Now there dinner is finished but their talks are still continue..... Murat and Shivaay went to paid bill where all outside doing chating....
Hayat - Vaise Aapa apki love story to batao hume....
Kareem - Haa bhabhi hum sab ko janana hai ki aap aur Shivaay kab mile, kaha mile aur sabse main baat kaise mile????
Ipek - Batao na...
Annika - Apne bhai se pucho unki story....
Asli - Thoda to batao.... Please....Annika - Achha thik hai batati hu.... So mai aur Shivaay first time marriage registered ki office ke bahar mile the....
Hayat - What??
Tuval - Kab???
Ipek - Lekin kyu???
Asli - Kaise???
Duruk - Nikaah kis ka tha??
Kareem - Aur aap vaha kya kar rage the???
Itne mai Murat aur Shivaay bhi vaha aa jate hai.
Hayat - Bhai ek baat to bataiye ki aap marriage registered ki office kyu gaye the?? Aur shaadi kiski thi?
Murat - Hayat ye sab baatein baad mai abhi maine kuch socha hai....….
Hayat - Kya??
Murat - Maine Shivaay aur Bhabhi ke liye honeymoon suite book kiya hai... So aaj aap dono vaha night stay karenge... Aur haa Shivaay ye gift to lena hi padega...
Shivaay - Okay... Hum jayenge... Kyu Annika??
Annika - thik hai.... Murat tumne meri bahot help ki hai... To tumhare liye mai jaungi....
Murat - Thank you aur subhe aaram se aaiyega... Lekin breakfast hamare sath karna hoga...
Shivaay - Okay done... Hum aa jayenge jaha milna ho msg kar dena hum pahoch jayenge...
Murat - Okay... Aab jao...
Shivaay - Yaa... Good night everyone
Annika - Good night...
All - Good night.... Have a great stay...
Shivika went from there to their car... And drove to hotel....
Hayat - Murat tumne room book kyu kiya??
Murat - Hayat tum khud hi socho Bhabhi India se yaha aye sirf Shivaay ko surprise dene unke sath time spend karne lekin hum logo ne unhe akela choda hi nahi...Kareem - Vaise Murat keh to sahi hi Raha hai... Unka naya naya nikaah hua hai... Un dono ko hi ek dusre ke sath time spend karna hoga...
Duruk - Haa aur tum tino apni Aapa se milne ke chakkar mai ye bhul gayi ki aab wo shadishuda hai... Unhe bhi apni personal space chahiye hoti hai....
Hayat - Tum logo ko kya lagta hai hum kya unhe time spend nahi de rahe the??
Murat - Tum aaj dinner se pehle unke room mai gayi thi?? Gayi thi yaa nahi??
Hayat - Haa lekin wo to bas mera dress choose karne mai aapa ki help lene gayi thi...
Murat - Mai nahi tha??
Hayat - Tum khud hi confused the.... Aur aab ye sab baatein chodo aur chalo Ghar chalte hai... Tuval tum bhi chalo hamare sath....
Tuval - No actually mera plan kuch aur hai.. tum log jao Ghar...
आप पढ़ रहे हैं
Ek Andekha Rishta ❤️❤️
RomansaShivaay Singh Oberoi CEO of the Oberoi industries Most Eligible Bleacher Of Town Annika She is young sister of Raizada but it relevant leter By profession A professional Model