Bua Dadi - Rajbanna aur Daddaji ki bahen.... Jinka nature ek dum nariyal jaisa hai upar se sakht aur andar se narm... Ghar mai sabhi se pyaar karti hai....aur thodi gusse vali bhi hai....
Kalyani Singhania - Daddaji ki patni aur ghar ki mukhiya. Sabhi ka dhyan rakhna aur sabki chinta karti hai aur khas kar apni bahu Akshara aur Karishma ka bhi khayal rakhti hai.
Devyani aur Rajshekhar Singhania - Rajshekhar ki pehli Gayatri same as serial.... Abhi sab thik ho chuka hai dono ke bich aur ek vivahit jode ki tarah khushi se rehte hai...
Akshara And Naitik Singhania - Idol couple for family..... Naitik apna family buisness sambhal raha hai aur Akshara bhi ushka hath hath batati hai buisness mai...
Karishma And Naman Singhania - Not same as serial. Dono hi apne bade bhai aur bhabhi se bahot pyaar karte hai aur koi bhi galat kaam nahi kiya hai... Naman buisness mai Naitik ki help karta hai aur Karishma apni event management company sambhal rahi hai...
Kirti And Naksh Singhania - Happy married couple. Naksh resturant sambhal raha hai aur Kirti ek fashion designer hai... Dono hi apne parivaar se bahot pyaar karte hai...
Naksh Shivaay se umar mai chota hai par Shivaay ke liye bhai se badhkar Dost hai so kabhi Naksh ne Shivaay ko bhai nahi kaha hai....
Gayatri (Gayu) - Rashmi aur Sameer ki beti jo aab ish duniya mai nahi hai... Akshara aur Naitik ne ushe apni beti ki tarah hi pala hai... Gayu ek jwellery designer hai
Naira Singhania - Princess of her father and her brother Shivaay.... By profession she is dancer and run her father's dream of academy. In relation with Kartik Raizada and all family know about it...
Misti Singhania - Daughter of Karishma and Naman... Misti Naksh ki restaurant Sambhalne mai help karti hai aur ushke sath Naira aur Gayu ki unke kaam mai help bhi karti hai... Akshara ki ladli hai Misti.... Sabse pyaar karti hai...
आप पढ़ रहे हैं
Ek Andekha Rishta ❤️❤️
RomanceShivaay Singh Oberoi CEO of the Oberoi industries Most Eligible Bleacher Of Town Annika She is young sister of Raizada but it relevant leter By profession A professional Model