Rakshit jealousy

1.8K 139 48
                                    

Rakshit in mine- ab dekhta hu kese akele milti ho...akele to Milne nhi duga me tumko kisi boy se Milne....or wo bhi pura din...agar tumhare saath kuchh ho jata to...ab tum mere saath rahogi to safe rahogi...ab tum ko kuchh nhi hoga...

Drishti- or kitna time lagega hospital pochhne me...

Rakshit- Bus 5 minutes....

After 5 minutes

Rakshit- hum pohach Gaye hai to mujhe coffee shop par mil jana or pohach kar call kar dena...

Ojas- thik hai... Rakshit me kar dugi...ab tum jao...

Hospital

Ojas- mene bola tha na Rakshit ko nhi pta chalega...

Drishti- ji chachi... me us time Daar gai thi jb aap ne bola ki Rakshit bhi humare saath chal rha hai...mujhe laga ki use aaj such pta chal jayega ki me pregnant hu...or wese bhi  me nhi chahti ki Rakshit ko pta chale meri pregnancy ke baare me...

Ojas- Drishti tum Rakshit ko pta kyo nhi deti ki tum pregnant ho ab tumhare pass sonography report bhi hogi...

Drishti- nhi chachi me kabhi bhi Rakshit ko nhi pta lagne dugi ki me pregnant hu... jb mene use ptaya to usne mujh par trust nhi kiya or yeh maan liya ki me jhoot bol rhi hu or Rakshit ko laga me peso ke liye itna niche gir gai ki mere apni pregnancy ke baare me jhoot bola hai ki me pregnant hu... lekin mene to such kha tha or Rakshit ko jhoot lga...ab use yahi lagne dijiye ki me pregnant nhi hu... wese bhi kuchh dino ki baat hai...phir to me yeh sheher hi chhod kar ja rhi hu hamesha ke liye...or me Rakshit ko kbhi bhi pta nhi lagne dugi is baat kaa...

Coffee shop

Rakshit- hello Mr mehra...

Mr mehra- hello Mr Shergill wese aap mujhe Rohan bula sakte hai...wo kya hai naa.. yeh meeting mere big brother attend karne wale the lekin nhi kar sakte the is liye mujhe karna pad rha hai...wo us time Delhi me hai.. unko kuchh jaruri kaam tha to wo nhi apaye... isliye unhone mujhe bhej diya...

Rakshit- mujhe laga ki Mr mehra yeh meeting attend karege...koi baat nhi aap kare ya aap ke bhai...

Rohan- wo to hai sorry mujhe is coffee shop me meeting fix karni padi...

Rakshit- koi baat nhi... to meeting start kare... me chahta hu yeh meeting jald se jald finish ho jaye actually mujhe kisi se milna hai...

Rohan- ohh... mujhe bhi jaldi se yeh meeting finish karni hai mujhe bhi kisi se milna hai jo mere liye special hai...or wo isi coffee shop par 12 bje tk ajayege to...

Hospital

Doctor room

Doctor- Drishti how are you...

Drishti- I'm fine doctor...

Doctor- good ab jada stress to nhi le rhi na...

Drishti- no doctor...

Doctor- apna pura dhyaan rakh rhi ho na... time se khana or time se sona... and rest... Kar rhi ho... and... koi bhi bhari Saman to nhi uthaya na...

Drishti- no doctor... jesa aap ne bola tha me wesa hi kar rhi hu...

Doctor- tumko pta hai na 3 months complete hone wale hai tumhari pregnancy ko 2 months and 15 days ho chuke hai...

Drishti- yes doctor...

Doctor- chalo tumhara check up kar lete hai koi problem to nhi hai sub thik to hai naa... Mr Shergill aap bhi andar ajaiye Drishti ke saath is time...is time Drishti ko sabse jada jarurat badegi aap ki wo kya hai na first time Drishti baby ko dekhegi to rone lagegi... asap ko to pta hi hai kyo...

Rakshit Love After Divorce... जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें