Shivika Time ❤️

646 67 33
                                    

Shivaay Annika ko lene garden jata hai... Jab Shivaay vaha aya to ushne dekha ki Annika apne phone se garden ki pictures click kar rahi thi....

Shivaay - Annie....

Annika - Shiv see maine kitni achhi pictures click ki hai hum na Oberoi Mansion mai bhi esha hi layenge!! Aur apko pata hai yaha kitni acchi hava aa rahi hai....

Shivaay sit beside Annika and kiss her forehead..... And side hug her....

Shivaay - My baby

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Shivaay - My baby..... Bahot hi achhi hai.... Lekin meri biwi se jyada nahi.....

Annika - Itna cheesy.... Moti ho jaungi mai....

Shivaay - No you won't... Aur ho bhi gayi to kya mai hamesha tum itni hi beautiful, pretty, cuite, hot rahogi.... Samji...

Annika - Lekin agar mai moti ho gayi fir aap mujhe apni bahon mai kaise uthayenge??

Shivaay - You don't worry... Tumhe pata haina hamara jo room hai wo 1st floor par hai so in future....

Annika - In future what Shiv??

Shivaay - In future when my princess will come so it's obvious ki wo tumhare andar hogi tab jab bhi tumhe hamesha stairs parse niche jana ho ya upar jana hai.... Mai hi tumhe uthakar lane vala hu so tum moti ho yaa Naa ho mere liye hamesha hi ek flower jaisi hi rehne vali ho...

Annika - To aapne itni aage tak planning kar di hai.... Ek baat bataiye aapko beti hi chahiye??

Shivaay - Haa wo bhi ek dum meri Jaana jaisi.... Tumhare jaisi hi beautiful, pretty aur cuite....

Annika - Aankhe lekin aapke jaisi hogi.... Aapko pata hai aapki eyes kitni achhi hai... Ek dum kanji....

Shivaay - hmmm so you like my eyes that much....

Annika - Like I Loved it.... Lekin mujhe to beta chahiye.... Ek dum aapke jaisa.... Handsome, dashing, caring, loving, apni family ko aur bhai - behno ko bahot pyaar karne vala....

Shivaay - To tumhe Prince chahiye ??

Annika - Haaa lekin apki Princess ke pehle... Pata hai kyu??

Shivaay - Haa.... Pata hai... Jaise mai apni Princess ko hamesha protect karta hu vaise hi hamari Princess ko bhi eshe hi protect kare... Haina??

Annika - Kitna achhe se jaan chuke hai mujhe!!!!

Shivaay - Aab tumhe nahi janunga to kise janunga..... Aab andar chale??

Annika - Thodi der ke baad chale.....

Shivaay - Hmmm thik hai par thodi hi der.....

Dono hi garden mai thodi der bethte hai.... They both spend some time with each other....

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Ek Andekha Rishta ❤️❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें