Annika - Kitne baje hai... Oh God... 7 baj gaye Annika aab kya karegi.. dinner bhi banana hai..
Annika went to washroom and get fresh...
Annika ne abhi ek pink colour ki salwar kameez pehni thi... Wo aakar mirror ke samne khadi thi.... Usne dressing table pe rakhe mangalsutra ko dekha aur pahen liya.... Uske baad sindoor lagaya...
Annika - Aaj pehli baar khana banane jaa rahi hu.... Dadi ne bhabhis ko kaha tha ki pehli baar khana banane se pehle bhagwan ka ashirwad lena chahiye... Lekin yaha mandir mujhe nahi pata.... Shiv to study mai hai... Call karti hu...
Annika call Shivaay..
Annika - Hello...
Shivaay - haa bolo kya hua??
Annika - Wo madir kaha hai Oberoi Mansion mai??
Shivaay - Mai kisiko bhej deta hu wo tumhe pura ghar dikha dega...
Annika - Kise??
Shivaay - Khud dekh lo.... Darwaza kholo...
Annika - Okay...
Annika ne darwaza khola aur vaha Ronit khada tha.... Ronit ko dekh kar Annika ke face pe smile to aa gayi.... Aur Ronit ko hug kar liya...
Ronit - Bhabhi aaram se... Mera dum nikal jayega...
Annika - Sorry... ( She brakes hug) tumhe mai bata nahi sakti mai kitni khush hu.... Achha aab ye sab chodo aur chalo mujhe mandir ke chalo aur uske baad kitchen mai... Aaj ka dinner mai banare vali hu...
Ronit - Wowww..... Aap meri pasand ka bhi banagoge...??
Annika - Ofcourse.... Tum mujhe bata do kya khana hai tumhe...mai bana dungi... Aur ek baat tumhare bhaiya ko khane mai kya pasand hai...wo bata sakte ho??
Ronit - Bata to du par badle mai mujhe kya milega??
Annika - Hmm... To devarji ko riswat deni padegi...!!
Ronit - Ofcourse wo jo mai chahu... Bolo doge??
Annika - Okay kya chahiye tumhe...bata do wo sab Tumhe mil jayega...
Ronit - Abhi nahi jab vakt ayega tab bata dunga...
Annika - To thik hai... Aab mujhe le chaloge mandir mai???
Ronit - Haa chalo abhi chalte hai....
Ronit Annika ko lekar Oberoi Mansion ke mandir mai gaya waha Annika ne pehle prathna ki aur diya bhi jalaya...
Ronit - Bhabhi ek baat puchu..??
Annika - Haa pucho...
Ronit - Apne Achanak se Mandir mai diya jalaya prathna kari koi khas baat hai...??
Annika - Meri dadi ne na meri bhabhis ki pehli rasoi pe kaha tha ki pehle bhagwan ki pooja karna baad mai rasoi mai kadam rakhna...
Ronit - Okay.. vaise na dadi ne bhi yahi kaha tha... Aur aaj na kai saalo baad kisine pooja ki hai ...
आप पढ़ रहे हैं
Ek Andekha Rishta ❤️❤️
RomanceShivaay Singh Oberoi CEO of the Oberoi industries Most Eligible Bleacher Of Town Annika She is young sister of Raizada but it relevant leter By profession A professional Model