Launch With Daksh Kapoor

690 61 23
                                    


Next Morning....💞💞💞
Shivika apne room mai so rahe the....

Par jab suraj ki kirne annika ke chehre par padne lagi tab usne apni position change kari aur Shivaay ki taraf apni back karke so gayi

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Par jab suraj ki kirne annika ke chehre par padne lagi tab usne apni position change kari aur Shivaay ki taraf apni back karke so gayi.... Thodi hi der mai jab Shivaay ne apne pash Annika ko mehsoos nahi kiya tab usne apni ankh kholi aur dekh ki suraj ki kirne padne ki vaja se wo eshe so rahi thi.... Shivaay bhi ushki taraf badha aur use hug karke so gaya....

 Shivaay bhi ushki taraf badha aur use hug karke so gaya

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Dono hi gehri nind mai so rahe the..... Dono ke face pe ek peace fully smile thi jo ki unki ek dusre ke sath ki khushi baya kar raha tha.... Unki nind thodi hi der mai tutne vali thi... Ye jo kambakhat alarm hai kisne banaya hai ishe hamesha nind kharab kar deta hai.... Alarm ki vajah se Annika ki ankhe khuli aur jab usne apne aap ko Shivaay ke itna kareeb paya tab ye sochne lagi ki usne eshe kya achhe punya kiye the jo ushe pati ke roop mai ek esha insan mila jo khud se bhi jyada uska khayal rakhta hai.....

Annika dheere se Shivaay ki taraf mudi aur ushe forehead par kiss kiya aur Shivaay ki ankhe uske touch se khul gayi...

Annika - Good morning Shiv....(she hugged him)

Shivaay - Good morning Annie.... Vaise subh subha Romance suj raha hai tumhe??? Kyu??

Annika - Haa kyoki meri na 2 din pehle hi shaadi hui hai... So Mujhe Romance suj raha hai... Aab uthiye jaldi apko office bhi jana hai mai fresh hone jaa rahi hu...

Shivaay - Tum fresh ho jao mai gym jaa kar ata hu...

Annika - Hmm... Breakfast mai kya khana hai??

Shivaay - Tum nahi bana rahi mai gym ja hi raha hu uske baad mai chief ko bol dunga wo bana dega aur khabar dar kitchen mai gayi to tum...

Annika - Okay.... Nahi jaungi....bas aaj mai Ritika ke pash jaa rahi hu to mai jau na??

Shivaay - Offcourse jao.. Car to yahi par mai nahi aa paunga Ronit ko bhej du ??

Annika - Nahi meri car service mai gayi hai na ishi liye....

Shivaay - Meri to hai na wo le jana...

Annika - achha thik hai aap jao....

Shivaay gym mai jata hai Annika taiyar hone.....

Ek Andekha Rishta ❤️❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें