Welcome To America & Family's Excitement

363 54 26
                                    

At Airport....

Annika, Ritika and Gauri come to check in counter... Where Tia, Daksh and Tia's manager waiting for them... Tia ne Annika ko dekhte hi taunt kiya...

Tia - Annika tumhe pata hai na bording ka time ho raha hai... Fir bhi late... Tumhe na khud ke time ki koi parwah hai na hi dusare ke time ki....

Annika ne apne goggles nikale aur Tia ko jawab diya....

Annika - Oh my god Tia.... Time ki baat tum kar rahi ho jo khud kaam ke time par apna accident karvake hospital main admit ho jati hai aur fir apna victim card play karke mujhe apni jage substitute bana kar bhejti hai...

Tia - Dekho Annika... ( Cutted by Annika)

Annika - Meri baat puri nahi hui hai... Aur to aur apni galti hone par bhi mujhse maafi mangai jati hai... Wow... Tumse badi badatamiz ladki maine to nahi dekhi... Aab jara hato mujhe check in karna hai...

Annika Tia ko side karke vaha se chali jati hai...

Tia - Dekha Daksh Annika kaise baat kar rahi thi mujhse.... Tum chup kyu khade the??

Daksh - Dekho Tia aab Annika hamari koi help nahi karni vali hai.... Aur to aur ushe apne sare contracts bhi vapas chahiye samji tum.... To ushashe ulaj kar tum apna hi nuksan kar rahi ho.... Chalo aab yaha se...

Soon they all went inside the flight.... Tia, Daksh and Tia's manager have sits in economy class...

Tia's POV - Aaj to Annika ko sabke samne eshe beizzat karungi ki age se apni shakal tak nahi dikha payegi.... Aur vaise bhi bechari ka to Dil tuta hua hai... Aur jab flight mai Daksh ko meri care karta dekhegi to fir to jaal hi jayegi....

Before Tia could think she saw Annika, Gauri and Ritika... They show her buisness class tickets to her... And they went inside....

Tia - Tumne Annika ke liye buisness class ku tickets book ki... mere aur hamare baby ke liye economy class ki kyu??

Daksh - Maine try kiya tha lekin vaha ki sari tickets book ho gayi thi... To mai kya karta... Tum ushke piche kyu padi hui ho.... Chodo ushe...

At Buisness Class....

Annika, Gauri and Ritika come inside... When airhostess address them....

Airhostess - Welcome mam...

Ritika - Yaha par koi kyu nahi hai??

Annika - Haa kisine kyu pura book kiya hai??

Airhostess - Yes mam... Sir ne aapke comfort ke liye sara buisness class book kiya hai...

Annika - Kon sir??

Just then one man come inside the buisness class sawing him airhostess went form there....  And he come near to Annika and back hug her....

Annika recognise the touch.... And said....

Annika - Apko to bahot kaam tha na office mai... To fir yaha kaise??

Man - Mera maan hi nahi lag raha tha meri Jaana ke bina to kya karta....

Annika - To fir office ka kya hoga?? Aur apki jo deal hone vali thi ushka kya?? That deal is very important for the company na Shiv?? (Your all guess is right it's Shivaay)

Shivaay - That deal is ours..... And i am missing you so i come... Can't i??

Annika - You can.... And i also missed you so much....

Ek Andekha Rishta ❤️❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें