Leaving For Goa

588 64 29
                                    

Shivaay ne jab apni baat puri kari tab tak Annika ki ankho mai anshu aa chuke the....

Annika - Shivaay aapko pata bhi nahi hai ki apne mere liye kya kiya hai?? Mai to apka jitna bhi shukriya karu utna kam hoga....

Shivaay - Okay abhi na ye sab baate bandh kare aur so jaye kyoki tumhe kal pehle kapoor group ke office jana hai Daksh se milne fir Goa ki tumhari flight bhi hai....

Annika - Ek minute mujhe kal Daksh ke office kyu jana hai??

Shivaay - Tum modeling industry mai vapas aa rahi ho ye batane aur apne sare contracts vapas mangne....

Annika - Ritika ko pata hai ye sab??

Shivaay - Ushne abhi tak to wo packet khol hi diya hoga... Aur padh bhi liya hoga.... tum so jao chalo...

Annika - Yahi par so jaye kya??

Shivaay - Yaha par nahi tumhari tabiyat kharab ho jayegi... Chalo

Shivaay carried her in his arms went to their bed and put her on bed

Shivaay carried her in his arms went to their bed and put her on bed

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Shivaay - aab no bakbak only sleep... Samji??

Annika - Hmm... Good night

Annika kissed on Shivaay's cheeks... And Shivaay kissed on her forehead...

Shivaay - Good Night

Both slept peacefully in each other arms....

Next morning

Annika went for Kapoor Group's Office... Ritika already vaha pahoch chuki thi.... Ushne jaise hi Annika ko dekha wo ushke pash gayi aur ushe hug kar liya....

Ritika - Mai tumhe bata nahi sakti ki mai kitni khush hu... Tum finally apni modelling vapas shuru kar rahi ho....

Annika - Riti bas 1 mahine ki baat hai fir to mujhe vaise bhi yaha se jana hi hai apne ghar.... To kyu na kapoor group ko barbad kake hi jau aur agar vo nahi kar payi to kamse kam mai Daksh ko tia ki sachhai to dikha kar hi jaungi.... Aab mujhe jana hoga fir flight bhi to hai...

Annika Kapoor Group ke office mai dakhal hui.... Wo sidhi hi Daksh ke cabin mai pohchi...

Daksh - Are Annika tum yaha?? Tumhe to aaram karna chahiye??

Annika - Dekho Daksh mai yaha koi faltu bakwaas karne nahi ayi hu....

Daksh - To kya baat hai baby??

Annika (Loudly) - Mr. Daksh Kapoor I am warning you mujhe Nick name se bulane ka tumhe koi haq nahi hai so tum mujhe mere naam se hi bulaya karo... Aur vaise bhi mai tumhe ye kehne ayi thi ki aab mujhe mere sare contracts vapas chahiye...

Daksh - Lekin Tumhare sare contracts to Tia ko diye hai agar tum sare contracts logi to fir Tia kya karegi.... Ushke pash to koi contract nahi hoga.... Tum janti ho na ki wo abhi top 10 model show mai jane vali hai... Tum esha mat kaho...

Ek Andekha Rishta ❤️❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें