata dungi...
Shivaay - Aab so jate hai....Annika - Nahi na mujhe apko janana hai, apko samajna hai... To baat karte hai na... Please 🥺
Shivaay - As you say sweetheart....
Annika had some tears in her eyes....
Shivaay - Annika kya hua....??
Annika - aapne mujhe sweetheart bola na to mujhe Rishi bhai ki yaad aa gayi... Wo na mujhe sweetheart kehke ki bulate hai...
Shivaay - Okk to aaj to bata hi do mujhe tumhe ghar pe kon kon se naam se tumhe bulate hai fir mujhe bhi to dhundhna padega na naam tumhare liye....
Annika - Okk... To mujhe na meri dadi ladu bulati hai...
Shivaay - Ladu...??
Annika - Haa kyoki bachpan se na mujhe unke haath ke laddu bahot matlab bahot pasand hai.... Aur mai unhe pretty lady bulati hu.... Fir bade papa aur badi maa mujhe Rajkumari bulate hai aur mai unhe moma deda bulati hu... Fir mere mom dad mujhe doll bulate hai. De.. Aur mai unko mamma papa ... Choti maa chote papa wo mujhe gudiya bulate hai...
Shivaay - Vaise na tum ho hi eshi na ki sab tumse pyar kiye bina nahi reh sakte...Annika - haa so to hai.... Aab aap batao ki aapko kya bulate hai.... Noooo wait mujhe pata hai....
Shivaay - Kya??
Annika - Dadi apko Billu bulati hai na... (She starts laughing 🤣) Billu....
Shivaay - Annika stop it aab bahot hua...
Annika - Billu...... Kitna cuite naam hai na... Billu ji...
Shivaay - Nahi tum mujhe Billu nahi bulana... Samji....
Annika - Nahi.... Billu.. Billu... Billu...
Shivaay - You gone today....
Annika starts running in room and Shivaay run to caught her....
Annika bachne ke liye bed par chad gayi par Shivaay ne ushe khicha jiski vajah se dono hi bed par gir gaye... Shivaay Annika ke uper tha
Shivaay - Aab hasi nahi aa rahi....
Annika (with blush) - nahi.....
Shivaay - Vaise mujhe nahi pata tha ki tum bina make-up ke bhi blush karti ho..... Mai koi blush nahi kar rahi....
Annika - Aur vaise bhi aapko kya aab so jaye ki nahi...??
Shivaay - Ek important baat batani thi...
Annika - Kya???
Shivaay Annika ke uper se uth kar apne cupboard ke pash jata hai aur ushme se ek document nikalta hai....
Shivaay - Tumne jo mujhe papers diye the ushme thode changes kiye hai wo padh lena....
Annika hugged Shivaay and said - You are the best
Shivaay - Mai nahi tum best ho jo tumhe mai bhi best lagta hu.... Aab ye sab baatein chodo aur padh lo... Mujhe bhi office ki ek file study karni hai to mai bhi kar leta hu....
Annika - Aap study room jaa rahe hai???
Shivaay - Haa...
Annika - Yahi Beth ke pad lijiye na please... study room mai jane ki kya jarurat hai...
Shivaay - okk mai yahi hu... Lekin tum pad lo jaldi se...
Annika bed par beth ke apne documents pad rahi thi aur Shivaay couch par beth kar apni file pad raha tha...
Thodi der baad hi Annika ka phone baja wo call Ritika ka tha... Lekin Annika ka dhyan nahi tha...
Shivaay - Annie tumhara phone baj raha hai... Uthalo important hoga...
Annika - Sorry mai balcony mai jake baat karti hu apko disturb hoga...
Shivaay - It's okay tum yahi par lo baat....
Annika - ok...
On call..
Ritika - Hello anu kaha ho yaar tum mai kab se call kar rahi hu...
Annika - Sorry Riti mai washroom mai thi... Bol na kya hua??
Ritika - Wo Daksh ne na ek press conference rakhi hai.... Aur ushke pehle wo tumhe khush karne ke liye lunch par le jane wala hai....
Annika - Tumhe Daksh ka call aya tha...??
Ritika - Haa ushine kaha ki tumhe bata du... Tumhe jo tia se mafi mangni hai na ushiki ye conference rakhi hai....
Annika - Tum tension mat lo ushe ye to yaad nahi rehta ki meri favourite dish kya hai wo to pata nahi hai aur mujhe Lunch pe le ja raha hai..... Tum ek kaam karna jab press conference end hone vali ho tab tum tia aur Daksh ke hospital vale photo aur video ko viral kar dena mai bhi to dekhu media ye baat kaise uchalegi aur Daksh unhe jawab kaise deta hai..... Anyways tum so jao aur vaise bhi kal to tum bahot busy rehne vali ho....
Ritika - Hmmm Good Night Anu...
Annika - Good Night... Take care...
Annika cut call and sat on couch...
Shivaay - Kya hua..??
Annika - Daksh ne kal press conference rakhi hai aur uske pehle launch par le jana chahta hai..... Conference ke baad for mujhe Tia se mafi mangni hai....
Shivaay - Hmm to chali jana... Par tum vaha wo kehna jo tumhe kehna hai aur agar kabhi lage ki aab aur nahi to bas ek baar dil se mujhe yaad kar lena tumhari problem solve kar dunga par abhi tum stress mat lo aur so jate hain....
Annika - Haa...
Both went to bed And Sleep.....
Ignore my spelling mistakes
Precap - Launch with Daksh
With Lots of love
Nisha 💞
आप पढ़ रहे हैं
Ek Andekha Rishta ❤️❤️
RomantikShivaay Singh Oberoi CEO of the Oberoi industries Most Eligible Bleacher Of Town Annika She is young sister of Raizada but it relevant leter By profession A professional Model