Mahima- haa Rakshit me chahti hu... tu or Nisha kal hi engagement kar lo... wese bhi padi mushkil se deta puchha chhuta hai usse...
Rakshit- lekin Mom itni jaldi kya hai....engagement to baad me bhi ho sakti hai...
Divya- lekin kyo Kya problem hai kal engagement karne me...
Rakshit- koi problem nhi hai lekin abhi mera divorce nhi hua... hai or pta nhi kitna time lagega court se order and me...
Mahima- hua nhi hai to Kya ho to rha hai na... or court se bhi jaldi order ajayege...to kar le engagement
Rakshit- nhi mom me abhi nhi kar sakta engagement jb tk divorce nhi ho jata... aap ko thoda or wait karna padega...
Mahima- lekin kyo... jb tera divorce hone wala hai to tu engagement kyo nhi kar sakta...
Rakshit- mom me nhi kar sakta jb tk court se order nhi ajate agar mene court ke order ane se pehle Nisha se engagement ki to shady mujh par case ho sakta hai or shayd humara divorce bhi naa... ho...is liye... bol rha hu... jb tk divorce nhi ho jata me kuchh nhi kar sakta...
Mahima- kya nhi me esa nhi hone dugi... thik hai jb tk tumhara divorce nhi ho jata...th tk me tumko force nhi karugi engagement ke liye tum ko jb karni ho engagement tb kar lena... me nhi chahti ki wo gold digger tumhari life me an dubara aye...
Chetan in angry- mahima ab to chhod do angal ko gold digger bolna... ab to wo jaa chuki hai tum logo ki life se or is ghar se ab to uska pichha chhod do...kb tk use ese hi bolti rhogi...
Mahima- kyo na bolo wo ek gold digger hai or hamesha rahegi... or unse sirf Rakshit se shadi sirf peso ke liye Ki thi....achha hua jo wo Rakshit ki life se hamesha ke liye chali gaii...or me nhi chahti ki wo ab dubara is ghar me aye yaa uska saya bhi is ghar par pade...
Chetan- tum tension mat lo aaj ke baad wo is ghar me pair bhi nhi rakhegi...bus kal last time tum log use is ghar me dekho ge uske baad tum logo ko wo kabhi nhi dikhegi...agar tum log chahoge bhi use dekhna wo jb bhi tum ko nhi dikhegi... tum sub use itna kuchh bol rhe ho...baad me tum logo ko pachhtana naa pade...agar chahoge bhi na..tb bhi usse maafi nhi maaf paoge... yaad rakhna meri baat... bohat seh liya angal ne lekin ab nhi sehegi... tum logo ki baato ko... or tum logo ko jo karna hai wo karo lekin baar baar uski insult mat karo.... uska pichha chhod do wo jaa chuki hai tum sb ki life se...or is ghar se...
And Chetan leaves to hall...
Rakshit- mom me office jaa rha hu or mujhe late go jayega...office ke baad mujhe waha bhi jana hai...
Mahima- thik hai...
Rakshit goes to office...
Car
Rakshit in mine- I know mom mujhe pta hai aap meri baat ka yakin nhi Karegi... ki Drishti ne kuchh nhi kiya jo bhi kiya hai wo sirf Nisha ne kiya...aap ko lagega ki me Drishti ki bato me agya hu... or me us par trust kar rha hu... lekin esa nhi agar mene dekha or suna nhi hota to shady me aaj bhi Drishti ko galt hi samaj rha hota...lekin esa nhi hai... me aap ko yaa kisi ko bhi Nisha ki sachai nhi pta sakta... kyoki koi bhi meri bat kaa trust nhi krege...ki yeh sub Nisha ne kiya hai... Drishti ne nhi jb tk mujhe wo video nhi mil jata jisme Nisha ke khilaf sabot hai...or papa ne sahi bola kahi itni der naa hojeye ki hum chakar bhi maafi naa maag sake...
Sood mention
Romi- Di me office jaa rha hu...or apna dhyaan rakhna...
Ojas- Romi tum tension mat lo me pura dhyaan rakhugi Drishti kaa...use kuchh nhi hone dugi... or naa hi koi kaam karne dugi...
Drishti- Romi wo aaj mujhe orphanage jana hai... tujhe pta hai naa me hur month kari hu...
Romi- nhi Di aap nhi jayoge...pta hai naa kyo...
आप पढ़ रहे हैं
Rakshit Love After Divorce...
RomanceMy New ff start to Drikshit fight...drishti is pregnant for 2 months and and 5 years leap and Drikshit child... someone special for Drishti life after leap