Shivaay's Anger

528 72 20
                                    

I am so sorry guys for late update..... Mai janti hu aap sab soch rahe honge ki hamari jo ye writer sahiba hai wo jaldi update kyu nahi deti... Lekin mai kya karu mai jab bhi koi concept sochti hu aur fir jab likhne bethati hu to kuch aur hi ho jata hai merese... Fir sochne mai time chala jata hai ki maine jo likha hai wo thik hai bhi ki nahi...
.
.
.

Enjoy The Chapter

After sometime Shivaay's Room door knock by Hayat... So Shivaay mute his video call..... So Annika's sleep not get disturb....

Hayat - Bhai Jaan ye lijiye aapki coffee....

Shivaay - Hayat thoda aaram se tumhari bhabhi bahot mushkil se soi hai... Vapas jaag jayegi....

Hayat - Majarat Bhai mai nahi janti thi....

Shivaay - Koi baat nahi... Tum apni coffee lekar nahi ayi..??

Hayat - Nahi wo maine thodi der pehle hi pi hai to mai thik hu you have...

Shivaay - Aur batao tum thik ho?? Tumne sarte join kiya tha as a designer... How was going on??

Hayat - Bhai Sarte sahi nahi hai.... Ush Emre ke pash Murat ke baba ke shares hai jiske dum par wo kuch bhi kar raha hai.... Mujhe bahot jyada Darr lag raha hai ki kahi wo Murat ko kuch kar na de....

Hayat told Shivaay everything... Emre ne ushe blackmail kiya tha... But she didn't know about the fact why Murat say her to not come Sarte..... Each and every thing which has done by Emre..... At last Hayat start Crying...

Shivaay - Hayat don't cry please you know I can't see you crying....... Wo esha kaise kar sakte hai.... Lekin tum fikar mat karo aab mai aa gaya hu na sab thik kar dunga... Pehle ush Emre ki puri kundli nikal du....

Hayat - Aap kya karne vale hai Bhai??

Shivaay - Bas dekhti jao... Mai fresh hoke sarte jaa raha hu jab tak vapas na aau kisiko kuch mat batana... Ki mai kaha gaya hu...

Hayat - Murat bhi sarte hi gaya hai shayad...

Shivaay - Mai ushishe milne jaa raha hu...

Hayat - Bhai aap abhi abhi aye hai... Thoda rest to kar lete...

Shivaay - Mai flight mai so gaya tha so mera rest ho gaya hai kisi aur ka rest kharab karne jaa raha hu...

Hayat - Thik hai you go I will make dinner for everyone...

Shivaay leave for Sarte.... Sarte jane ke raste mai hi Shivaay ne Emre ki sari kundli nikalva di.... Jise Shivaay ka gussa aur badh gaya... 

At Sarte....

Shivaay come to Sarte...  When Kareem saw him he went to him....

Kareem - Shivaay... Aap yaha...??

Shivaay - Kareem abhi mai jaldi mai hu... Tum ye batao ki Emre kaha hai??

Kareem - Emre?? Aap ushke bare mai kyu puch rahe hai??

Shivaay (Angryly) - Tum ye batao ki kaha hai wo...

Kareem - Wo 4th floor par hai... Chala apko dikha degi ushka room....

Shivaay - Mujhe kisiki jarurat nahi hai mai khud dhundh lunga...

Shivaay gusse mai vaha se chala jata hai... Kareem sidha hi Murat ko call karta hai...

Murat - Haa Kareem bolo??

Ek Andekha Rishta ❤️❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें