Surprise For Shivaay

567 73 24
                                    

At Istanbul..... (Time 08:30 PM)

Shivaay aaj office se jaldi ghar aa gaya tha... Aur bahot pareshan tha... Ho bhi kyu na kal shaam se apni Jaana se baat jo nahi hui thi... Kya kare jab biwi india mai bahot busy ho aur baat tak karne ka time na ho....

Shivaay hall mai betha tha.. aur kaam kar raha tha lekin uska dil aur dimag dono hi Annika mai atka hua tha.... To thoda sochne ke baad apna phone uthaya aur Annika ko call kiya lekin phone switch off tha....

Shivaay - Ek to ye ladki apna phone kabhi charge nahi karti... Jab bhi dekho bettery low hi hoti hai.... Fir mujhe kehti hai aap apna phone charge nahi karte....

Itne mai door bell bajti hai...

Shivaay - Ish time par kon hoga?? Dekhta hu....

Shivaay went to open the door... When he open door he first get shocked....

Shivaay - Kya kiya hai tumne mujpe... Har jage mujhe tum hi dikh rahi ho... Kya karu mai... Nahi Shivaay ye bas tera vahem hai... Annika yaha kaise aa sakti hai... No Shivaay no....

Shivaay darwa bandh kar deta hai... Firse door bell baja.... Shivaay ne fir darwaza khola firse Annika hi khadi thi.... Lekin ish baar Shivaay darwaza bandh kare ushe pehle hi Annika ne Shivaay ko hug kar liya....

Annika - Dream yaa vahem nahi hai Mr. Oberoi.... Sach mai hu apke samne...

Shivaay - You are really here??

Annika - Yes my hubby....

Shivaay hug her tightly....

Shivaay - I Miss you so much....

Annika - I also miss you so much.... I love you...

Shivaay - I love you too...

Annika - Yahi darwaze par rehna hai??

Shivaay - Sorry...come...

Shivaay take her luggage inside house.... After locking door he went to Annika and hug her behind....

Shivaay - Finally I have you in my arms.... I love you so much Jaana....

Annika - I love you too Shiv....

Shivaay - How you come here?? You had dance practice, gayu's jwellery show and that is misti's event... How you manage to come me??

Annika - Naira ka compitition prepone ho gaya tha... To naira ka performance yesterday evening ko tha... After that Gayu's show to wo bhi aaj subhe ke liye prepone ho gaya to mai free ho gayi....

Shivaay - Hmm so who win the competition??

Annika - I don't tell you.... And yaa I have to call bua first... Pareshan the mujhe leke...

Ek Andekha Rishta ❤️❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें