❤️ New Start ❤️

903 53 10
                                    

After saw Annika's picture...

Manish - (shouted) Arnav.... Ye kya hai tumhe pata hai na ki hum nahi dekh sakte... Hamari Rajkumari ko to fir ye photo kaha se ayi??

Harish -  Bhaiya sahi keh rahe hai Arnav tumhe esha nahi karna chahiye tha....

Kartik - kyu Papa..... Hume thodi na pata hai ki Nikku kaha hai... Ye pic bas hame bheji gayi hai..aur kuch nahi..

Arnav - Papa.. aap jo keh rahe hai na ki hume Princess ko dekhna nahi hai, milna nahi hai, ushke bare mai jankari nahi rakhni hai.... To wo to bas 3 saal tak tha aab to hum jan sakte hai ki Princess kaha hai.... Aur mujhe aab koi nahi rok sakta.... Bas ye 1 mahina nikal jaye bas fir ushke har ek Anshu ki keemat ushe chukani padegi....

Rishi - Ek baat batao bhai mujhe na lagta hai ki hume jana chahiye sweetheart ke pash 1 mahine ki baat hai to hume ushke aash pash rehna chahiye na...??

Siddharth - ye baat Rishi sahi keh raha hai....

Mujhe bhi yahi lagta hai.. kyu Karan bhai??

Karan - Aru bhai hame jana chahiye aur aab tak apne nahi bataya ki Jaan kiske sath hai....

Arnav - Mujhe tum charo se baat karni hai chalo mere sath.... Jaldi aao..
Arnav and their brothers went to his room....

At India

Annika apni ankhe kholti hai.... Lekin jab baju mai Shivaay ko naa dekh kar thodi hairan ho jati hai.... Aur bed se uth kar bahar living room mai jati lekin jab wo Shivaay ko sofe par baithe hua dekhti hai aur kaam kar raha tha.....

Shivaay Annika ko dekh kar ushe wish karta hai...

Shivaay - Good morning...

Annika - no reply...

Shivaay ushke pash jata hai aur Annika ko apni taraf khichta hai..

Shivaay - Agar check out ho gaya ho to mere good morning ka reply bhi de do..
Annika - mai... aap ko check out nahi kar rahi thi....

Shivaay - that I saw

Annika - aap fir shuru ho gaye.... Mujhe chidane....

Shivaay - okay baba nahi chidaunga bas.... Par ek pyari si smile aur ek tight hug to mil sakta hai... Are newlyweds hai.... Kam se kam itna to Haqq hai na...??

Annika hugged him tightly.... And said.. Very good morning.... Aur bas apka hi Haqq hai aab....

Shivaay - tum fresh ho jao fir hum breakfast karenge fir mai tumhe office drop kar dunga aur vahi se apne office chala jaunga...

Annika - Achha thik hai mai bas abhi ayi Mr. Oberoi...

Annika was about to go but Shivaay pulled her ...

Shivaay - tum na aab mere liye ek naam soch lo ye kya jab dekho tab Mr. Oberoi bulati ho...

Mai tumhe itne achhe naam rakhta hu Anu, ani.... Lekin tum..
.
Annika - Hubby.... kaisa hai aab to number bhi ishi naam se save kar deti hu....

Shivaay - Hmmm... Nice name but mai kuch aur expect kar raha tha...

Annika - bas karo SHIV... Bahot ho gaya hai.. mujhe jane dijiye....

Shivaay - yahi kar raha tha expect...

Annika  - To shiv mai jaa sakti hu... Office jana hai....

Shivaay - tum Daksh ke office jane vali ho par yaad hai na tumhara wada... Ki tum kishi ko apne nazdeek nahi ane dogi samaj rahi ho na mai kis ki baat kar raha hu.... ???

Annika - Hmm samaj rahi hu mai jaldi se fresh ho kar ati hu...

Annika washroom jati hai aur fresh ho kar jaldi se bahar ati hai....

Shivaay - Jaldi aa jao breakfast manga liya hai maine tum bhi kha lo...

Annika - Kya mangaya hai...(after see food) Wowww apko kaise pata ki mujhe aloo puri pasand hai..

Shivaay - tum shayad bhul gayi ho.. ki mai kon hu ishi liye ye saval pucha hai...

Annika - okk sorry.... Aab khaye...

Shivika had their breakfast... And check out from the hotel and went towards to their Car...

In Car....

Annika - Aap mujhe sham ko mere ghar se pick kar lenge.... Mera sara saman....

Shivaay - don't worry....  Maine hi to kaha tha tumhe ki saman shift kar do shaam ko tum mujhe msg kar dena ya phone kar dena....

Annika - Mujhe kuch kaam karna hai...

Shivaay - tumhare sare contract tumhare mail par ate hai na??

Annika - haa

Shivaay - apne mail ka password dedo mujhe mai tumhe guide karunga... Tumhare liye best company ka contact aur kuch to US Ke bhi hai so.... It will help you....

Annika - aapke pash time hoga...

Shivaay - tumhara koi kaam karne ke liye mere pash time hi time hai.... Samji.... Aur ye lijiye madam apka office aa gaya.... Chalta hu...

Annika - bahar ate hi mai call karungi.... Par sidha na ghar par milenge mere... Okk

Shivaay - okk

Annika - mai jati hu...

Annika kiss on Shivaay's cheeks and went out of car...

At Kapoor's Office....

Annika office mai ati hi hai ki sab log jo aaj tak ushe wish karte the.... Lekin aab wo ushe eshe dekh rahe the ki jaise usne kishi ka kuch chin liya ho....

Annika ne un sab ki parva kiye bina hi Daksh ke cabin mai chali jati hai....

Annika - Daksh.... Kya baat hai???

Daksh - baat to tum mujhe batao ki tumne ye kyu kiya... Tum janti ho ki tumhare aur tia ke bich mai agar koi fark hai to wo sirf tumhare pair hai to kyu wo bracelet pair mai kyu pehna??

Annika - tum chaho to tia ki manager se puch sakte ho.. ushne bhi dekha tha ki wo bracelet mere hath mai nahi aa raha tha to fir mai kya karti... Batao tum hi mujhe??

Daksh - Okk maan lete hai ki tumne jo kiya so kiya aab tumhe mere liye ek kaam karna hoga kal tumhe mafi mangni padegi... Wo bhi Live... Aur usme tumhe kya bolna hai wo bhi mai tumhe bata dunga...

Annika - Mai tia se mafi mang lungi.... Lekin ye mai tumhare liye nahi nahi balki tumhari company ke liye..... Bas ishke age kuch bhi nahi karungi.... Aur aab mujhe apne sare contract vapas chahiye... Samje....

Daksh samaj chuka tha ki Annika ko gussa aa raha hai ishi liye wo apni chair se khada hua aur Annika ke ushe hug karne jata hai par Annika ushe dur kar deti hai aur chune tak nahi deti....

Annika - Jaha ho vahi par raho..... Aur mujhe hath bhi mat lagana.... Samje...

Daksh - Thik hai..... Ye lo tumhe kal mafi mangne mai yahi bolna hai....

Annika - Thik hai mai jaa rahi hu.... Ek baat aur tumhare office mai aab se mujhe bhi vahi samman chahiye jo baki sari models ko milta hai... Mai koi eri Geri to hu nahi.... Samaj gaye na....???

Daksh - Okk...

Annika come out to Daksh office with some papers.... When she mate with Ritika...

Ritika hugged her - kaha thi tum... Thik ho

Annika - Bahar jakar baat kare... Please
..

Annika and Ritika come out to office and went to some cafe....


Happy Republic Day🇮🇳🇮🇳

Precap - Shivaay talk with Annika's Brothers..... And Anni sift to Oberoi Mansion


Lots of love
Nisha 💞

Ek Andekha Rishta ❤️❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें