Rakshit ka flop plan and jealously

880 87 22
                                    

Rakshit comes to cabin...and sees Drishti is sleeping in couch sitting position...ans sits near and hold her hand than kisses...

Rakshit in mind- aaj bhi wese hi hai careing karne wali mene bohat rulaya naa tum ko aaj lekin kya karu me yeh nhi dekh paya ki Mr Singh tum ko staring kare...puri meeting me wo tum ko hi dekh rahe the or mujhse yeh bardas nhi ho rha tha ki koi tum ko ese dekhe is liye guse me aake yeh sub ho gya sorry drishti...tumhare liye to possessive pehle bhi tha you kaho to tumhare liye feeling thi...or Manali se ane ke baad tum ko apne dil ki baat bhi ptane wala tha ki kya mehsus karta hu tumhare liye kya ho tum mere liye lekin jb us nisha se mila pta nhi lekin kese tumhare liye feeling kam hone lagi or mujhe aaj tak nhi pta chala ki esa kese hua lekin one month se firse wese hi mehsus hone laga hai jese pehle hota tha jealously possessiveness hurts lagne laga hai fir se tumhare liye pehle ki tarh feel karne laga hu...isliye me jb bhi raghav ke saath dekhta hu to jalan hoti hai mujhe achha nhi lagta nhi dekh sakta kisi ke saath bhi tum ko or tum ko kya lagta hai me nisha se aaj bhi pyar karta hu nhi wo to kb kaa khatam ho gya tha or tumse karne laga yes I love you but Manali se aane ke baad kitna kuchh ho gya humare bich or gusse me aake mene nisha se shadi karne ko bol diya or jhoot bol diya ki me nisha se pyar karta hu...lekin esa nhi hai me usse pyar nhi karta...jb me apne office me nisha ko dekha tha or tum ko bataya tha ki aaj me usse mila jisse me pyar karta tha tum ne kese soch liye ki me aaj bhi usse pyar karta hu or kese soch liya ki tum humare bich me a rahi ho tum nhi wo ayi hai humare bich me uski wajah se kitna kuchh bola mene tum ko mene to use sirf ek friend mana tha jb wo mujhe office me mili thi or kuchh nhi...Manali se wapas aane ke baad me tum ko purpose karne wala tha lekin esa nhi hua...or humare bich me nisha ki wajah se galat femi ya hone lagi or usne bhi tum ko yeh bol diya ki me usse pyar karta hu tum se nhi or tum ne bhi sach maan liya uski baat kaa...fir wo hua jo nhi hona chahiye tha...Kash me us din tum par trust kiya hota to shayd aaj hum ese nhi hote jese aaj hai..alag alag...lekin fikar mat karo  me us nisha ka sach sub ke saamne lauga or ussne jo bhi tumhare saath kiya hai use uski saja milegi usse me chhoduga nhi...I'm promise...jo galti mene humare first baby ke time ki thi wo is baar nhi karuga me badi mushkil se firse humne apna baby paya hai...or is baar me kuchh nhi hone duga humare baby ko...har evil eyes se bachouga...me humare baby or tum ko...

Rakshit kisses her Forehead...and Drishti wakeups then rub her eyes cutely...

Rakshit- ho gayi nind puri...

Drishti- hmm...

Rakshit- chalo fresh ho jao pehle fir hum bahar chalte hai ice cream khane...

Drishti- sachi...

Rakshit- muchi...

Drishti huges Rakshit and kisses his cheek...

Drishti- thank you...lekin use pehle aap medicine lege...juice or sandwich khane ke baad fir hum chalege ice cream khale...

Rakshit- okk...

Drishti- me khilati hu aap ke haath me lagi hai hai aap nhi kha payge...or haa insub kaa galt matlb mat nikalna ki mene aap ko maaf kar diya hai or me ab aap se gusa nhi hu...me yeh sub sirf insaniyat ke naate kar rahi hu...kyoki mujhe pta hai me aap keliye abhi bhi ek gold digar hi hu...or kuchh nhi...

Rakshit- tum ko esa lagta hai lekin me to esa nhi bola...ab jaldi se khilao medicine leni hai...

Drishti- pta hai...yeh lijiye...or haath mat katna mera...yeh aap ki purani adat hai...

Rakshit- meri nhi tumhari hai tum mera haath kaat ti ho...

Drishti- me kaat ti hu...mujhe kya pagal samjha hai kya...jo logo ko kaat ti rehti hu...aap ki himat kese huyi yeh bolne ki...

Rakshit- sahi bola hai...mene...

And suddenly Drishti cryes...

Drishti- aap ne mujhe pagal bola...aap mujhe pagal samajhte hai...

Rakshit Love After Divorce... जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें