Ronit Annika ke ghar ke pash aya lekin ushe vaha koi nahi mila..
Ronit - Yaha par to koi nahi hai... Lekin Bhabhi Maa ne kaha tha unki friend hogi...
Tab kisine Ronit ke shoulder ko thabthaba kar ushe bulaya... Jaise hi wo muda Ritika ne ushe thappad jad diya... Aur Ronit ka collar pakad kar ushe pucha...
Ritika - Meri Anu kaha hai..?? Kya kiya tumne ushke sath...??
Ronit - Mai kyu karunga unhe... Kuch nahi kiya hai maine...
Ritika - Mai kaise maan lu tumhari baat?? Meri abhi baat karvao Anu se.. karva sakte ho??
Ronit - Tum apne aap ko kya samajti ho.. kahi ki Rajkumari ho... Queen ho?? To tumhari baat sunu mai.. Nahi manana to mat mano mai jaa raha hu...
Ritika - Achha thik hai mai chal rahi hu tumhare sath.. lekin agar meri Anu ko ek kharoch bhi ayi hogi na to mai tumhe vahi pit dungi... Samje..
Ronit - iski jarurat hi nahi padegi.. chalo aab mujhe vaise bhi bahot kaam hai..
Ritika silently went to sit in car...Soon they both went Oberoi Mansion.. Wo dono raste mai the tab Ronit ka phone baja...
Ronit - Haa Bhabhi Maa..
Annika - Tum dono thik to ho?? Aur kaha pahoche??
Ronit - Bas raste mai hai thodi der pahoch jayenge... Vaise khana ready hai ??
Annika - Haa tum aa jao bas... Thik hai phone rakhti hu...
Ronit phone ko side mai rakh dekha hai...
Ritika - Tum kisko Bhabhi Maa keh rahe the??
Ronit - Tumhe kyu batau... Aur vaise bhi mai ajnabi logo ko kuch nahi batata... Samji tum??
Ritika - Ohh hello mai bhi koi velli nahi hu... Kapoor Group ki model ki manager hu samje...??? Tum kon ho???
Ronit - Pehli baat tumhe mere bare mein sab pata chal jayega...
Thodi hi der mai dono Oberoi Mansion ke gate ke pash pahoche Ritika ek pal ke liye hairan ho gayi...
Ronit - Chalo bahar aa jao...
Ritika chup chap bahar aa gayi aur dono Oberoi Mansion nai dakhal ho gayi...
Oberoi Mansion ke main gate se lekar bungalow ke gate tak gards the... Ritika ne main gate se andar jate hue Ronit ko dekha.... Jab ushki nazar hall mai bethi Annika par padi wo hall ke sofe par bethi hui magazine pad rahi thi....Annika bina make up ke aur bina koi high profile dress ke ek simple dress mai thi lekin fir bhi bahot khubsurat lag rahi thi.... Ushe eshe shant dekh kar koi nahi keh sakta tha ki ye yahi Annika hai jisne Daksh ke company mai udham machaya hua hai...
Annika ne Ritika ko dekha... Wo sidhi hi ushke pash chali gayi....
Ritika - Anu tum thik ho?? Aur yaha kya kar rahi ho??? Kiske sath thi tum?? Aab kon tumhare dil ke sath khel raha hai?? Batao mujhe??
Annika - Ritu shant hoja...pehle beth aa....
Annika Ritika ko lekar sofe ke pash gayi aur ushke sath bethi....Ritika - Aab bata?? Aur koi hai na jo teri help kar raha hai??
Annika - Haa
Ritika - Anu dekho inn sab se bahar ane ke liye tumhe kisika bhi dhokha nahi sehna padega mai hu na tumhare sath... Aur aab koi tumhari majburi ka fayda nahi utha sakta...
Annika - Ritu Mera koi fayda nahi utha raha...
Ritika - To tum yaha kya kar ho?? Aur wo awaz kishki thi?? Tumne naya boyfriend bana liya kya??
आप पढ़ रहे हैं
Ek Andekha Rishta ❤️❤️
RomanceShivaay Singh Oberoi CEO of the Oberoi industries Most Eligible Bleacher Of Town Annika She is young sister of Raizada but it relevant leter By profession A professional Model